Neena Gupta Bold Look: शॉर्ट ड्रेस, ग्लासेस और बूट पहन निकली नीना, जवान लड़कियां भी रह गईं हक्का-बक्का!
Advertisement

Neena Gupta Bold Look: शॉर्ट ड्रेस, ग्लासेस और बूट पहन निकली नीना, जवान लड़कियां भी रह गईं हक्का-बक्का!

Neena Gupta photos: बेहद ही स्टाइलिश नीना गुप्ता आज ऐसे बोल्ड अंदाज में स्पॉट हुईं कि देखने वालों को पहले तो अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं आया और जब आया तो उनके होश ही उड़ गए.

Neena Gupta Bold Look: शॉर्ट ड्रेस, ग्लासेस और बूट पहन निकली नीना, जवान लड़कियां भी रह गईं हक्का-बक्का!

Neena Gupta Latest News: नीना गुप्ता हमेशा से ही वो करती रही हैं जिसे समाज एक अलग नजरिए से देखता रहा है. इस दिनों एक्ट्रेस अपने स्टाइल को लेकर खूब सुर्खियां बंटोरती. उम्र को महज एक नंबर मानने वालीं नीना मंगलवार की शाम ऐसे अंदाज में दिखीं कि उन्हें देख जवान लड़कियां भी हक्का बक्का रह गईं. बेहद ही स्टाइलिश नीना के इस लुक के चर्चे अब खूब हो रहे हैं.

शॉर्ट ड्रेस पहनकर निकलीं नीना 
एक्ट्रेस नीना गुप्ता इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं. अक्सर ही बोल्ड लुक में नजर आने वालीं नीना अब मंगलवार को जिस अंदाज में दिखीं तो लोगों के मुंह खुले के खुले ही रह गए. ब्लैक शॉर्ट ड्रेस, ग्लासेस और बूट पहन नीना ने स्टाइलिश लुक कैरी किया. जहां नीना स्पॉट हुईं वहां काफी लोग थे और एक्ट्रेस का अंदाज देख वो भी हक्के बक्के रह गए खासकर जवान लड़किया. 64 की उम्र में नीना ने फैंस को पसीना पसीना कर दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आज भी चैलेंज कर रहीं रूढ़िवादी सोच
आज भी नीना गुप्ता सोसायटी के बने रुढिवादी नियम कायदों को चैलेंज करती नजर आती हैं. लिव इन में रहना, बिन ब्याही मां बनना, बेटी की शादी की उम्र में खुद ब्याह रचाना और अब उम्र को उम्र ना समझते हुए जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीना. ये हैं नीना गुप्ता जो आज भी वैसी ही हैं जैसी सालों पहले थीं. आज भी नीना समाज के बनाए हर नियम को चुनौती देती नजर आती हैं और जिंदगी को उसी तरह जीती हैं जिस पर वो जीना चाहती हैं.   

करियर के सेकेंड ईनिंग से बेहद खुश हैं एक्ट्रेस
एक वक्त था जब नीना गुप्ता सामने से लोगों से काम मांग रही थीं लेकिन उन्हें फिर भी काम नहीं मिल रहा था. लेकिन बधाई हो ने उनके करियर को अलग मोड़ दे दिया. इस फिल्म ने उन्हें उनके करियर की दूसरी पारी का आगाज करने में मदद की. 
 

Trending news