Priyanka Chopra: रामलला दर्शन के बाद प्रियंका चोपड़ा की बेटी बोलीं 'अयोध्या', क्यूट Video जीत लेगा दिल
Advertisement

Priyanka Chopra: रामलला दर्शन के बाद प्रियंका चोपड़ा की बेटी बोलीं 'अयोध्या', क्यूट Video जीत लेगा दिल

Priyanka Chopra Ram Mandir Visit: प्रियंका चोपड़ा बीते दिन पति निक जोनस, बेटी मालती मैरी और मां मधु चोपड़ा के साथ राम मंदिर दर्शन के लिए अयोध्या पहुंची थीं. प्रियंका ने राम मंदिर दर्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

प्रियंका चोपड़ा

Priyanka Chopra Daughter Malti Marie Video: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर अपना देसी अवतार दिखाकर फैंस को इंप्रेस कर दिया है. बीते दिन यानी 20 मार्च को प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी के साथ रामलला के दर्शन करने के लिए अयोध्या पहुंची थीं. राम मंदिर दर्शन के बाद प्रियंका चोपड़ा ने कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. तस्वीरों में प्रियंका पूरी फैमिली के साथ प्रभु श्रीराम के दर्शन करतीं और भक्ति में लीन नजर आ रही हैं, तो वहीं एक्ट्रेस की बेटी का क्यूट वीडियो ने फैंस का ध्यान खींच लिया है. 

मालती मैरी ने रामलला के सामने जोड़े हाथ

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Photos) ने अयोध्या से लौटने के बाद देर रात राम मंदिर की तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. पहली तस्वीर में प्रियंका पीली साड़ी में अपनी बेटी को गोद में उठाए, रामलाल के दर्शन करती दिख रही हैं. दूसरी तस्वीर में प्रियंका-निक प्रभु श्रीराम के साथ फोटो क्लिक करा रहे हैं, तो तीसरी फोटो में प्रियंका (Priyanka Chopra Daughter) की बेटी मालती हाथ जोड़े दिखाई दे रही हैं. फिर अगली तस्वीर में प्रियंका मंदिर के बाहर बेटी मालती, पति निक और मां मधु चोपड़ा के साथ कैमरा के लिए पोज कर रही हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

​अयोध्या के राम मंदिर पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, पति निक जोनस और बेटी मालती संग किए रामलला के दर्शन

मालती मैरी की क्यूटनेस जीत लेगी दिल!

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Video) ने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें वह बेटी मालती को गोद में संभाले चलती नजर आ रही हैं. फिर वह अपनी बेटी से अंग्रेजी में कहती हैं- अयोध्या बोलो. तो मालती मैरी अपने क्यूट अंदाज में अयोध्या कहती नजर आती हैं. प्रियंका चोपड़ा और मालती मैरी का यह वीडियो नेटीजन्स को खूब पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस के इंडियन फैन्स के साथ-साथ विदेशी फैंस भी कमेंटबॉक्स में जमकर तारीफों के पुल बांध रहे हैं.  

माथे पर तिलक, पीली साड़ी पहने दिखीं प्रियंका, पति निक ने गले में पहना राम नाम का पटका 

गुलाबी सूट, लाल चूड़ा और चेहरे पर नूर, न्यूली वेड कृति खरबंदा आईं हसबैंड पुलकित सम्राट संग नजर, देखें Photos

Trending news