Advertisement
photoDetails1hindi

Esha Gupta Sister Neha Gupta: खूबसूरती में सुपरबोल्ड ईशा गुप्ता से दो कदम आगे हैं उनकी बहन, हॉटनेस में भी देती हैं टक्कर

Esha Gupta Sister Neha Gupta: सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपने लुक और बोल्ड ड्रेसेज की वजह से हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. लेकिन क्या आपको पता है खूबसूरती में ईशा की बहन नेहा गुप्ता (Neha Gupta) उनसे दो कदम आगे हैं. देखिए ईशा गुप्ता की बहन की कुछ तस्वीरें.

काफी सुंदर हैं नेहा

1/5
काफी सुंदर हैं नेहा

इस तस्वीर में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपने माता-पिता और बहन के साथ नजर आ रही हैं. ईशा के पिता रिटायर्ड एयर फोर्स अफसर हैं जबकि उनकी मां हाउस मेकर हैं. जबकि ईशा की बहन नेहा गुप्ता फैशन डिजाइनर हैं.  

खूबसूरती में देती हैं टक्कर

2/5
खूबसूरती में देती हैं टक्कर

इस तस्वीर में ईशा गुप्ता के साथ उनकी बहन भी नजर आ रही हैं जिनका नाम नेहा गुप्ता है. नेहा जानी मानी फैशन डिजाइनर हैं और खूबसूरती में अपनी बहन को भी टक्कर देती हैं. 

कलेक्शन लॉन्च में पहुंची थीं ईशा

3/5
कलेक्शन लॉन्च में पहुंची थीं ईशा

यहां तक कि कुछ साल पहले नेहा ने मुंबई में अपना समर स्प्रिंग कलेक्शन 'गजल' नाम से लॉन्च किया था. जिसमें ईशा गुप्ता पीले रंग की साड़ी पहनकर पहुंची थीं.  

 

काफी स्टाइलिश हैं नेहा

4/5
काफी स्टाइलिश हैं नेहा

इस तस्वीर को देखकर और उनके प्रोफेशन के बारे में जानकर आप ये समझ ही गए होंगे कि नेहा काफी स्टाइलिश हैं. देखिए नेहा गुप्ता का ये सुपर स्टाइलिश लुक.

अक्सर शेयर करती है तस्वीरें

5/5
अक्सर शेयर करती है तस्वीरें

इससे पहले ईशा ने अपने परिवार के साथ कुछ दिन पहले तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो हल्के रंग की साड़ी पहने दिखी थीं. वहीं उनकी बहन लाल रंग के कुर्ते के साथ लाल रंग की लॉग स्कर्ट में नजर आईं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़