Advertisement
photoDetails0hindi

Rani Chatterjee Photoshoot: रानी चटर्जी ने डीपनेक जंपसूट पहन लगाई आग, दिखाया इतना सिजलिंग लुक

1/5

पटनाः Rani chatterjee Photoshoot: भोजपुरी फिल्मों की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री और क्वीन के नाम से मशहूर रानी चटर्जी को एक समय इस बात के लिए लगातार ताना मिल रहा था कि उनके बेडौल शरीर की वजह से वह अब भोजपुरी इंडस्ट्री में लंबे समय तक टिक नहीं पाएंगी. रानी चटर्जी ने अपने ऊपर इसके बाद जमकर काम किया और आज हालात यह है कि रानी किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री को हॉटनेस के मामले में टक्कर देती नजर आती हैं. 

2/5

पिछले कुछ सालों में रानी ने अपनी अच्छी खासी फैन फोलोइंग बना ली है. ना सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री में बल्कि उनके चाहने वालों की कमी बॉलीवुड में भी नहीं है. वहीं सोशल मीडिया पर भी ये हसीना खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी वीडियो शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं. अब उन्होंने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की है.

3/5

मेकअप खूबसूरती को बढ़ाता है और रानी चैटर्जी तो पहले ही इतनी हसीन हैं ऐसे में मेकअप करने के बाद इनकी खूबसूरती में चार चांद लग जाते हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस गोल्डन कलर के जंपसूट में नजर आ रही है.

4/5

अभिनेत्री रानी चैटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं जो अब तक वहां के लगभग हर सुपरस्टार एक्टर के साथ नजर आ चुकी हैं. वो एक फिल्म का लाखों में चार्ज करती हैं. इसके अलावा रानी ओटीटी की दुनिया में भी कदम रख चुकी हैं. वो मस्तराम वेब सीरीज में नजर आई थीं जिसमें उनका रोल बेहद ही बोल्ड था. इस सीरीज में रानी के चर्चे खूब हुए.   

 

5/5

हाल ही में रानी चैटर्जी ने बयान दिया कि भोजपुरी इंडस्ट्री में उन्हें ही काम मिलता है जो चमचागिरी करते हैं. कई साल भोजपुरी सिनेमा में काम करने के बाद ही रानी का ये गुस्सा फूट पड़ा है. उनके इस तरह के बयान की चर्चा खूब हो रही है. हालांकि रानी को सपोर्ट करने वाले भी कम नहीं हैं और कई सेलेब्स और फैंस ने उनके इस बयान का समर्थन भी किया है.