Advertisement
trendingPhotos1205852
photoDetails1hindi

Aashram 3: बेहद बोल्ड और हॉट हैं 'आश्रम' में सूती साड़ी पहनने वाली कविता, 5 तस्वीरों में असली रूप देख खो बैठेंगे होश

Aashram 3: 'आश्रम 3' वेब सीरीज में इस बार ईशा गुप्ता (Esha Gupta) के अलावा कविता के बोल्ड सीन्स का तड़का लगया गया है. कविता इस वेब सीरीज के दोनों सीजन में साधारण सी सूती साड़ी पहने दिखी हैं. लेकिन इस बार कविता बाबा निराला के साथ बेहद बोल्ड सीन देती 'आश्रम 3' में नजर आएंगी. कविता का रोल इस वेब सीरीज में अनुरीता झा ( Anuritta Jha) ने निभाया है. लेकिन क्या आपको पता है 'आश्रम' में हमेशा साड़ी में नजर आने वाली कविता रियल लाफ में काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं. देखिए कविता का रियल लाइफ का बोल्ड अवतार.

1/5

कम बोलने वाली और हमेशा अपने काम में बिजी रहने वाली कविता रियल लाइफ में काफी बोल्ड और हॉट हैं.

 

2/5

अक्सर अनुरीता सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी से लेकर छोटी-छोटी ड्रेसेज में फोटोज शेयर कर देती हैं जिसे देखकर आपको झटका जरूर लग सकता है. 

 

3/5

'आश्रम' में चुपचाप रहने वाली कविता रियल लाइफ में उतनी ही ज्यादा ग्लैमरस हैं. जिसका सबूत एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट है.

 

4/5

'आश्रम' के दोनों सीजन से पहले अनुरीता झा अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग ऑफ वासेपुर' में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा 'मखान' नाम की फिल्म भी कर चुकी हैं.

5/5

'आश्रम 3' में अनुरीता का बाबा निराला संग इंटीमेट सीन है. इस सीन को लेकर अनुरीता ने बताया कि उन्होंने इससे पहले इस तरह का कभी भी सीन शूट नहीं किया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़