Kajol की बेटी Nyasa Devgan BFF ऑरी के माता पिता से मिलने पहुंची, लोगों ने कहा, "दाल में है कुछ काला"
Advertisement
trendingNow11724079

Kajol की बेटी Nyasa Devgan BFF ऑरी के माता पिता से मिलने पहुंची, लोगों ने कहा, "दाल में है कुछ काला"

अजय देवगन और काजोल की लाड़ली बेटी न्यासा देवगन को पार्टी करना बहुत पसंद हैं. उन्हें अक्सर अपने बेस्ट फ्रेंड ओरहान अवात्रामणि यानी की औरी के साथ पार्टी करते हुए देखा जाता हैं. हाल ही में न्यासा को औरी के साथ डिनर  डेट पर स्पॉट किया गया. इस डेट पर औरी के माता पिता और उनके एक दोस्त भी मौजूद थे. 

Kajol की बेटी Nyasa Devgan BFF ऑरी के माता पिता से मिलने पहुंची, लोगों ने कहा, "दाल में है कुछ काला"

Nysaa Devgan: अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) की लाड़ली बेटी न्यासा देवगन (Nysaa Devgan) को पार्टी करना बहुत पसंद है. उन्हें अक्सर अपने बेस्ट फ्रेंड ओरहान अवात्रामणि यानी की औरी (Orry) के साथ पार्टी करते हुए देखा जाता है. दोनों कभी साथ में लंदन के क्लब में पार्टी करते नजर आते हैं तो कभी अमेरिका के क्लब में नजर आते हैं.  उनकी पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती हैं. कई दफा लोगों ने ओरहान को उनका बॉयफ्रेंड समझ लिया था, लेकिन ओरहान और न्यासा बी-टाउन  के BFF हैं. 

न्यासा औरी के माता- पिता के साथ हुई स्पॉट

बता दें हाल ही में न्यासा को औरी के साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया. इस डेट पर औरी के माता पिता और उनके एक दोस्त भी मौजूद थे. इस डेट की तस्वीर औरी ने अपने सोशल मीडिया प्लॉटफॉर्म पर अपलोड की. जिसके बाद से ही दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. लोग इस तस्वीर को देखकर अटकलें लगाने लगे कि कही औरी न्यासा को अपने घरवालों से ऑफिशयली मिलवाने तो नहीं लाया. ये तस्वीर लंदन के एक होटल की है. 

ओरहान अवात्रामणि स्टार किड्स के हैं बेस्टफ्रेंड

इस तस्वीर में न्यासा ब्लैक कलर का टॉप और व्हाइट कलर के पैंट में नजर आईं. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है. वहीं उनके बेस्टफ्रेंड औरी ब्लैक कलर के टी-शर्ट में नजर आए. दोनों की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है. न्यासा और औरी अक्सर साथ में ट्रिप पर जाते रहते हैं और अपने मस्ती भरे पल को अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड करते रहते हैं. बी-टाउन में  ओरहान अवात्रामणि  को स्टार किड्स का बेस्टफ्रेंड कहा जाता है. वो न्यासा के अलावा सारा, सुहाना, और जान्हवी के साथ भी पार्टी करते हुए देखे जाते हैं. 

Trending news