Bipasha Basu के बाद इस Pregnant एक्ट्रेस ने कराया बोल्ड फोटोशूट! जरा से कपड़ों में फ्लॉन्ट किया बड़ा बेबी बम्प
Advertisement

Bipasha Basu के बाद इस Pregnant एक्ट्रेस ने कराया बोल्ड फोटोशूट! जरा से कपड़ों में फ्लॉन्ट किया बड़ा बेबी बम्प

Alia Bhatt Bipasha Basu बॉलीवुड की सबसे नई 'मम्मी' हैं. अब, इन एक्ट्रेसेज के बाद एक और एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउन्स्मेन्ट बेहद बोल्ड अंदाज में किया है. आइए जानते हैं कि जरा से कपड़ों में बेबी बम्प फ्लॉन्ट करने वाली ये हसीना कौन है..

Bipasha Basu के बाद इस Pregnant एक्ट्रेस ने कराया बोल्ड फोटोशूट! जरा से कपड़ों में फ्लॉन्ट किया बड़ा बेबी बम्प

Malvika Sitlani Bold Pregnancy Announcement: इस महीने यानी नवंबर, 2022 में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने बेटी को जन्म दिया. अब, इन एक्ट्रेसेज के बाद एक और हसीना हैं, जो जल्द मां बनने वाली हैं और हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर इसका अनाउन्स्मेन्ट भी किया है. एक्ट्रेस और यूट्यूबर, इस हसीना ने बिपाशा बसु की तरह एक भद बोल्ड प्रेग्नेंसी फोटोशूट करवाया है. जरा से कपड़ों में बड़ा सा बेबी बम्प फ्लॉन्ट करते हुए जो तस्वीर इन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, वो मिनटों में वायरल हो गई. आइये जानते हैं कि ये हसीना कौन हैं और इन्होंने किस तरह अपनी प्रेग्नेंसी को अनाउन्स किया है.. 

Bipasha Basu के बाद इस Pregnant एक्ट्रेस ने कराया बोल्ड फोटोशूट

अगर आप सोच रहे हैं कि हम यहां किसके बारे में बात कर रहे हैं तो आपको बता दें कि यहां एक्ट्रेस और यूट्यूबर मालविका सिटलानी (Malvika Sitlani) की बात हो रही है. मालविका को आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'मेरी प्यारी बिन्दु' (Meri Pyaari Bindu) में देखा गया था और ये एक बेहद पॉपुलर यूट्यूबर भी हैं.   

Malvika ने जरा से कपड़ों में फ्लॉन्ट किया बड़ा बेबी बम्प

मालविका सिटलानी के जिस प्रेग्नेंसी पोस्ट के बारे में हम आपको बता रहे हैं, वो बेहद बोल्ड है और लोगों को बिपाशा बसु के फोटोशूट (Bipasha Basu Pregnancy Photoshoot) की याद दिला रहा है. मालविका इस तस्वीर में जमीन पर बैठी हुई हैं, उनके बाल खुले हैं और वो नीचे देख रही हैं. उनके दोनों हाथ बेबी बम्प को पकड़े हुए हैं और वो सिर्फ एक ब्रा में बैठी हैं. एक हरे रंग का कार्डिगन भी है जो सिर्फ मालविका ने स्लीव्स से पहना हुआ है. 

इस फोटो को पोस्ट करके मालविका ने कैप्शन में लिखा है- 'हम एक छोटा सा राज रख रहे हैं.. बेबी अकीका जल्द आने वाला है.' अकीका (Akika) शब्द दरअसल मालविका और उनके पति अखिल का शिपनेम है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news