Advertisement
photoDetails1hindi

Boldness Overloaded: कमर पर झालर बांध 'अक्षरा' ने उड़ाए होश, पलटते ही कर दिया दिलों को क्लीन बोल्ड

Hina Khan Backless Dress: टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान अपनी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती और स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस हर दिन फैंस के साथ अपने नित नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. इसी बीच हिना खान का लेटेस्ट लुक ने सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है.

 

1/6

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आदर्श बहू और बेटी का किरदार निभा चुकी हिना खान रियल लाइफ में काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं. हालांकि वो इस सीरियल से इतनी ज्यादा मशहूर हो गई थीं कि आज भी फैंस उन्हें अक्षरा के नाम ही जानते हैं. 

 

2/6

हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी बोल्ड अदाओं के कारण लगातार सुर्खियों में हैं. वह अक्सर अपने फोटोशूट्स शेयर कर इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं. अब एक बार फिर से कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. हिना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

3/6

इनमें उन्हें पर्पल कलर की बैकलेस ब्रालेट और मैचिंग पैंट पहने देखा जा सकता है. लुक को कंप्लीट करने के लिए हिना ने लाइट मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है. जैसे हिना पटली तो उनके लुक से कोई भी नजरे नहीं हटा पा रहा है. 

 

4/6

यहां हिना खान ने गोल्डन ईयररिंग्स पहने हुए हैं. इसके साथ उन्होंने हाई हील्स कैरी किए हैं. तस्वीरों में हिना खान अपनी बैक साइड और फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

 

5/6

इस लुक में हिना खान काफी हॉट लग रही हैं. यहां वह बालकनी में खड़ी होकर अलग-अलग पोज दे रही हैं. अब हिना के चाहने वाले उनके इस अंदाज पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. कुछ ही मिनटों में इन फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस उनके इस अवतार की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

 

6/6

दूसरी ओर हिना के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल वह अपनी हिंदी-इंग्लिश फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइड' को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा जल्द ही वह वेब सीरीज 'सेवन वन' में भी नजर आने वाली हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़