Advertisement
trendingPhotos1783659
photoDetails1hindi

Urfi Javed का नया लुक है बड़ा ही खतरनाक, बिना पैंट के पहनी ऐसी स्वेटशर्ट, एक ही झलक देख कहेंगे- भागो...

Urfi Javed New Look: उर्फी जावेद ने एक बार फिर से अपने नए लुक से लोगों के होश उड़ाने का इंतजाम कर लिया है. उर्फी जावेद (Urfi Javed Photos) इस बार बिना पैंट के ऐसी स्वेटशर्ट पहन मुंबई की सड़कों पर निकल आई हैं, जिसे देखने के बाद लोगों की ऊपर की सांस ऊपर ही अटके रह गई है...आइए, यहां देखते हैं उर्फी जावेद के नए लुक की फोटोज.

1/5

उर्फी जावेद (Urfi Javed) को एक बार फिर से पैपराजी ने अपने कैमरों में कैद किया है. उर्फी जावेद इस बार ऑरेंज कलर की स्वेटशर्ट पहने सड़कों पर निकल आई थीं. उर्फी की स्वेटशर्ट पर काले रंग के गौरिल्ला का चेहरा बना था. 

2/5

उर्फी जावेद (Urfi Javed Pics) के जंगली जानवार वाले इस स्वेटशर्ट लुक को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. उर्फी ने स्वेटशर्ट लुक को बिना पैंट और ब्लैक हाई हील्स के साथ पूरा किया है.

3/5

उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) ने बालों को जूड़ा और न्यूट्रल शेड मेकअप में पैपराजी के कैमरों के आगे पोज करती हुई नजर आईं. उर्फी जावेद के लेटेस्ट लुक तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं.

4/5

उर्फी जावेद ऐसे तो हर दिन बोल्ड लुक्स के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन आज एक्ट्रेस पैपराजी को बैकपैक बांटने के लिए इंटरनेट पर तारीफें बटोर रही हैं. बता दें, उर्फी ने पहले भी कई बार पैपराजी को गिफ्ट्स बांटे हैं.

5/5

उर्फी जावेद (Urfi Javed Movie) ने बतौर टीवी एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी बोल्ड लुक्स ने दिलाई. रिपोर्ट्स की मानें तो अब उर्फी जावेद एकता कपूर की फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़