Bollywood News Live: 'दो और दो प्यार' का टीजर OUT, गौहर खान ने दिखाया 'राजकुमार' बेटे का चेहरा
Advertisement

Bollywood News Live: 'दो और दो प्यार' का टीजर OUT, गौहर खान ने दिखाया 'राजकुमार' बेटे का चेहरा

Bollywood News in Hindi Live: प्रियंका चोपड़ा फैमिली के साथ बीते दिन अयोध्या पहुंची थीं.  जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. तो वहीं जाह्नवी कपूर ने राम चरण के साथ RC15 की शूटिंग शुरू कर दी है. 

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बीते दिन पति निक जोनस, बेटी मालती मैरी और मां मधु चोपड़ा के साथ रामलला के दर्शन करने के लिए अयोध्या पहुंची थीं. अयोध्या राममंदिर दर्शन की तस्वीरें और वीडियो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. तो वहीं जाह्नवी कपूर ने राम चरण के साथ फिल्म RC15 के मुहूर्त की फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. जाह्नवी कपूर की नई फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. प्रियंका चोपड़ा-जाह्नवी कपूर के साथ सारा अली खान अपनी नई फिल्म ऐ वतन मेरे वतन के लिए भी खूब लाइमलाइट में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस की नई फिल्म 21 मार्च की रात 12 बजे से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हो रही है. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

21 March 2024
23:35 PM

पति जैकी भगनानी संग ग्लैमरस लुक में नजर आईं रकुल प्रीत सिंह, पैप्स को जमकर दिए किलर पोज; देखें PHOTOS

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani Photos: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद पिछले महीने 21 मार्च, 2024 को गोवा में शादी की थी, जिसमें उनके परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ करीबी दोस्त भी शामिल हुए थे. आज दोनों की शादी को पूरा एक महीना हो चुका है और दोनों इस दिन को बेहद ही खास अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे हैं.

fallback

 

22:15 PM

अनन्या पांडे की बहन अलाना के बेबी शावर में सजी सितारों की महफिल, शानदार लुक में नजर आए सेलेब्स; देखें PHOTOS

Alanna Panday Baby Shower at Chikki Panday: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को काफी एंजॉय कर रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस के घर पर बेबी शावर की पार्टी रखी गई है, जिसमें तमाम बॉलीवुड सेलेब्स नजर आ रहे हैं.

20:38 PM

Best Of Luck Nikki: कुछ ऐसे छोटी सी 'निक्की' का ध्यान रखते थे तीन भाई-बहन, अतरंगी पड़ोसी भी डालते थे रंग में भंग; सालों तक किया एंटरटेन

Tv Show Best Of Luck Nikki: 90 के दशक के बाद 2000 के दशक में भी कई जबरदस्त और शानदार टीवी शोज ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया. उन्हीं में से एक साल 2011 में आया टीवी शो 'बेस्ट ऑफ लक निक्की' था, जिसने सालों तक फैंस के बीच अपनी अपनी पकड़ मजबूत बनाए रखा और लोगों का दिल जीता. 

fallback

 

19:45 PM

वो फिल्म... जिसमें करीना कपूर ने पहनी थीं 130 ड्रेसेज, आज तक कोई एक्ट्रेस ब्रेक नहीं कर पाई बेबो का 'रिकॉर्ड'

Bollywood Retro: करीना कपूर खान हमेशा से अपने दमदार किरदारों और फिल्मों को लेकर फैंस के बीच और सुर्खियों में छाई रहती हैं. साथ ही वो अपने फैशन सेंस को लेकर फैंस की बीच काफी पसंद की जाती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि बेबो ने अपनी एक फिल्म के लिए इतनी ड्रेसेस पहनी कि रिकॉर्ड ही कायम हो गया. 

fallback

 

19:08 PM

एल्विश यादव को लेकर क्यों ट्रोल हो रहे अनुराग डोभाल? भड़के यूजर बोले- व्यूज और रेवेन्यू के लिए शर्मनाक हरकत...

