Bollywood News Live: इस कारण प्रियंका चोपड़ा ने खाली किया लॉस एंजिलेंस वाला घर, भंसाली की 'हीरामंडी' से फर्स्ट लुक Out
Advertisement

Bollywood News Live: इस कारण प्रियंका चोपड़ा ने खाली किया लॉस एंजिलेंस वाला घर, भंसाली की 'हीरामंडी' से फर्स्ट लुक Out

Bollywood News Live: चंदू चैंपियन में अपने लुक के लिए कार्तिक आर्यन ने एक साल तक चीनी छोड़ दी थी. तो वहीं बिग बॉस 17 फेम मनारा चोपड़ा का कहना है कि रिएलिटी शो के बाद उनकी कजिन बहन प्रियंका चोपड़ा का कॉल आया था. 

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News in Hindi: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी नई फिल्म चंदू चैंपियन के लिए बड़ी कुर्बानी दी है. हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह मीठा खाते नजर आ रहे हैं. कार्तिक ने वीडियो के साथ कैप्शन में बताया है कि वह एक साल के बाद चीनी चख रहे हैं. कार्तिक आर्यन का चंदू के सेट से नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. तो वहीं मनारा चोपड़ा ने हाल ही में बताया है कि बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद उन्हें प्रियंका चोपड़ा ने कॉल किया था. मनारा का कहना है कि उनकी मिम्मी दीदी यानी प्रियंका को उनपर गर्व है. कार्तिक-मनारा के अलावा सारा अली खान और अनन्या पांडे भी खूब खबरों में बनी हुई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सारा और अनन्या, कॉकटेल 2 में नजर आ सकती हैं. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

01 February 2024
23:28 PM

कभी नहीं देखा होगा एक 'साइंटिस्ट' और उसकी 'रोबोट' का ऐसा ग्लैमरस अंदाज, प्रमोशन के लिए बनठन कर निकले स्टार्स 

Shahid Kapoor Kriti Sanon Photos: इन दिनों शाहिद कपूर और कृति सेनन अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों स्टार्स कई दिनों से अपनी फिल्म की प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं, जहां से आए दिन उनकी दिलकश तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

fallback

22:05 PM

प्रियंका चोपड़ा संग स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं मन्नारा चोपड़ा, क्या आपने किया नोटिस; देखें VIDEO

Priyanka Chopra Mannara Chopra Old Ad Video Viral: 'बिग बॉस 17' से सेकेंड रनर-अप बनकर बाहर निकलीं मन्नारा चोपड़ा सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. एक्ट्रेस कहीं न कहीं स्पॉट हो रही हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने बहन प्रियंका चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आ रही है. क्या आपने नोटिस किया?

21:08 PM

जेल से बाहर आए Pushpa फेम जगदीश भंडारी, Allu Arjun संग 'पुष्पा 2' की शूटिंग के लिए टीम से मिले 

Jagadeesh Prathap Bandari Released On Bail: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा' में नजर आने वाले जगदीश प्रताप भंडारी को एक महिला की आत्महत्या से संबंधित आरोप में पिछले साल 2023, में गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद अब एक्टर को जमानत मिल गई है और वो फिल्म 'पुष्पा 2' की शूटिंग के लिए टीम से मिले. 

20:41 PM

'हे भगवान, यह शॉट कैसा था...','कर्मा कॉलिंग' के इंटिमेट सीन पर वरुण सूद ने तोड़ी चुप्पी
'कर्मा कॉलिंग' को ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है. रवीना टंडन की इस सीरीज में सबसे ज्यादा चर्चा वरुण सूद के इंटिमेट सीन की भी हुई जहां वह नम्रता के साथ अनोखे अवतार में नजर आए. अब एक्टर ने इसपर चुप्पी तोड़ी है.

