Advertisement
trendingPhotos1231562
photoDetails1hindi

Kiara Advani से Anil Kapoor तक, Jug Jugg Jeeyo की कास्ट ने ली है फिल्म के लिए इतनी मोटी फीस

Jug Jugg Jeeyo Cast Fees: डायरेक्टर राज मेहता की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ आज ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है जिसमें नीतू कपूर (Neetu Kapoor), अनिल कपूर (Anil Kapoor), वरुण धवन (Varun Dhawan)  और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) के साथ-साथ मनीष पॉल और प्राजकता कोहली भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में काम कर रहे कलाकारों ने निर्माता से मोटी फीस वसूली है. आइए जानते हैं उनकी फीस के बारे में.

 

1/5

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर वरुण धवन (Varun dhawan) ने फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) के लिए 12 करोड़ रुपये की फीस ली है. वैसे वरुण की पिछली कुछ फिल्म दर्शकों के दिलों पर कोई छाप नहीं छोड़ पाईं. इस फिल्म से वरुण को भी काफी मुम्मीदें हैं. 

 

2/5

  कियारा अडवाणी (Kiara Advani) ने 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) में अपने रोल के लिए मेकर्स से 4 करोड़ रुपये की डिमांड की थी. इसके पहले कियारा की फिल्म ‘भूल भूलइया 2’ (Bhool Bhulaiya 2) बॉक्सऑफिस पर झंड़े गाड़ चुकी है. 

 

3/5

 फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) के पिता का रोल निभाने वाले बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने 'जुग जुग जियो' के लिए 2 करोड़ चार्ज किए हैं. ट्रेलर में फैंस ने उनके काम की जमकर तारीफ की थी. वैसे भी अनिल ने हमेशा ही अपने काम से फैंस को इम्प्रेस किया है. 

 

4/5

अब बात करते हैं 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) में वरुण धवन (Varun Dhawan) की मां और अनिल कपूर (Anil Kapoor) की पत्नी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के बारे में. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने इस फिल्म के लिए 1.25 करोड़ रुपये फीस ली है. 

 

5/5

आपको बता दें कि इन स्टार्स के अलावा 'जुग जुग जियो' में प्राजकता कोहली भी अहम भूमिका में हैं. प्रजाकता इंडिया की मशहूर यूट्यूबर्स में से एक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें इस फिल्म के लिए 30 लाख रुपये मिले हैं. मीडिया रीपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 'जुग जुग जियो' ओपनिंग डे पर 10 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. इसके अलावा ये भी कयास लगाए जा रहें हैं कि फिल्म हफ्ते भर में 35 से 40 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़