Advertisement
trendingPhotos1244806
photoDetails1hindi

Actress Baby Bump: 24 साल की एक्ट्रेस ने बिना शादी के ही दिखा दिया बेबी बंप, आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी को भूले लोग

Pregnant Nidhi Shah Baby Shower: टेलीविजन एक्ट्रेस निधि शाह ने सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी कुछ बेहद शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. निधि की इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस काफी हैरान हो रहे हैं. इसके साथ ही उनकी प्रेग्नेंसी की चर्चा भी काफी तेजी से शुरू हो गई हैं.

1/5

निधि शाह की ये तस्वीरें गोदभराई की रस्म की हैं जो कि एक्ट्रेस ने खुद फैंस के साथ शेयर कर दी हैं. इन तस्वीरों को देखकर निधि के फैंस को भी खूब हैरानी हो रही है साथ ही देखने वाले लोग खूब कंफ्यूज हो रहे हैं. दरअसल, निधि शाह अभी सिर्फ 24 साल की हैं और उन्होंने शादी तक नहीं की हैं ऐसे में अचानक से बेबी बंप की उनकी ये तस्वीरें टॉक ऑफ द टाउन बन गई हैं. 

2/5

दरअसल, आपको बता दें कि निधि शाह की ये तस्वीरें उनकी रीयल लाइफ से जुड़ी नहीं हैं बल्कि डेली सोप 'अनुपमा' के शूटिंग के दौरान की हैं. इस तस्वीरों को निधि ने फैंस के लिए बौतर शो के टीजर के रूप में शेयर किया है. निधि की इन तस्वीरों को देखने के बाद हर किसी को इस एपिसोड का काफी बेसब्री से इंतजार होने लगा है. सामने आई तस्वीरों में निधि बेहद खूबसूरत दिखाी दे रही हैं. 

3/5

अनुपमा टीवी सीरियल की कहानी इन दिनों बेहद दिलचस्प होती जा रही है. अनुज से शादी करने के बाद अब अनुपमा की जिंदगी में एक बड़ी खुशखबरी आने वाली है. अब जल्द ही अनुपमा दादी बन जाएगी और शाह परिवार में एक नन्हा मेहमान आएगा. अनुपमा टीवी सीरियल के आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि वनराज की बहू किंजल के लिए बेबी शाॅवर पार्टी आयोजित की जाएगी. 

4/5

राखी दवे अपनी बेटी किंजल के लिए गोद भराई की रस्म का आयोजन धूमधाम से करेगी. किंजल के गोद भराई की रस्म में परिवार के साथ अनुपमा भी अपने दूसरे पति अनुज के साथ शामिल होगी. कुछ देर पहले ही अनुपमा में तोषू का किरदार निभाने वाले आशीष मेहरोत्रा और किंजल का किरदार निभाने वाली अदाकारा निधि शाह ने बेबी शाॉवर की तस्वीरें साझा की हैं. 

 

5/5

दादी बनने की खुशी में अनुपमा पहले से ही सातवें आसमान पर है, वहीं, वनराज भी अपने होने वाले पोते या पोती को खिलाने के लिए बहुत उत्साहित है. इन दोनों के साथ पूरा शाह परिवार किंजल के होने वाले बच्चे का इंतजार कर रहा है. ऐसे में अनुपमा के आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि राखी अपनी बेटी किंजल के लिए गोद भराई की रस्म का आयोजन करेगी. किंजल के बेबी शाॉवर पार्टी में हर कोई धमाल करते हुए नजर आएगा. हाल ही में आशीष मेहरोत्रा और निधि शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी शाॉवर पार्टी की कुछ तस्वीरें साझा की हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़