Anurag Dobhal Trolled: पांच दिन पहले रविवार को 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने सांप के जहर तस्करी मामले में गिरफ्तार कर लिया था. इसी बीच अब 'बिग हॉस 17' में नजर आए अनुराग डोभाल जमकर ट्रोल हो रहे हैं. यूजर्स उनको कई तरह की बातें सुना रहे हैं. चलिए जानते हैं क्या है मामला?

fallback

 

18:06 PM

शादी के एक महीने बाद ही रकुल और जैकी ने मनाई पहली एनिवर्सरी, एक्ट्रेस ने पति पर यूं लुटाया प्यार 

Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी पिछले महीने, 21 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की शादी को आज एक महीना पूरा हो चुका है, जिसको दोनों ने बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट किया, जिसकी एक प्यारी से फोटो भी रकुल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

17:26 PM

शादी के दो साल बाद मम्मी-पापा बनने जा रहे निधि और यश, बेबी बंप में शेयर की क्यूट PHOTO

Nidhi Jha Pregnancy: भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा और एक्टर यश कुमार ने साल 2022 में शादी की थी, जिसके बाद दोनों अब माता-पिता बनने जा रहे हैं और इस खुशखबरी से उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए प्यारी सी फोटो शेयर की है.

16:45 PM

क्यों फिल्मों में बिना पैसे लिए काम करना चाहती हैं अंकिता लोखंडे? बोलीं- मुझे पैसा नहीं, प्रोजेक्ट चाहिए...

Ankita Lokhande: इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' को लेकर सुर्खियों में बनी 'पवित्र रिश्ता' एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे फिल्म की प्रमोशन में काफी बिजी चल रही हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो फिल्मों में बिना पैसे लिए भी काम करने को तैयार हैं. 

15:53 PM

दीपिका पादुकोण के लिए ये क्या बोल गए इम्तियाज अली? करीना कपूर से कंपेयर कर कह दी ऐसी बात

Kareena Kapoor Deepika Padukone: हिंदी सिनेमा को कई जबरदस्त फिल्में देने वाले निर्देशक इम्तियाज अली को जब करीना कपूर और दीपिका पादुकोण के बीच चुनने करने के लिए कहा गया था, जिसके बाद उन्होंने बताया कि दोनों के बीच क्या अंतर है और दोनों में से बेटर परफॉर्मेर कौन है. 

fallback

 

15:11 PM

बाप-बेटी की अनोखी कहानी लेकर आ रही अभिषेक बच्चन-शूजित सरकार की जोड़ी, सामने आई पहली झलक

Abhishek Bachchan Shoojit Sircar: 'सरदार उधम सिंह' के बाद अभिषेक बच्चन के साथ शूजीत सरकार ने अपनी अगली फिल्म की बड़ी अनाउंसमेंट की है, जो एक बाप-बेटी की अनोखी कहानी पर आधारित होगी. हाल ही में फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ एक छोटी सी झलक शेयर की है, जिसने फैंस की उत्सुकता को और ज्यादा बढ़ा दिया है. 

fallback

 

14:54 PM

रमजान के मौके पर पहली बार दिखाया गौहर खान ने बेटे का चेहरा
टीवी से फिल्मों तक का सफर तय करने वाली गौहर खान ने पहली बार बेटे की तस्वीर शेयर की है. इसी के साथ उन्होंने बेटे का चेहरा फैंस को दिखा दिया है. गौहर खान और जैद के बेटे का नाम जेहान है. दोनों ने मक्का से प्यारी सी फोटो शेयर की. साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया. आइए दिखाते हैं ये प्यारा सा फोटो.

14:36 PM

Govinda-Chunky Panday की फिल्म का दिलचस्प किस्सा

31 साल पहले बदला लेने के लिए बनी 'आंखें', महज 6 महीने में हुई थी तैयार; टूटे रिकॉर्ड  

गोविंदा और चंकी पांडे स्टारर 'आंखें' महज 6 महीने में तैयार हो गई थी. इस फिल्म ने करीब 3 दशक पहले बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी.  

fallback

 

 

13:58 PM

6 महीने की हुई दिशा परमार की बेटी, राहुल वैद्य ने मनाया बर्थडे
टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार पिछले साल मां बनी थीं. उनके और राहुल वैद्य के घर बेटी का जन्म हुआ था. अब दिशा और राहुल की गुड़िया 6 महीने की हो गई है. ऐसे में परिवार ने धूमधाम से बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट किया. सोशल मीडिया पर बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो भी सामने आया है.

13:16 PM

किधर चलीं बच्चों और हसबैंड के साथ करीना कपूर खान? पीठ पर लिखा कुछ ऐसा, थम गईं सबकी नजरें
करीना कपूर खान का स्टाइल भला किसे पसंद नहीं होगा. जहां जाती हैं छा जाती हैं. इस बार भी उनका लेटेस्ट लुक हर किसी को अट्रैक्ट कर रहा है. हाल में ही करीना कपूर फैमिली के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. जहां उनकी जैकेट पर लोगों की नजरें थम गईं. चलिए आपको बेबो की फोटोज दिखाते हैं.

