Advertisement
trendingPhotos1246993
photoDetails1hindi

बोल्डनेस दिखाने के चक्कर में Monalisa ने पहनी ली इतनी डीप नेक ड्रेस, आहें भर रहे हैं लोग

Monalisa Bold Pictures: भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचाती हैं. अपने बोल्ड और सेक्सी लुक से मोनालिसा अक्सर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. 

 

1/5

 भोजपुरी फिल्म स्टार स्टार मोनालिसा (Monalisa) अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों के दिलों को घायल करती रहती हैं. फैंस भी उनकी हर अदा पर मर मिटते हैं. आपको बता दें कि मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने चाहने वालों के साथ वीडियो और तस्वीरें शेयर किया करती हैं. 

 

2/5

मोनालिसा कभी इंडियन तो कभी वेस्टर्न आउटफिट्स में फोटो शेयर करती हैं. ये कहना गलत नहीं हैं कि मोनालिसा हर तरह के कपड़ों में ग्लैमर का तड़का लगाने में माहिर हैं. एक्ट्रेस हर लुक में कमाल लगती हैं. 

 

3/5

मोनालिसा अक्स अपनी बोल्डनेस का जलवा दिखाती हैं. कभी डीप नेक ड्रेस तो कभी डीप नेक ब्लाउज पहनकर मोनालिसा फैंस का दिल चुराती रहती हैं. उनकी तस्वीरों को देखकर फैंस का दिल खुश हो जाता है. 

 

4/5

मोनालिसा की हर तस्वीर और वीडियो पर फैंस दिल खोलकर लाइक्स और कमेंट्स की बरसात करते हैं. फैंस को मोना हर अंदाज प्यारा लगता है. लोगों को उनका फैशन सेंस भी काफी पसंद आता है.  

 

5/5

 मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 5.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं. आपको बता दें कि वो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में से एक हैं. इसके अलावा वो सलमान खान के शो 'बिग बॉस' में भी नजर आ चुकी हैं. वहीं, मोनालिसा कई हिट टीवी शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं.  

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़