Advertisement
photoDetails1hindi

Nysa Devgan Photos: इस लड़के के साथ अक्सर नजर आती हैं अजय देवगन की लाडली, सामने आ चुकी हैं प्राइवेट फोटोज

Nysa Devgan Parties Photos: अजय देवगन की लाडली नीसा देवगन भले ही अबतक किसी फिल्म का हिस्सा ना बनी हों, लेकिन वो एक चर्चित स्टारकिड हैं. नीसा की फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इसे लेकर नीसा को कई बार ट्रोल भी किया जाता है. नीसा की तस्वीरें अक्सर एक लड़के के साथ वायरल होती रहती हैं.

 

1/10

नीसा देवगन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाती हैं. वो आए दिन पार्टीज में नजर आती हैं. नीसा की पार्टी की तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं. 

 

2/10

नीसा ने अपने लुक पर काफी ज्यादा काम किया है. नीसा पहले से कहीं ज्यादा अट्रैक्टिव नजर आती हैं और अक्सर उनकी बोल्ड तस्वीरें फैंस को हैरान कर देती हैं. न्यासा पहले लाइमलाइट से खुद को दूर ही रखती थीं लेकिन पिछले कुछ सालों में वो भी बाकी स्टार किड्स की तरह की कैमरे में कैद नजर आने लगी हैं. वो आए दिन एक शख्स के साथ नजर आती हैं. 

 

3/10

नीसा देवगन की ये तस्वीरें इस बात का सबूत देती हैं कि उन्हें पार्टी करना कितना ज्यादा पसंद है. नीसा मस्ती करने में बिल्कुल भी पीछे नहीं हटती हैं. आए दिन उनकी फोटोज दोस्तो संग मस्ती करते हुए काफी वायरल होती रहती हैं. 

 

4/10

नीसा देवगन अक्सर एक लड़के के साथ नजर आती हैं, जिसका नाम है ओरहान. यह शख्स कई बॉलीवुड हसीनाओं के साथ नजर आ चुका है. जैसे जाह्नवी, खुशी, भूमि आदि. ओरहान की तस्वीरें अक्सर नीसा के साथ भी वायरल होती रहती हैं. 

 

5/10

19 साल की नीसा अक्सर ही सोशल मीडिया पर खबरों में बनीं रहती हैं. वहीं नीसा की तस्वीरें और वीडियोज सोशल प्लेटफॉर्म पर आते ही ताबड़तोड़ वायरल हो जाती हैं. भले ही नीसा ने अभी बॉलीवुड में डेब्य नहीं किया हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोईंग में वह बड़ी स्टार्स तक को टक्कर देती है.

 

6/10

7/10

8/10

9/10

10/10

ट्रेन्डिंग फोटोज़