Bollywood News Live: आलिया भट्ट ने किया होप गाला इवेंट होस्ट, 'पहली रसोई' में पुलकित ने बनाया हलवा
Advertisement

Bollywood News Live: आलिया भट्ट ने किया होप गाला इवेंट होस्ट, 'पहली रसोई' में पुलकित ने बनाया हलवा

Bollywood News in Hindi Live: तब्बू-करीना-कृति की फिल्म 'क्रू' आज सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. तो वहीं कार्तिक आर्यन ने एक इंटरनेशनल फुटबॉल प्लेयर को चैलेंज दे दिया है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड की तीन फेमस एक्ट्रेस तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की मच अवेटेड फिल्म 'क्रू' आज यानी 29 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. 'क्रू' फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है, इसमें दिलजीत दोसांझ के साथ कपिल शर्मा का भी अहम है. तो वहीं 'भूल-भूलैया 3' का पहला शेड्यूल पूरा करने के बाद कार्तिक आर्यन ने एक इंटरनेशनल फुटबॉल प्लेयर को चैलेंज दे डाला है.  कार्तिक ने अपनी अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन का एक डायलॉग फुटबॉलर से कहने के लिए कहा है. क्रू फिल्म और कार्तिक आर्यन के अलावा पटना शुक्ला सीरीज की बीते रात स्पेशल स्क्रीनिंग हुई थी, जहां दिग्गज दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक को याद करके सलमान खान इमोशनल हो गए. इसी तरह के एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

29 March 2024
23:27 PM

Crew की स्क्रीनिंग में बहन नुपुर और पापा संग पोज देती दिखीं कृति, बेटी के लिए बहुत खुश दिखे डैडी; देखें PHOTOS

Kriti Sanon On Crew Screening Sister Nupur Sanon: कृति सेनन, करीना कपूर खान और तब्बू की फिल्म 'क्रू' आज शुक्रवार, 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिनमें कृति सेनन अपने पिता राहुल सेनन और बहन नूपुर सेनन के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग में नजर आईं.

fallback

 

23:21 PM

कभी हुईं खुश तो कभी प्रियंका चोपड़ा और निक जीजू को लगाया गले, खास हैं मनारा चोपड़ा के बर्थडे की Inside Photos

Mannara Chopra Birthday: आज मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra) का हैप्पी वाला बर्थडे है. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) भी बर्थडे पार्टी में पहुंचे हैं. जैसे ही कपल पार्टी के वेन्यू पर पहुंचा वहां भीड़ लग गई है. बहन को देख मनारा बहुत खुश नजर आईं. इसके अलावा और भी कई सितारों और परिवार के सदस्यों को स्पॉट किया गया. कुछ ही मिनटों में अंदर यह तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई हैं. फैंस को प्रियंका का मनारा के लिए प्यार देख बहुत खुश हो रहे हैं. देखें खास तस्वीरें.

22:38 PM

'एक परछाई दिखती थी...' जब 'वीर सावरकर' के सेट पर रणदीप हुड्डा के साथ हुई भूतिया घटना

Randeep Hooda: रणदीप हुडा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं. इसी बीच एक्टर ने एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि जब वो इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तो उनके साथ एक भूनिता घटना घटी थी.

22:33 PM

बर्थडे गर्ल मनारा चोपड़ा ने दिखाया फैशन का जलवा, रेड ड्रेस में दिखीं बला की खूबसूरत, देखें Photos

Mannara Chopra Birthday Photos: मनारा चोपड़ा 'बिग बॉस 17' का हिस्सा बनने के बाद से बहुत फेमस हो गई हैं. आज वो अपना हैप्पी वाला बर्थडे मना रही हैं. ऐसे में कुछ देर पहले उन्हें स्पॉट किया गया. बर्थडे गर्ल रेड कलर की ड्रेस में बहुत कमाल की दिखाई दे रही हैं. पैपराजी ने जैसे उन्हें देखा सभी एक्साइटेड हो गए. फैंस को भी मनारा का यह अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. आइए देखते हैं मनारा चोपड़ा का बर्थडे वाला लुक.

