The Kerala Story की सक्सेस पर अब Naseeruddin Shah ने किया रिएक्ट, बोले- इसे देखने का इरादा...
Advertisement

The Kerala Story की सक्सेस पर अब Naseeruddin Shah ने किया रिएक्ट, बोले- इसे देखने का इरादा...

Naseeruddin Shah New Web Series: दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान द केरल स्टोरी की सक्सेस पर रिएक्ट किया है. नसीरुद्दीन शाह ने द केरल स्टोरी की सक्सेस को डेंजरेस ट्रेंड बताया है.

नसीरुद्दीन शाह

Naseeruddin Shah on The Kerala Story: 'द केरल स्टोरी' की सक्सेस पर अब तक कई लोग रिएक्शन दे चुके हैं, किसी ने फिल्म की तारीफ की है तो किसी ने क्रिटिसाइज भी किया है. इसी कड़ी में अब दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने द केरल स्टोरी की बॉक्स ऑफिस सक्सेस पर अपना पक्ष रखा है. नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah Movies) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने द केरल स्टोरी (The Kerala Story) की कमाई को डेंजरेस ट्रेंड बताया है. साथ ही एक्टर का कहना है कि उन्होंने अभी तक यह फिल्म नहीं देखी है और ना ही वह इरादा रखते हैं क्योंकि उन्होंने इसके बारे में काफी कुछ पढ़ लिया है.

द केरल स्टोरी पर क्या है नसीरुद्दीन शाह का रिएक्शन?

हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah Taj Web Show) ने हाल ही में इंडिया टुडे को एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने बताया कि भीड़, अफवाह जैसी कई काबिल फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस नहीं मिली क्योंकि लोग द केरल स्टोरी देखने थिएटर्स में जा रहे थे. नसीरुद्दीन (Naseeruddin Shah Instagram) ने साथ ही बताया उन्होंने यह फिल्म नहीं देखी है और ना ही वह देखने का इरादा रखते हैं क्योंकि वह इसके बारे में काफी कुछ पढ़ चुके हैं. एक्टर ने द केरल स्टोरी की सक्सेस पर बात करते हुए इसे डेंजरेस यानी खतरनाक ट्रेंड बताया है. 

ट्रेंड की नाजी जर्मनी से की तुलना!

नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah Troll) ने ट्रेंड को नाजी जर्मनी से कंपेयर करते हुए कहा, ये बहुत खतरनाक ट्रेंड है, इसमें कोई शक नहीं है कि हम नाजी जर्मनी की तरफ बढ़ रहे हैं. एक्टर ने कमेंट करते हुए कहा, हिटलर के टाइम पर कई फिल्म मेकर्स को अपाइंट किया जाता था और फिल्में बनाने के लिए कहा जाता था, यही कारण था कि कई दिग्गज फिल्ममेकर्स जर्मनी छोड़कर हॉलीवुड चले गए थे और अब यहां भी कुछ ऐसा ही होने लगा है.

Trending news