Advertisement
trendingPhotos1237451
photoDetails1hindi

Upcoming Bollywood Movies: हो जाइए तैयार, आने वाली इन बॉलीवुड फिल्मों से चहक उठेगा साउथ का बॉक्स ऑफिस भी

Upcoming Big Budget Movies: बीते कुछ महीनों से बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस साउथ की फिल्मों की हुंकार से काफी दहल चुका है. पुष्पा, आरआरआर और केजीएफ 2 के शानदार प्रदर्शन के बाद अब बारी है बॉलीवुड भी तैयार है साउथ के बॉक्स ऑफिस को हिलाने के लिए. 

1/5

Brahmastra: रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन जैसे सितारों से सजी इस फिल्म से सिर्फ मेकर्स, डायरेक्टर और स्टार कास्ट को ही उम्मीद नहीं है बल्कि पूरा बॉलीवुड इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है. फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस हो चुकी है. 9 सितंबर को ये फिल्म हिंदी बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि साउथ में भी जबरदस्त तहलका मचा सकती है. 

2/5

Rocketry: पहले ही कांस फिल्म फेस्टिवल में धूम मचा चुकी और स्टैंडिंग ऑविशन ले चुकी आर माधवन की रॉकेट्री रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. ये फिल्म हिंदी भाषा में ही नहीं बल्कि तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और इंग्लिश में भी रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को लेकर जिस तरह से चर्चा हो रही है उससे साफ है कि ये फिल्म साउथ में बड़ा धमाका करेगी.  

3/5

Pathaan: 4 सालों के बाद शाहरुख खान फिर से बड़े पर्दे पर धमाका करने वाले हैं लेकिन इस बार उनका प्लान बड़ा है. वो सिर्फ हिंदी बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि साउथ के बॉक्स ऑफिस पर भी कब्जा करने का मन बना चुते हैं. पठान अगले साल रिलीज होगी जिसे हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया जाएगा.  

4/5

Jawan: पठान के अलावा शाहरुख खान जवान में भी नजर आएंगे जिसमें साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस नयनतारा भी होंगी. इस फिल्म के चर्चे अभी से होने लगे हैं और शाहरुख खान के लुक ने लोगों को दीवाना बना दिया है. ये फिल्म भी साउथ में धमाका करने के लिए तैयार है. 

5/5

Adipurush: साउथ के सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड के धुरंधर सैफ अली खान व कृति सेनन जैसे सितारों से सजी ये फिल्म 6 महीने बाद रिलीज होने जा रही है. फिल्म भगवान राम पर बनी है जिसे ना सिर्फ हिंदी बल्कि तेलुगू में भी रिलीज किया जा रहा है.    

ट्रेन्डिंग फोटोज़