12:50 PM

Disha-Tiger वीडियो वायरल

बार-बार बगल वाली कुर्सी पर बैठने को कहती रहीं दिशा, टाइगर ने सरेआम किया इग्नोर; Video वायरल   

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दिशा पाटनी वीडियो में टाइगर को अपनी बगल वाली कुर्सी पर बैठने के लिए कहती दिख रही हैं, लेकिन एक्टर सरेआम बात इग्नोर कर देते हैं.  

 

12:37 PM

विद्या बालन और प्रतीक गांधी की 'दो और दो प्यार' का टीजर OUT
'दो और दो प्यार' में विद्या बालन  प्रतीक गांधी के अलावा इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति भी अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं. गुरुवार को मेकर्स ने दो और दो प्यार का टीजर रिलीज किया है. चलिए फिल्म से जुड़ी डिटेल बताते हैं.

12:33 PM

श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर की 'कपकपी' का मोशन पोस्टर आया सामने
गोलमाल की धमाकेदार जोड़ी श्रेयस तलपड़े और तुषार कपूर एक नई फिल्म ला रहे हैं. इस फिल्म का नाम 'कपकपी' है. जो कि एक हॉरर कॉमेडी मूवी है. मेकर्स ने इसका मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है.

10:39 AM

ये बॉलीवुड सेलेब्स नहीं खेलते होली

इन 7 सितारों को नहीं पसंद होली खेलना, किसी को लगता है डर तो किसी को पानी की बर्बादी 

सितारों को स्क्रीन पर कई बार रंगों से खेलते देखा होगा लेकिन रियल लाइफ में ये सितारे रंगों से दूर ही रहना पसंद करते हैं. जानिए बॉलीवुड सितारों के बारे में जिन्हें होली में रंग खेलना बिल्कुल भी पसंद नहीं है.

 

fallback

10:36 AM

बोनी कपूर पर केस दर्ज

कानूनी पचड़े में फंसे बोनी कपूर, 1 करोड़ का बिल ना चुकाने का आरोप; क्या फिर अटकेगी 'मैदान'?

Boney Kapoor कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. बोनी कपूर के ऊपर एक वेंडर ने काम के बदले भुगतान ना करने का आरोप लगाया है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

 

 

 

08:56 AM

Janhvi Kapoor की नई फिल्म 

राम चरण की फिल्म का मुहूर्त, शूटिंग से पहले जाह्नवी कपूर के लुक ने खींचा ध्यान  

जाह्नवी कपूर ने साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. एक्ट्रेस ने हाल ही में मुहूर्त की फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.  

fallback

 

07:24 AM

Rani Mukerji के आइकॉनिक रोल्स

कभी 'मर्दानी', तो कभी 'मां' बनकर...रानी मुखर्जी ने इन आइकॉनिक रोल्स से बदली जमाने की सोच   

क्ट्रेस रानी मुखर्जी का जन्म 21 मार्च  1978 में मुंबई में हुआ था. रानी मुखर्जी ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं. 

fallback

 

 

07:22 AM

Karan Johar के घर पार्टी 

स्टाइलिश अवतार में विजय के साथ आईं तमन्ना, सोनम के लुक ने खींचा ध्यान; करण जौहर के घर लगा सितारों का जमावड़ा  

फिल्ममेकर करण जौहर ने बीती शाम अपने घर पार्टी रखी थी. जहां तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा के साथ मलाइका अरोड़ा, सोनम कपूर,  अर्जुन कपूर समेत कई सेलेब्स ने शिरकत की थी.  

fallback

 

07:21 AM

Priyanka Chopra ने दिखाई राम मंदिर दर्शन की तस्वीरें

Priyanka Chopra: रामलला दर्शन के बाद प्रियंका चोपड़ा की बेटी बोलीं 'अयोध्या', क्यूट Video जीत लेगा दिल  

प्रियंका चोपड़ा बीते दिन पति निक जोनस, बेटी मालती मैरी और मां मधु चोपड़ा के साथ राम मंदिर दर्शन के लिए अयोध्या पहुंची थीं. प्रियंका ने राम मंदिर दर्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

 

 

Trending news