Advertisement
trendingPhotos1226874
photoDetails1hindi

Alaya F Bikini Looks: महज एक फिल्म से छा गई ये हसीना बोल्ड अंदाज से धड़काती हैं दिल!

Alaya F in Bikini अलाया एफ यूं तो अभी तक सिर्फ एक ही फिल्म में नजर आई हैं लेकिन एक फिल्म के बावजूद इस हसीना का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. अपनी बोल्ड अदाओं से अलावा फर्नीचरवाला फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं. 

1/5

अलाया एफ किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. सैफ अली खान के साथ जवानी जानेमन फिल्म से डेब्यू करने वालीं अलावा अपनी मां पूजा बेदी की तरह ही हसीन और ग्लैमरस हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

 

2/5

खासतौर से बिकिनी लुक में ये हसीना खूब दिल धड़काती हैं. भले ही अब तक अलाया एक ही फिल्म में दिखीं हो लेकिन सोशल मीडिया पर अलाया का जलवा कम नहीं है. अलाया इंस्टाग्राम के जरिए हमेशा छाई रहती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)     

3/5

पूजा बेदी अपने जमाने की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक रहीं अब अलाया मां से रत्ती भर भी कम नहीं हैं. अलाया एफ खूबसूरत तो है हीं लेकिन उस खूबसूरती में जब वो ग्लैमर और हॉटनेस का तड़का लगाती हैं तो फिर क्या कहने. यही वजह है कि अलाया को सबसे बोल्ड एक्ट्रेस का दर्जा मिल चुका है. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

यकीन ना हो तो एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख लें. फिटनेस की दीवानी अलाया एफ ने अपने फिगर को किस तरह मेंटेन किया है वो आप देख सकते हैं. वहीं इस मेंटेन फिगर को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते. (फोटो – सोशल मीडिया)  

5/5

अलाया जल्द ही कुछ और फिल्मों में नजर आने वाली हैं वो सही समय का इंतजार कर रही हैं. उनकी यू टर्न रिलीज होने वाली है. जो साउथ फिल्म की रीमेक होगी. इस फिल्म का डायरेक्शन नितिन कक्कड़ ने किया है. (फोटो – सोशल मीडिया) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़