Advertisement
trendingPhotos1226955
photoDetails1hindi

Priyanka Chopra से Deepika Padukone तक साउथ में डेब्यू करने वाली इन एक्ट्रेस का बॉलीवुड में खूब बजा डंका

Bollywood Actress South Debut: प्रियंका चोपड़ा से लेकर दीपिका पादुकोण तक का डंका सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड तक में खूब बज चुका है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड से पहले इन्होंने साउथ में डेब्यू किया था लेकिन किसी की फिल्म हिट रही तो किसी की पिट गई.  

1/5

Priyanka Chopra: मिस वर्ल्ड रह चुकीं प्रियंका चोपड़ा ने भी तमिल फिल्म में सबसे पहले काम किया था. इस फिल्म का नाम था थमिजन. जिसमें साउथ के सुपरस्टार राम चरण थे लेकिन टिकट खिड़की पर ये फिल्म फ्लॉप साबित रही. इसके बाद प्रियंका ने बॉलीवुड में राज किया और आज वो हॉलीवुड में धमाल मचा रही हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)  

2/5

Katrina Kaif: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी साउथ से डेब्यू कर चुकी हैं.साल 2004 में तेलुगू फिल्म 'मल्लिस्वरी' से उन्होंने डेब्यू किया था। इसके बाद वो तेलुगू मूवी 'अल्लरी पिदुगू' और मलयालम फिल्म 'बलराम बनाम थरदास' में दिखीं. लेकिन इस फिल्मों के बाद भी साउथ में कैटरीना का वो जादू नहीं चला जो बॉलीवुड में चला. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

Deepika Padukone: बॉलीवुड की शांति प्रिया बनने से पहले दीपिका पादुकोण ने कन्नड़ फिल्म ऐश्वर्या में डेब्यू किया था. हालांकि इस फिल्म को ज्यादा पसंद नहीं किया गया. जिसके एक साल बाद उनका ओम शांति ओम में शाहरुख खान के साथ डेब्यू रंग लाया और वो देखते ही देखते बॉलीवुड की सुपरस्टार बन गईं. (फोटो – सोशल मीडिया)   

4/5

Bipasha Basu: ये बात हिंदी ऑडियंस कम ही जानती होंगी कि बिपाशा बसु ने  फिल्म 'टक्करि दोंग' में महेश बाबू के साथ डेब्यू किया था. लेकिन इस फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया. इसके बाद बिपाशा रीजनल सिनेमा से दूर हो गईं. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

Amrita Rao:तेलुगू फिल्म अथिदी से डेब्यू करे वालीं अमृता ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्में कीं हालांकि उन्होंने जल्दी ही बॉलीवुड को अलविदा भी कह दिया. लेकिन जब वो इंडस्ट्री में रहीं उन्होंने काम से खूब तारीफ बटोरी. (फोटो – सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़