21:35 PM

Bhojpuri Song: 'मन के आंखि से' गाने में खेसारी लाल यादव ने दिखाया रोमांटिक अंदाज, फैंस जमकर कर रहे हैं तारीफ

Bhojpuri Song Ankhi Se: 'मन के आंखि से' गाने ने इंटरनेट पर रिलीज के साथ ही धूम मचा दी है. खेसारी लाल यादव के इस नए गाने पर लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. आइए जानते हैं इस गाने के बारे में.

20:14 PM

20 करोड़ के नेकलेस को पहन अप्सरा सी दिखीं आलिया भट्ट, डायमंड की चमक देख दीवाने हो जाएंगे आप, देखें PHOTOS

Alia Bhatt Diamond Necklace: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों लंदन में होप गाला इवेंट को अटैंड कर रही है. एक्ट्रेस इस दौरान एक से बढ़कर एक लुक में नजर आ रही हैं. होप गाला में आलिया ने गाउन और नेकलेस पहन कहर ढाता अंदाज दिखाया. एक्ट्रेस की तस्वीरें जैसे ही सामने आई, हर किसी का ध्यान उनके नेकलेस पर अटक गया. एक्ट्रेस के डायमंड वाले नेकलेस से नजरें हटाना लोगों के लिए मुश्किल हो गया है. बता दें कि इस हार की कीमत करोड़ों में है. आइए जानते हैं उनके लुक और नेकलेस की कीमत के बारे में.

20:06 PM

डेनिम लुक में दिखे सिद्धार्थ, तो पति आनंद संग नजर आईं सोनम कपूर; जैकलीन और शेफाली का भी दिखा कातिलाना अंदाज

Celebs Looks Viral: बॉलीवुड से लेकर टीवी स्टार्स अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने लुक्स को लेकर छाए रहते हैं और इसी दौरान मुंबई के अलग-अलग इलाकों से लेकर एयरपोर्ट पर स्पॉट होते रहते हैं, जिसकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इसी बीच कुछ और बॉलीवुड सितारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं

fallback

 

19:27 PM

'हम दिल दे चुके सनम' के लिए पहली पसंद नहीं थे अजय देवगन, फिर भी 'वनराज' बन जीता था दिल

Hum Dil De Chuke Sanam: 'हम दिल दे चुके सनम' को लोग बहुत पसंद करते हैं. इस फिल्म के एक-एक सीन को लोगों ने पसंद किया था. पर यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि अजय देवगन इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थे. आइए जानते हैं फिल्म के बारे में दिलचस्प बातें.

19:24 PM

Vikram Aur Betaal: जब हर रविवार 'विक्रम' के कंधे पर बैठे 'बेताल' को देखने के लिए टीवी के सामने बैठ जाया करते थे लोग

Tv Show Vikram Aur Betaal: 90 के दशक से पहले भी टीवी पर कई ऐसे शो आया करते थे, जो दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ-साथ उनको ज्ञान की बातें भी बताया करते थे. आज हम आपको एक ऐसे ही शो के बारे में बताने जा रहे हैं, जो 1985 में आया करता था और इस शो को देखने के लिए दर्शकों टीवी के आगे जमकर बैठ जाया करते थे. 

fallback

 

18:55 PM

परवीन बॉबी से मुंबई मिलने आया था ऑस्ट्रेलिया का इंजीनियर और बन गया हिंदी फिल्मों का विलेन

Bollywood Retro: बॉलीवुड की दिवंगत दिग्गज एक्ट्रेस परवीन बॉबी अपनी फिल्मों और खूबसूरती को लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज किया करती थीं, लेकिन उनकी दीवानगी केवल देश ही नहीं बल्कि विदेश तक भी थी, जिसके चक्कर में एक ऑस्ट्रेलिया का इंजीनियर फिल्मों में विलेन कर बन गया.

fallback

 

18:06 PM

अनन्या पांडे ने सुहाना खान को दी ये सलाह, चाहती हैं अगस्त्य नंदा करें ये काम

Ananya Panday Suhana Khan: जैसा की सभी जानते हैं कि अनन्या पांडे और सुहाना खान एक दूसरे से बेहद खास बॉन्ड शेयर करती हैं. इसी बीच अनन्या ने नेहा धूपिया के चैट शो 'नो फिल्टर नेहा' पर सुहाना को एक सलाह दी है और इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि अगस्त्य नंदा को क्या काम करना चाहिए.     

