'यहां सिर्फ उन्हें ही गुड लुकिंग मानते हैं जो...' इंडस्ट्री में रंग और लुक्स को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खोली पोली
Advertisement
trendingNow12130784

'यहां सिर्फ उन्हें ही गुड लुकिंग मानते हैं जो...' इंडस्ट्री में रंग और लुक्स को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खोली पोली

Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में अपने इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में छा गए हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंटरव्यू में रंग और लुक्स को लेकर बात की और बताया कि इंडस्ट्री में किस तरह के लोगों को गुड लुकिंग मानते हैं.

इंडस्ट्री में रंग और लुक्स को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खोली पोली

Nawazuddin Siddiqui On Skin Colour: बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इंडस्ट्री में अपने 25 साल गुजारे हैं और उन्होंने दर्जनों फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया. आज के समय में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक अवल दर्जे के स्टार माने जाते हैं. नवाज ने विलेन से लेकर कॉमेडियन और कई लीज रोल किए हैं, जिनको दर्शकों ने खूब सराहा भी है. हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने एक इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में छा गए हैं. 

दरअसल, अपने इंटरव्यू के दौरान रंग और लुक्स को लेकर बात की और बताया कि इंडस्ट्री में किस तरह के लोगों को गुड लुकिंग मानते हैं. ईटाइम्स से बातचीत के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि जब उनके पेशे की बात आती है, तो किसी एक्टर के लुक को कैमरे से देखने की जरूरत होती है. उन्होंने कहा, 'अच्छी शक्ल-सूरत के बारे में हर इंसान के अपने विचार होते हैं'. ईटाइम्स से बातचीत करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, 'अच्छी शक्ल-सूरत के बारे में हर इंसान के अपने-अपने और अलग-अलग विचार होते हैं'. 

रंग और लुक्स को लेकर क्या बोले एक्टर 

एक्टर ने कहा, 'आप जिस पुरुष या महिला को भारत में अच्छा दिखने वाला मानते हैं. वो फ्रांस या जर्मनी में अच्छा दिखने वाला नहीं माना जा सकता है'. इस बारे में अपनी बात खुलकर रखते हुए नवाज ने कहा, 'हमारे यहां तो हम कुछ खास शारीरिक बनावट और कुछ खास स्किन कलर को अच्छा दिखने वाला मानते हैं, लेकिन मेरे लिए आज तक स्मिता पाटिल से खूबसूरत एक्ट्रेस कोई आई ही नहीं है. ऐसा लगता है कि वे कैमरे के लिए ही बनी थीं'. नवाज ने आगे बात करते हुए कहा, 'कैमरे का कुछ एक दूसरा परसेप्शन होता है. हम लोगों को लेंस के जरिए देखा जाता है. हम लोग बिना कैमरा देखते हैं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

नवाजुद्दीन का वर्कफ्रंट 

एक्टर ने आगे कहा, 'फैसला करते हैं कि ये गुड लुकिंग है या नहीं, लेकिन जब फिल्मों की बात आती है, तो एक एक्टर अच्छा दिखने वाला है या नहीं इसका फैसला उन्हें उस किरदार के नजरिए से देखने के बाद किया जाना चाहिए'. वहीं, अगर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार साउथ फिल्म 'सदैव' में नजर आए थे, जिसमें उनके अभिनय को खूब पसंद किया गया था. इसके अलावा नवाज सिख खान के निर्देशन में बन रही क्राइम थ्रिलर फिल्म 'सेक्शन 108' में नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ रेजिना कैसेंड्रा नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वे नुपुर सैनन के साथ फिल्म 'नूरानी चेहरा' में भी नजर आएंगे. 

Trending news