Advertisement
trendingPhotos957222
photoDetails1hindi

Honey Singh की तरह ही ये फेमस सेलेब्स भी कर चुके हैं पत्नी के साथ मारपीट, पुलिस-कोर्ट तक पहुंची थी बात

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कलाकरों को लोग बहुत प्यार करते हैं और उन्हें मिसाल के तौर पर देखते हैं, लेकिन जब इन स्टार्स का नाम कुछ गलत खबरों में आता है तो फैंस का दिल टूट जाता है. हनी सिंह (Honey Singh) की तरह ही कई ऐसे सेलेब्स हैं, जिनका नाम घरेलू हिंसा के मामले में सामने आया है. इन सभी स्टार्स की काली करतूत हम आपके लिए लेकर आए हैं. बॉलीवुड के बड़े स्टार से लेकर टीवी के कई सेलेब्स ऐसे कारनामे कर चुके हैं. 

 

हनी सिंह

1/5
हनी सिंह

मशहूर रैपर 'यो यो हनी सिंह' (Yo Yo Honey Singh) के चाहने वालों के लिए बीते दिन एक बुरी खबर सामने आई. हनी सिंह (Honey Singh) के खिलाफ कोर्ट में घरेलू हिंसा (Domestic Violence) मुकदमा दर्ज हुआ है. उनकी पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने हनी सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 

 

करण मेहरा

2/5
करण मेहरा

करण मेहरा (Karan Mehra) का पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) के साथ मारपीट का मामला ज्यादा पुराना नहीं है. हाल के दिनों में ही निशा ने करण के खिलाफ केस दर्ज कराया है. निशा के माथे पर चोट वाली फोटो भी खूब वायरल हुई थी. फिलहाल दोनों एक-दूसरे अलग हो चुके हैं, 

 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

3/5
नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बीते साल नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) और आलिया (Aaliya) के बीच काफी विवाद हुआ था और चार दिवारी से लोगों के सामने भी आ गया था. आलिया ने नवाजुद्दी को तलाक का नोटिस दिया था और कई आरोप भी लगाए थे. फिलहाल दोनों के बीच अब संबंध थोड़े बेहतर हुए हैं. 

 

शालीन भनोट

4/5
शालीन भनोट

एक समय ऐसा था जब ये दोनों फैंस को कपल गोल्स दिया करते थे. साल 2015 में शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) से अलग होने के बाद दलजीत (Daljeet Kaur) ने उन पर मारपीट के आरोप लगाए थे. दोनों की जोड़ी 'नच बलिये' में खूब पसंद की गई थी. फिलहाल, दोनों के बीच चीजें सुलझी हैं और कई बार दोनों साथ में नजर आते हैं. 

 

अभिनव कोहली

5/5
अभिनव कोहली

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के रिश्ते की हकीकत किसी से छिपी नहीं है. अभिनव और श्वेता दोनों ने ही एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं. फिलहाल दोनों एक-दूसरे अलग हो चुके हैं, लेकिन अलग-अलग मौकों पर श्वेता लगा चुकी हैं कि अभिनव ने उनके साथ मारपीट की है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़