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

17:24 PM

शाहरुख खान की पहली वेब सीरीज, जिसके लिए उन्होंने नहीं लिया एक भी पैसा; वजह जान करेंगे सैल्यूट

Shah Rukh Khan: पिछले साल शाहरुख खान ने बैक-टू-बैक तीन फिल्में दी थी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि किंग खान एक वेब सीरीज में काम कर चुके हैं, जिसके लिए उन्होंने एक भी पैसा नहीं लिया था. जी हां, इस बात का खुलासा खुद वेब सीरीज के डायरेक्ट कबीन खान ने किया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kabir Khan (@kabirkhankk)

16:22 PM

अपने दोस्तों की बजाय नातिन नव्या के साथ वक्त बिताना पसंद करती हैं जया बच्चन, जानें क्या है वजह

Jaya Bachchan: जया बच्चन अक्सर अपनी नातिन नव्या नवेली नंदाके साथ पॉडकास्ट पर नजर आती हैं और काफी सारी बातें करती है. इसी बीच एक्ट्रेस मे युवा पीढ़ी के साथ समय बिताने की अपनी प्राथमिकता के बारे में और इसके पीछे के कारण के बारे में खुलकर बात की. 

15:39 PM

आलिया भट्ट ने होप गाला इवेंट में गाया 'इक्क कुड़ी' गाना, एक्ट्रेस की गायिकी ने जीता फैंस का दिल, देखें VIDEO

Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट का एक नया वीडियो सामने आया है. एक्ट्रेस लंदन में गाना गाती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान आलिया के साथ हर्षदीप कौर भी मौजूद हैं. आलिया का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

15:28 PM

विजय वर्मा के जन्मदिन पर करीना कपूर ने दिया ऐसा सरप्राइज, बड़े खास अंदाज में किया बर्थडे विश

Vijay Varma Birthday: आज विजय वर्मा अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. इसी खास मौके पर उनकी फिल्म 'जाने जाना' की को-एक्टर करीना कपूर खान ने एक्टर को सरप्राइज देते हुए बेहद ही खास अंदाज में बर्थडे विश किया है, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. 

fallback

 

14:39 PM

Akshay Kumar की फिल्म का किस्सा

एक ना और सनी देओल के हाथ से निकली हिट फिल्म, 'फ्लॉप स्टार' के टैग से अक्षय कुमार को मिला छुटकारा!  

फिल्म डायरेक्टर सुनील दर्शन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 'जानवर' की स्क्रिप्ट सनी देओल को ध्यान में रखकर लिखी गई थी. सनी देओल के ना करने के बाद फिल्म अक्षय कुमार की झोली में गई थी. 

 fallback

 

11:06 AM

गोल्डन लहंगे में काजोल की बेटी का खिल उठा चेहरा, नहीं देखी होगी नीसा देगवन की इससे प्यारी फोटोज 
अनंत अंबानी और राधिक मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलेब्रेशन से अजय देवगन-काजोल की बेटी नीसा देवगन की प्यारी तस्वीरें सामने आई हैं. जहां वह गोल्डन लहंगे में एकदम अप्सरा सी नजर आ रही हैं. चलिए आपको दिखाते हैं स्टारकिड की ये अनदेखी तस्वीरें.

10:38 AM

Pulkit Samrat ने ससुराल में बनाया हलवा 

पुलकित सम्राट की 'पहली रसोई', ससुरालवालों को बना कर खिलाया हलवा, कृति बोलीं- 'थू-थू-थू...'  

कृति खरबंदा ने पुलकित सम्राट की पहली रसोई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. साथ ही कृति ने बताया है कि पुलकित ने अपने ससुरालवालों के लिए हलवा बनाया है. 

