Phone Bhoot में खुद भूतनी बनीं कैटरीना को आत्माओं से लगता है बेहद डर, रात को सोने से पहले जरूर करती हैं ये काम!
topStories1hindi1406124

Phone Bhoot में खुद भूतनी बनीं कैटरीना को आत्माओं से लगता है बेहद डर, रात को सोने से पहले जरूर करती हैं ये काम!

Phone Bhoot Release Date: कैटरीना कैफ की हॉरर कॉमेडी मूवी फोन भूत जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है. लेकिन क्या कैटरीना रीयल लाइफ में भूतों से डरती हैं? इस सवाल  का जवाब हाल ही में कैटरीना ने एक इंटरव्यू में दिया जिसे सुनकर उनके फैंस भी दंग रह गए.

Phone Bhoot में खुद भूतनी बनीं कैटरीना को आत्माओं से लगता है बेहद डर, रात को सोने से पहले जरूर करती हैं ये काम!

Katrina Kaif Interview: पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड में हॉरर फिल्मों का खूब बोलबाला दिख रहा है. खासतौर से हॉरर के साथ कॉमेडी के तड़के को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है. भूल भुलैया 2, रूही, भूत पुलिस, लक्ष्मी, गोलमाल अगेन इसके सटीक उदाहरण हैं. अब जल्द ही इसी तरहर की फोन भूत मूवी भी रिलीज होने जा रही है जिसमें कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर नजर आएंगे. खास बात ये है कि इसमें कैटरीना पहली बार भूतनी का रोल निभाने जा रही हैं वो भी ऐसी जो दर्शकों को खूब हंसाएगी और कॉमेडी का तड़का भी लगाएगी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म में भूत के किरदार में नजर आने वालीं कैटरीना आत्माओं से कितना डरती हैं. एक इंटरव्यू में कैटरीना ने भूतों को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है.

भूतों से काफी डरती हैं कैटरीना
कैटरीना कैफ चूंकि कॉमेडी हॉरर में नजर आने वाली हैं लिहाजा एक इंटरव्यू में उनसे सवाल पूछा गया कि कैटरीना असल में भूतों से डरती हैं या नहीं. तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि वो भूत से काफी डरती हैं वो भी इतना कि रात को भूल से भी हॉरर फिल्म नहीं देखतीं. रात को सोने से पहले वो ऐसी कोई वीडियो या फिल्म देखती हैं जो उन्हें हंसा सके. इसके अलावा अगर रात को कभी वो सपने में डर जाए तो फिर वो लाइट ऑफ करके सो नहीं सकतीं फिर वो या तो लाइट या फिर टीवी ऑन करके ही सोती हैं.

4 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म
भूत पुलिस की बात करें तो ये फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. इसका ट्रेलर पहले ही सामने आ चुका है और हर किसी को खूब भा भी रहा है. कैटरीना के साथ सिद्धांत और ईशान दोनों ही खूब मस्ती करते दिख रहे हैं. इसके बाद कैटरीना की और भी कई फिल्में रिलीज होने के इंतजार में हैं. मैरी क्रिसमस के बाद उनकी टाइगर 3 काफी सुर्खियों में है जो अगले साल रिलीज होगी. इस फिल्म से कैटरीना और सलमान की पहली झलक सामने आ चुकी है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news