Advertisement
trendingPhotos2249318
photoDetails1hindi

क्या आपने नहीं देखा K3G की छोटी 'पू' का बदला लुक? मुड़-मुड़कर देखेंगे नई फोटोज

K3G छोटी 'पू' Malvika Raaj: करण जौहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में छोटी पू यानी छोटी करीना कपूर का किरदार निभाने वाली मालविका राज को हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां उनका लुक काफी बदला हुआ नजर आया.

मालविका राज का बदला लुक

1/5
मालविका राज का बदला लुक

करण जौहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में करीना कपूर के युवा वर्जन का रोल निभाने वाली मालविका राज को हाल ही में एक इवेंट में देखा गया. इस इवेंट में मालविका राज का लुक बिल्कुल बदला हुआ था. K3G की छोटी पू अब काफी ग्लैमरस और खूबसूरत हो गई हैं.

लाल रंग का पैंट सूट

2/5
लाल रंग का पैंट सूट

मालविका राज इस इवेंट में ओवरऑल रेड लुक में पहुंची थीं. उन्होंने लाल रंग का पैंट सूट पहना था, जो उन्हें बॉस लेडी लुक दे रहा था. इस रेड पैंट सूट के साथ मालविका ने रेड हील्स पहनी थी और हाथ में सिल्वर कलर का क्लच कैरी किया हुआ था.

लगीं बला की खूबसूरत

3/5
लगीं बला की खूबसूरत

मालविका राज ने गले में सोने का नेकलेस और हाथ में गोल्ड ब्रेसलेट पहना हुआ था. मालविका ने अपने बालों को मैसी लुक में टाई किया हुआ था और दोनों तरफ से लटें निकाली हुई थीं. मालविका ने लाइट मेकअप और मैट लिप्सटिक के साथ अपने लुक को पूरा किया.

पिछले साल की शादी

4/5
पिछले साल की शादी

बता दें कि मालविका राज ने पिछले साल नवंबर में बिजनेसमैन प्रणव बग्गा के साथ गोवा में एक लैविश शादी की थी. अपनी शादी पर मालविका ने गोल्डन लहंगा पहना था, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं.

 

K3G से हुई थीं पॉपुलर

5/5
K3G से हुई थीं पॉपुलर

मालविका राज करण जौहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में छोटी पू का किरदार निभाकर सुर्खियों में आई थीं. बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर का शुरुआत करने वाली मालविका राज 'कभी खुशी कभी गम' के अलावा  एक्शन फिल्म स्क्वाड में भी दिखाई दीं, जिसमें अभिनेता डैनी डेन्जोंगपा के बेटे रिनजिन डेन्जोंगपा ने भी अभिनय किया था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़