 

 

10:37 AM

Crew Twitter Review 

तब्बू-करीना-कृति की 'क्रू' पास हुई या फेल? देखने जाने से पढ़ लें लोगों की राय  

तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन स्टारर 'क्रू' मूवी आज यानी 29 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक दे गई है. 'क्रू' को ऑडियंस से लेकर क्रिटिक्स तक, सभी से तारीफें मिल रही हैं. 'क्रू' का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले इसे एंटरटेनिंग फिल्म का टैग दे रहे हैं.  

fallback

 

10:29 AM

सऊदी सुंदरी रूमी अलकाहतानी ने की थी ऐश्वर्या राय की तारीफ, 27 साल की मॉडल हैं बेहद ग्लैमरस; तस्वीरें
रूमी अल-काहतानी इन दिनों दुनियाभर में सुर्खियों में हैं. वे मिस यूनिवर्स में हिस्सा लेने वाली पहली पहली साऊदी अरब मॉडल हैं. मिस यूनिवर्स में हिस्सा लेने वाली मॉडल इससे पहले मिस साउदी अरब का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं. मिस यूनिवर्स का आयोजन सितंबर 2024 में होना है. लेकिन ये बात कम लोग ही जानते हैं कि रूमी ने 8 साल पहले ऐश्वर्या राय बच्चन की तारीफ की थी. चलिए बताते हैं मॉडल ने उनके बारे में क्या कहा था.

09:53 AM

रजनीकांत और लोकेश कनगराज की Thalaivar 171 का फर्स्ट लुक है धांसू, 22 अप्रैल को होगा असली धमाका
सुपरस्टार रजनीकांत जल्द ही डायरेक्टर लोकेश कनगराज के साथ नई फिल्म लेकर आ रहे हैं. मेकर्स ने 'थलाइवर 171' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया है. जहां रजनीकांत का धांसू लुक देखने को मिला है. चलिए बताते हैं इस फिल्म के बारे में. साथ ही जानिए इस फिल्म का ऑफिशियल टाइटल कब अनाउंस होगा.

09:46 AM

 'ये बच्चों जैसी हरकत है...', मनीषा रानी ने इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो तो बोले एल्विश यादव

Elvish Yadav On Manisha Rani:  कुछ दिन पहले सामने आया था कि एल्विश यादव ने मनीषा रानी को अनफॉलो कर दिया है. अब यूट्यूबर का इस पर रिएक्शन सामने आया है. जहां वह बता रहे हैं आखिर क्या बात हुई है. पढ़िए एल्विश यादव का रिएक्शन.

08:39 AM

Kapil Sharma ने सुनील ग्रोवर की तारीफों में बांधे पुल...!

क्या कपिल शर्मा को है सुनील ग्रोवर की फैन फॉलोइंग से जलन? बोले- 'पूरा शो एक तरफ...'  

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के शुरू होने से पहले कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर की पॉपुलैरिटी को लेकर बात की है. कपिल का कहना है कि 'पूरा शो एक तरफ और सुनील ग्रोवर की फैन फॉलोइंग एक तरफ...'

 fallback

 

08:36 AM

Shehnaaz Gill का वायरल लुक

Shehnaaz Gill: आंखों में काजल, चेहरे पर स्माइल...सफेद सूट में लाइमलाइट लूट ले गईं शहनाज गिल; Photos वायरल  

शहनाज गिल अक्सर ही अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक्स के लिए लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. इस बार भी शहनाज ने अपने कमाल लुक से फैंस के दिलों के तार छेड़ दिए हैं. जी हां...बीती शाम शहनाज, रवीना टंडन स्टारर पटना शुक्ला की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की सूट में अपना देसी स्टाइल जमकर फ्लॉन्ट किया. 

fallback

 

06:52 AM

Celebs Spotted: मिनी ड्रेस में कमाल लगीं श्रिया सरन, तो देर रात कुछ इस अंदाज में प्रेग्नेंट वाइफ के साथ दिखे वरुण धवन  

बॉलीवुड सेलेब्स अपना का स्टाइल और फैशन सेंस हमेशा ऑन पीक रहता है. ट्रेवलिंग से लेकर पार्टी, इवेंट में सितारे अपना ड्रेंसिंग सेंस खूब फ्लॉन्ट करते हैं. बीती रात भी मुंबई में कई सितारों को पैपराजी ने स्पॉट किया.  

fallback

 

06:51 AM

Kriti Sanon लेंगी पॉलिटिक्स में हिस्सा?

क्या गोविंदा के नक्शेकदमों पर चल राजनीति में एंट्री लेंगी कृति सेनन? बोलीं- मैंने कभी इस...  

गोविंदा के नक्शेकदम पर चलकरा क्या  कृति सेनन भी राजनीति में हिस्सा लेंगी. कृति सेनन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राजनीति में शामिल होने की खबरों पर अपना रिएक्शन दिया है. 

 fallback

 

Trending news