Annapoorani Controversy: नेटफ्लिक्स के मूवी डिलीट करने के बाद भी नहीं थम रहा 'अन्नपूर्णी' पर विवाद, अब ओशीवारा में दर्ज हुई शिकायत
Advertisement

Annapoorani Controversy: नेटफ्लिक्स के मूवी डिलीट करने के बाद भी नहीं थम रहा 'अन्नपूर्णी' पर विवाद, अब ओशीवारा में दर्ज हुई शिकायत

Nayanthara की फिल्म 'अन्नपूर्णी' को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. जबलपुर तक आग पहुंचने के बाद नेटफ्लिक्स ने फिल्म को डिलीट कर दिया. लेकिन मामला ठंडा होने का नाम नहीं ले रहा. इस फिल्म के खिलाफ शिकायत मुंबई में की गई है.

नयनतारा फिल्म अन्नपूर्णी

Annapoorani Controversy New Update: नयनतारा की फिल्म 'अन्नपूर्णी' (Annapoorani) उनके लिए मुसीबत बनती जा रही है. मुंबई से जबलपुर आग पहुंची तो नेटफ्लिक्स ने चुपके से ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से फिल्म को डिलीट कर दिया. हालांकि अब ये विवाद शांत होता नजर नहीं आ रहा. इस फिल्म के खिलाफ एक और शिकायत मुंबई के ओशीवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है. इसके साथ ही फिल्म में भगवान राम के बारे में आपत्तिजनक शब्दों को लेकर भी नाराजगी जाहिर की गई है.

ओशीवारा में दर्ज हुई शिकायत
नेटफ्लिक्स (Netflix) से फिल्म डिलीट होने के बाद ऐसा लगा कि शायद ये विवाद थोड़ा ठंडा हो जाए. लेकिन अब ये मामला एक बार फिर से गर्मा गया है. 'अन्नपूर्णी' फिल्म के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है. शिकायत में इस बात पर आपत्ति दर्ज कराई गई है कि फिल्म 'अन्नपूर्णी' में भगवान राम के वनवास के दौरान शिकार करने और खाने के बारे में कई बेतुकी बातें कही गईं.  कुछ वक्त पहले इसी तरह का दावा राष्ट्रवादी विधायक जितेंद्र अवाड ने एक भाषण में किया था. जिसके बाद पूरे महाराष्ट्र में विभिन्न हिंदू संगठनों द्वारा जितेंद्र अवाड के खिलाफ कुल 5 एफआईआर दर्ज की गई थीं.

 

 

नयनतारा और मेकर्स पर उठे कई सवाल
'अन्नपूर्णी' फिल्म से पहले नयनतारा शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में नजर आई थीं. इस फिल्म में नयनतारा की खूब तारीफ हुई थी. साउथ में खुद को साबित करने के बाद लेडी सुपरस्टार ने 'जवान' से हिंदी प्रेमियों को इंप्रेस करने की खूब कोशिश की. काफी हद तक वो सफल भी हुईं. लेकिन इस एक फिल्म ने नयनतारा को कई सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है. यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस इस फिल्म को लेकर लोग खूब ट्रोल हो रही हैं. 

 

 

 

 

क्यों हो रहा 'अन्नपूर्णी' का विरोध?
इस फिल्म में नयनतारा के पिता पुजारी बने हैं जो भगवान विष्णु में आस्था रखते हैं और उनके लिए भोग बनाते हैं. जबकि नयनतारा मांसाहारी दिखाई गई हैं और मुस्लिम से प्यार करती है. फिल्म में भगवान राम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने और लव जिहाद को भी दिखाया गया है. जिसकी वजह से इस फिल्म का विरोध हो रहा है.

 

 

 

 

Trending news