कपूर खानदान की बेटी और बहू के बीच छिड़ी जंग, वजह जान होंगे हैरान
Advertisement
trendingNow11684830

कपूर खानदान की बेटी और बहू के बीच छिड़ी जंग, वजह जान होंगे हैरान

करीना कपूर और आलिया भट्ट को सोशल मीडिया पर कम्पेयर किया जा रहा है. दरअसल, हाल ही में करीना अपने फैंस को अनदेखा करके चली गईं थीं. जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया. इसी बीच आलिया भट्ट का उनके फैंस के साथ वीडियो वायरल हो रहा है. जो चर्चा का विषय बना हुआ है. 

कपूर खानदान की बेटी और बहू के बीच छिड़ी जंग, वजह जान होंगे हैरान

Alia bhatt and Kareena kapoor: बॉलीवुड के सबसे फेमस खानदान की बात करेंगे तो उसमें सबसे पहले नाम आता है कपूर खानदान का. कपूर खानदान की लाड़ली बेबो सबकी चहेती हैं. सभी लोग उनसे बहुत प्यार करते हैं. उनके लाखों फैंस हैं और हर फैन की चाहत होती है कि वो अपने पसंदीदा स्टार के साथ फोटो खिचवाएं, हाथ मिलाएं. ऐसा ही कुछ नजरा हाल ही में बांद्रा में देखने को मिला. जहां कुछ फैंस करीना से हाथ मिलाना चाहते थे, लेकिन करीना उन्हें इगनोर करके आगे बढ़ जाती हैं. उनकी ये हरकत लोगों को बिल्कुल रास नहीं आती है. कुछ लोग करीना को रुड कह रहे हैं तो कुछ घमंडी. 

आलिया भट्ट का दिल है बड़ा

सोशल मीडिया पर करीना के इस वीडियो पर बहस चल ही रही थी कि ऐसे में कपूर खानदान की बहू यानी की आलिया भट्ट का एक वीडियो वायरल होने लगा. जहां वो गरीब महिला के पास खुद जाती हैं. उनसे बहुत प्यार से मिलती हैं उनसे बाते करती हैं और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाती हैं. लोगों का कहना है कि आलिया भट्ट का दिल बहुत बड़ा है वो करीना जैसी घमंडी बिल्कुल नहीं हैं. 

आलिया भट्ट के इस जेस्चर की काफी सराहना की जा रही है. आलिये के फैंस ने कहा कि दिल से अमीर होना जरुरी है. 

Trending news