Advertisement
photoDetails1hindi

Isha Ambani In Jaisalmer: हीरो का हार, चमचमाता लिबास पहने सहेली Kiara Advani की शादी में पति संग पहुंचीं ईशा

Isha Ambani Photos: पहले ही कयास लगाए जा रहे थे कि अंबानी फैमिली कियारा और सिद्धार्थ की शादी को अटेंड करने वाली है और वैसे ही हुआ. ईशा अंबानी रविवार रात पति आनंद पीरामल के साथ जैसलमेर पहुंचीं.

 

जैसलमेर पहुंचीं ईशा अंबानी

1/5
जैसलमेर पहुंचीं ईशा अंबानी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के लिए मेहमानों के आने का सिलसिला अभी भी जारी है. रविवार रात ईशा अंबानी पति आनंद पीरामल के साथ जैसलमेर पहुंचीं जहां उनका शानदार अंदाज देख लोगों की नजरें उन पर से नहीं हटीं. 

सहेली की शादी में मचाएंगी धमाल

2/5
सहेली की शादी में मचाएंगी धमाल

ईशा अंबानी सज धज कर पहुंची थीं. गले में चमचमाता हीरो का हार, क्रीम कलर का शानदार लिबास और पूरे स्टाइल में ईशा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान उनके साथ काले सूट बूट में आनंद पीरामल भी दिखे. 

हीरे का हार और शानदार लिबास में दिखीं

3/5
हीरे का हार और शानदार लिबास में दिखीं

ईशा और कियारा बचपन की सहेलियां हैं दोनों एक ही स्कूल में पढ़े. तभी से दोनों के बीच दोस्ती थी. पहले ही कयास लगाए जा रहे थे कि शादी में अंबानी परिवार में शामिल हो सकता है. फिलहाल ईशा सहेली की जिंदगी के इतने बड़े मौके पर ब्राइड्समेट बनने के लिए पहुंच गई हैं. 

पति आनंद पीरामल भी दिखे साथ

4/5
पति आनंद पीरामल भी दिखे साथ

ईशा के शानदार लुक के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब हो रहे हैं. कहा जा रहा है कि कियारा आडवाणी की मेहंदी की रस्म आज है जिसके लिए ही खासतौर पर ईशा पहुंची हैं. उन्हें कवर करने के लिए मीडिया काफी समय से इंतजार कर रही थी. 

कियारा की बचपन की दोस्त हैं ईशा

5/5
कियारा की बचपन की दोस्त हैं ईशा

दिन में कई बार सिक्योरिटी का जायजा लिया गया था. स्नीफर डॉग और स्पेशल जवान ईशा के आने से पहले कई बार सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लेते दिखे थे. वहीं अब फाइनली ईशा अंबानी पहुंच गई है और उम्मीद है कि शादी के दिन बाकी अंबानी परिवार भी यहां दिखे.      

ट्रेन्डिंग फोटोज़