नए साल पर Manoj Bajpayee ने शेयर की ऐसी फोटो, फैंस कमेंट्स कर पूछ रहे- कौन ऋतिक रोशन?
Advertisement

नए साल पर Manoj Bajpayee ने शेयर की ऐसी फोटो, फैंस कमेंट्स कर पूछ रहे- कौन ऋतिक रोशन?

Manoj Bajpayee: हाल ही में मनोज बाजपेयी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक धांसू फोटो शेयर की है, जिसको देखने के बाद फैंस कमेंट्स में एक ही सवाल कर रहे हैं कौन ऋतिक रोशन? चलिए देखते हैं क्या है इस फोटो में खास? 

नए साल पर Manoj Bajpayee ने शेयर की ऐसी फोटो

Manoj Bajpayee Flaunts Six-Pack: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक मनोज बाजपेयी अपने दमदार अभिनय के लिए जाने और पसंद किए जाते हैं. मनोज अपने किरदारों में ऐसी जान फूंक देते हैं, जिसको देख ऐसा लगता है जैसे किरदार सच में मौजूद है. उनके किरदारों और फिल्मों को खूब पसंद किया जाता है. इसके अलावा उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है, जिनके साथ एक्टर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ खास पलों को शेयर करना पसंद करते हैं. 

नए साल के मौके पर मनोज ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बेहद ही खास फोटो शेयर की है, जिसको देखने के बाद फैंस उनकी फिटनेस और बॉडी के कायल हो रहे हैं. साथ ही कमेंट्स में अपनी-अपनी प्रतिक्रिया शेयर कर रहे हैं. दरअसल, हाल ही में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शर्टलेस एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक्टर अपने सिक्स-पैक फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. 

एक्टर ने शेयर की धांसू फोटो

इस फोटो को शेयर करने के साथ एक्टर कैप्शन में लिखते हैं, 'नया साल मेरे के लिए नया! देखो डिलीशियस सूप का मेरी बॉडी पे असर. एकदम किलर लुक है ना?'. फैंस को भी मनोज का ये नया लुक और उनके जबरदस्त बॉडी काफी पसंद आ रही है. कुछ ही समय में उनकी ये फोटो तेजी से वायरल हो गई और सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देना भी शुरू कर दिया है. एक यूजर लिखता है, 'ऋतिक रोशन कौन हैं'? एक और यूजर लिखता है, 'ये अब तक कहां छुपाये थे'? तीसरा लिखता है, 'जिम प्लस मनोज, पूर्णता के बराबर है'! 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

मनोज बाजपेयी का वर्कफ्रंट 

चौथा यूजर लिखता है, 'किसी से कल ही आपकी बात कर रहा था आज आपने साबित कर दिया कि आप सबके पसंदीदा क्यों हैं'. इस तरह के बहुत से कमेंट्स आपको उनकी फोटो पर देखने को मिल जाएंगे. वहीं, अगर एक्टर के काम की बात करें तो वो जल्द ही क्राइम वेब सीरीज 'किलर सूप' (Killer Soup) में नजर आ रहे हैं, जो 11 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है. इसी सीरीज के अलावा मनोज प्राची देसाई, साहिल वैद और वकार शेख के साथ 'साइलेंस 2' (Silence 2) में भी दिखाई देंगे. 

Trending news