Advertisement
photoDetails1hindi

Upcoming South films: पुष्पा: द रूल से लेकर सालार तक, ये साउथ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तोड़ेंगी रिकॉर्ड; देखें पूरी लिस्ट

Upcoming South films: इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर साउथ फिल्में जमकर धमाल मचा रही हैं. 'आरआरआर', 'केजीएफ चैप्टर 2' और 'पुष्पा: द राइज' जैसी फिल्मों ने लोगों का दिल जीत लिया और कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए. अब साउथ में बन रही कई ऐसी फिल्में हैं, जिनकी रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जानिए पूरी लिस्ट.

1/6

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. इस फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 365 करोड़ रुपये रहा. अब मेकर्स इस मूवी के सीक्वल पर काम कर रहे हैं जिसका नाम है 'पुष्पा: द रूल' (Pushpa: The Rule). रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म जुलाई में फ्लोर पर जाएगी और इसका बजट लगभग 400 करोड़ रुपये है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी.

2/6

'केजीएफ चैप्टर 1' और 'केजीएफ चैप्टर 2' के मशहूर डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) इन दिनों अपनी फिल्म 'सालार' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) काम कर रहे हैं. वहीं श्रुति हासान उनके अपोजिट नजर आएंगी. ये फिल्म पहले 14 अगस्त, 2022 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे पोस्टपोन कर दिया गया है. उम्मीद है कि ये फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी.

3/6

'सालार' के अलावा प्रभास (Prabhas) एक और फिल्म में नजर आएंगे, जिसका नाम है आदिपुरुष (Adipurush). इसकी स्टारकास्ट में सैफ अली खान (Saif Ali Khan), कृति सैनन, और सनी सिंह जैसे सितारे शामिल हैं. फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत हैं, जिन्होंने अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर'  का निर्देशन किया था. इस फिल्म को हिंदी और तेलुगू भाषा में शूट किया गया है. इसे तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी 11 अगस्त, 2020 को रिलीज किया जाएगा.

4/6

सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म 'गॉडफादर' (Godfather) में सलमान खान भी नजर आएंगे. दोनों सितारों की ये पहली फिल्म है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस मूवी में काम करने के लिए सलमान खान ने कोई फीस नहीं ली है. इन दिनों सलमान और चिरंजीवी हैदराबाद में इस मूवी की शूटिंग कर रहे हैं.

 

5/6

तेलुगू स्टार विजय देवराकोंडा की फिल्म 'लाइगर' (Liger) इन दिनों चर्चा में है. इस मूवी को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं, जो हिंदी के साथ तमिल, कन्नड़  और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी. 'लाइगर' में विजय के अपोजिट अनन्या पांडे नजर आएंगी. ये फिल्म 25 अगस्त साल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

6/6

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी नई फिल्म 'यशोदा' (Yashoda) को लेकर सुर्खियों मे हैं. इस साइंस-फिक्शन फिल्म को हरि शंकर और हरीश नारायण की जोड़ी ने लिखा है और डायरेक्शन की कमान संभाल रहे हैं. इस फिल्म को तेलुगू में शूट किया गया, लेकिन इसे डब करके हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज किया जाएगा. मेकर्स ने इस फिल्म को 12 अगस्त को रिलीज करने का प्लान बनाया है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़