Advertisement
trendingPhotos1231680
photoDetails1hindi

Deepika Padukone से Katrina Kaif तक इन 5 हसीनाओं संग इश्क लड़ा चुके हैं Ranbir Kapoor, अब भाया घर का ‘दाल-भात’

Ranbir Kapoor Affairs: रणबीर कपूर के मुताबिक आलिया भट्ट उनकी दाल चावल जिससे वो पूरी जिंदगी काम चला सकते हैं. लेकिन एक वक्त था जब रणबीर का नाम कई हसीनाओं संग जुड़ा था. 

1/5

Avantika Malik: मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बॉलीवुड में बतौर हीरो एंट्री करने से पहले रणबीर का दिल अवंतिका मलिक के धड़का था. दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. कहा जाता है कि दोनों ने एक ही स्कूल से पढ़ाई की थी और यही से डेटिंग का सिलसिला शुरू हुआ था.   

2/5

Sonam Kapoor: सोनम कपूर और रणबीर कपूर का प्यार तब परवान चढ़ा जब दोनों ने सांवरिया फिल्म से डेब्यू किया. उस वक्त इनके प्यार के चर्चे खूब होते थे. लेकिन जल्द ही दोनों अलग हो गए पर आज तक इनके इश्क के चर्चे होते जरूर हैं. 

3/5

Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण संग रणबीर कपूर ने कई फिल्में की और इनकी जोड़ी हिट गई. धीरे धीरे दोनों के प्यार की खबरें आने लगीं और जब अपने गले पर दीपिका ने RK का टैटू बनवाया तो खबर पर मुहर भी लग गई थी. लेकिन जितने चर्चे इनके प्यार के हुए उतना ही सुर्खियों में रहा इनका ब्रेक अप भी. 

4/5

Katrina Kaif: कहा जाता है कि दीपिका को रणबीर ने कैटरीना के लिए ही छोड़ा था. दोनों ने अजब प्रेम की गजब कहानी में काम किया था और यही से इनके प्यार की शुरुआत हो गई. हैरानी की बात ये है कि इनका रिश्ता 6 साल तक चला लेकिन फिर इनके ब्रेक अप की खबर से फैंस भी दंग रह गए थे. 

5/5

Nargis Fakhri: नरगिस फाखरी ने रणबीर कपूर के साथ रॉकस्टार फिल्म में काम किया था और तभी इनके अफेयर की खबरों ने खूब जोर पकड़ा. उस वक्त ये दोनों हर जगह साथ नजर आते थे. लेकिन जल्द ही इस प्यार को भी किसी की नजर लग गई.

ट्रेन्डिंग फोटोज़