Advertisement
photoDetails1hindi

Vaani Kapoor: इस हसीना ने दिखाया अपना कर्वी फिगर, दिल हारने के साथ होश भी खो बैठे फैंस

Vaani Kapoor Bold Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) अपनी बोल्ड अदाओं और परफेक्ट टोन्ड फिगर को लेकर अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं. एक बार फिर से एक्ट्रेस की फोटोज ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

1/5

Vaani Kapoor Photos Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) अपनी फिल्मों के साथ-साथ बोल्ड लुक्स को लेकर भी लाइमलाइट में बनी रहती हैं. वाणी कपूर (Vaani Kapoor Photos) ने अपनी अदाकारी से साबित कर दिया है कि वह किसी भी तरह के रोल्स में अपने आप को बखूबी ढाल सकती हैं. वाणी कपूर (Vaani Kapoor New Pics) के फैंस अक्सर ही उनकी फिल्मों के साथ-साथ नई फोटोज और वीडियो का भी बेताबी से इंतजार करते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की नई-पुरानी फोटोज का वायरल होना किसी हैरानी की बात नहीं है. आइए, यहां देखते हैं वाणी कपूर की सिजलिंग वायरल फोटोज

2/5

वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की यह फोटोज सोशल मीडिया पर फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस ने बोटल ग्रीन कलर की बोल्ड बैकलेस ड्रेस पहनी है और साथ ही सटल मेकअप के साथ उन्होंने अपना सिजलिंग लुक कंपलीट किया है. चेहरे पर आती जुल्फों ने फैंस का दिल लूट लिया है.

3/5

व्हाइट कलर के डेनिम शॉर्ट्स में हॉट पोज देती, वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की इन तस्वीरों पर नेटीजन्स खूब दिल लुटा रहे हैं. वाणी कपूर अपना बोल्ड अंदाज फ्लॉन्ट करते हुए बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. 

4/5

वाणी कपूर (Vaani Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म शमशेरा में देखा गया था. इस फिल्म में उनकी अदाकारी कमाल थी, लेकिन मूवी बॉक्स ऑफिस पर खास बिजनेस नहीं कर सकी थी. 

5/5

वाणी कपूर (Vaani Kapoor) शमशेरा के बाद सर्वगुण संपन्न में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस का रोल बेहद दमदार होने वाला है. वाणी कपूर इस फिल्म में एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जिनका चेहरा एक पोर्नस्टार से मेल खाता है. इस फिल्म का कॉन्सेप्ट बेहद जानदार है, वाणी के फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़