Bhaiyya Ji Teaser Out: बिना कुछ बोले ही रोंगटे खड़े कर गए मनोज बाजपेयी, 'भैया जी' टीजर ने उड़ाया गर्दा
Advertisement

Bhaiyya Ji Teaser Out: बिना कुछ बोले ही रोंगटे खड़े कर गए मनोज बाजपेयी, 'भैया जी' टीजर ने उड़ाया गर्दा

Manoj Bajpayee की फिल्म भैय्या जी का टीजर रिलीज हो गया है. इस टीजर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. इस चंद सेकेंड के टीजर में एक्टर ने भले ही एक लाइन भी नहीं बोली लेकिन अपनी दमदार परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया. 

 

भैय्या जी टीजर आउट

Bhaiyya Ji Teaser: 'सिर्फ एक बंदा काफी है' बाद एक बार फिर से गर्दा उड़ाने मनोज बाजपेयी आ रहे हैं. मनोज बाजपेयी की मचअवेटेड फिल्म 'भैया जी' (Bhaiyya Ji) का टीजर रिलीज हो गया है. इस चंद सेकेंड के टीजर में मनोज बाजपेयी ने बिना कुछ बोले ही ऐसी जबरदस्त परफॉर्मेंस दी है कि वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. ये टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर सब जगह छा गया.

पहले सीन से ही हिला दिया दिमाग
इस फिल्म का पहला सीन ही जबरदस्त है. इसमें दिखाया गया है कि कुछ लोग एक जमीन पर पड़े इंसान को मारने की बात करते हैं. जमीन पर बेहोश व्यक्ति को पहले से ही काफी चोट आई है. तभी भीड़ में खड़ा एक व्यक्ति जैसे ही वार करने चलता है वो बेहोश इंसान जाग उठता है. ये व्यक्ति कोई और नहीं मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) हैं. इस टीजर में मनोज बाजपेयी के चेहरे के एक्सप्रेशन और लुक इतना ज्यादा खतरनाक है कि उसे देखकर ही आप समझ जाएंगे कि मनोज बाजपेयी ही इस फिल्म की जान है.

अयोध्या के राम मंदिर पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा, पति निक जोनस और बेटी मालती संग किए रामलला के दर्शन

वेंटिलेटर पर हैं साउथ एक्ट्रेस अरुंधति नायर, परिवार ने मांगी पैसों की मदद

बिहार से जुड़ी है कहानी

इस फिल्म के टीजर में बिहार के सीतामढ़ी का जिक्र है. जिसे देखकर  ऐसा लगता है कि इस फिल्म का बेस बिहार का सीतामढ़ी होगा. गले में गमछा और मुंह में सिगरेट दबाए मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) का ये लुक इतना दमदार है कि हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. खास बात है कि मनोज बाजपेयी के करियर की ये 100 वीं फिल्म है जिसे लेकर एक्टर काफी ज्यादा एक्साइटेड है. इस फिल्म का निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया है. मनोज बाजपेयी ने बताया कि ये फिल्म इसी साल 24 मई, 2024 को रिलीज होगी. इस पहले मनोज बाजपेयी आखिरी बार 'किलर सूप' वेब सीरीज में नजर आए थे. इसमें उनके साथ कोंकणा सेन थीं. 

Trending news