नीसा के 21वें बर्थडे पर अजय देवगन ने लुटाया बिटिया पर प्यार, बोले- मेरी लिटिल गर्ल
Advertisement
trendingNow12213868

नीसा के 21वें बर्थडे पर अजय देवगन ने लुटाया बिटिया पर प्यार, बोले- मेरी लिटिल गर्ल

Ajay Devgn की बेटी नीसा देवगन के बर्थडे पर एक्टर ने खूब प्यार उड़ेला है. अजय ने सोशल मीडिया पर प्यारी सी फोटो के साथ कैप्शन लिखा है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. जानिए एक्टर ने पोस्ट में क्या लिखा.

 

नीसा और अजय देवगन

Nysa Devgan Birthday: काजोल और अजय देवगन की बड़ी बेटी नीसा (Nysa Devgan) 21वां बर्थडे सेलिब्रेट कर कर रही हैं. काजोल के बाद अजय ने अपनी लाडली के लिए सोशल मीडिया पर प्यारा सा पोस्ट लिखा है जो मिनटों में छा गया. इस पोस्ट में एक्टर ने बिटिया को अपनी लिटिल गर्ल बताया है. पढ़िए एक्टर ने नीसा को किस तरह से जन्मदिन विश किया.

अजय संग बैठी दिखीं नीसा
अजय देवगन की लाडली बेटी नीसा हमेशा अपने फैशन सेंस की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं. 21वें बर्थडे पर एक्टर ने नीसा संग एक प्यारी सी फोटो शेयर की है. इस फोटो में नीसा एक्टर के बगल में ऑरेंज कलर की ड्रेस में बैठी हुई हैं और दोनों मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

 

11 साल से दीपिका-रणवीर से आस लगाए बैठी हैं ये हसीना, अगर कहती हां; तो नहीं शुरू होती लव स्टोरी

मेरी लिटिल गर्ल
इस फोटो के साथ अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा- 'हैप्पी बर्थडे..मेरी लिटिल गर्ल...जिसने स्टार्स इस आसमान में है...विश करता हूं कि उतनी विशेज तुम्हारी पूरी हो जाएं.' अजय के इस पोस्ट पर अभिषेक बच्चन ने कमेंट में इमोजी शेयर किया है.

क्या लिखा काजोल ने?
काजोल ने लिखा,' हैप्पी 21 बर्थडे डार्लिंग.. तुम हमेशा मुस्कुराती रहो और जीवनभर हसंती रहो. लव यू सो मच. अजय से पहले काजोल के इस पोस्ट ने भी लोगों का ध्यान खींचा. इस पोस्ट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और लगातार कमेंट कर रहे हैं.

शाहरुख-मलाइका की वजह से स्कूल से निकाले गए थे रणवीर सिंह   

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

 

फैशन में आगे हैं नीसा
नीसा देवगन भले ही बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन सुर्खियों में हमेशा छाई रहती हैं. इनका स्टाइल से लेकर फैशन सेंस सब कुछ उनके फैंस को खूब पसंद आता है. यहां तक कि खूब पार्टीज करती हुई भी दिखाई दे जाती हैं. नीसा इन पार्टीज की फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं और फैंस से जुड़ी रहती हैं. हालांकि कई बार पैप्स से बचती भी नजर आती हैं. नीसा का एक भाई भी है जिसका नाम युग है.

Trending news