20:09 PM

'बाप रे! तीन-तीन...' मुनव्वर फारुकी पर हुई FIR पर क्या बोलीं ईशा मालवीय; वायरल हो रहा VIDEO

Isha Malviya On Munawar Faruqui FIR: बिग बॉस 17 जीतने के बाद मुनव्वर फारुकी एक नई मुसीबत में फंस गए हैं. जहां स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर पर एक-दो नहीं बल्कि तीन एफआईआर दर्ज हुई हैं, जिसको लेकर हाल ही में ईशा मालवीय ने भी अपना रिएक्शन दिया है, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

fallback

19:58 PM

कौन हैं दिनेश लाल यादव की पत्नी, आम्रपाली दुबे संग उड़ते हैं इश्क के चर्चे, इनके भाई भी नहीं किसी से कम
2 फरवरी को भोजपुरी एक्टर और बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव का बर्थडे होता है. आइए इस मौके पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से रूबरू करवाते हैं. कैसे उनका नाम आम्रपाली संग जुड़ता है. क्या उनका राजनीतिक सफर रहा है.

19:23 PM

रणबीर-आलिया ने दिखाया बेटी राहा कपूर का चेहरा तो नाना महेश भट्ट को हुई हैरानी, ये है वजह

Mahesh Bhatt On Raha Kapoor: हाल ही में आलिया भट्ट के पिता और फिल्म निर्देशक महेश भट्ट ने अपने इंटरव्यू में ये खुलासा किया जब पिछले साल क्रिसमस पर रणबीर कपूर और आलिया ने बेटी राहा कपूर का फेस पैपराजी के सामने दिखाया तो इस बात से वो चौंक गए थे. राहा को महेश भट्ट 'छोटी देवी' कह कर बुलाते हैं. 

fallback

 

19:19 PM

सिर दर्द  की वजह से Tere Bin Laden का आया था आइडिया, बॉक्स ऑफिस पर ऐसा था हाल
'तेरे बिन लादेन'  साल 2010 में रिलीज हुई थी जिसे अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया था. हमारी लो बजट हिट फिल्म सीरीज में चलिए आपको 'तेरे बिन लादेन'  के बजट और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से रूबरू करवाते हैं. 

 

18:44 PM

निक जोनस के कॉन्सर्ट में ओरी ने काटा खूब गदर, कभी मलाइका तो कभी जोनस ब्रदर्स के साथ दिए पोज ही पोज

Orry Poses With Jonas Brothers: ओरी उर्फ ओरहान अवत्रामानी ने निक जोनास, जो जोनास और केविन जोनास उर्फ जोनास ब्रदर्स के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीरें शेयर की है, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. फोटो में ओरी निक के साथ अपना सिग्नेचर पोज देती नजर आ रही हैं. इसके अलावा भी फोटोज में कई स्टार्स नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry)

18:06 PM

'2 घंटे बात की...' मन्नारा ने बहन प्रियंका से मांगी 10 ड्रेसेज, परिणीति ने भी खास अंदाज में दी बधाई

Mannara Chopra Sister Priyanka Chopra: बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट मन्नारा चोपड़ा ने हाल ही में बताया कि उन्होंने अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा और जीजू निक जोनस से काफी देर तक बात की और उनसे गिफ्ट में ड्रेसेज की मांग की और उनकी बहन परिणीति चोपड़ा ने भी बेहद खास अंदाज में बधाई दी. 

17:39 PM

सात समंदर पार मिट्टी में लोटपोट हुए अक्षय कुमार, 'बड़े मियां छोटे मियां' की रैप-अप पार्टी है बड़ी अनोखी

Akshay Kumar Share Post: अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते ही लाइमलाइट में आ जाते हैं. कुछ देर पहले अभिनेता ने बड़े मियां छोटे मियां फिल्म के सेट से एक फोटो फैंस के साथ शेयर की है. अभिनेता का अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

17:09 PM

Ram Kapoor Transformation: 50 साल के राम कपूर ने घटाया 30 Kg वजन, 'बड़े अच्छे लगते हैं' के एक्टर को देख चौंक जाएंगे

Ram Kapoor Transformation: टीवी के फेमस सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम राम कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ट्रांसफॉर्मेशन फोटो शेयर की है, जिसको देखने के बाद फैंस भी हैरान रह गए. इतना ही नहीं उनकी तस्वीर देखने के बाद आप भी उनको पहचान नहीं पाएंगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ram Kapoor (@iamramkapoor)

16:36 PM

कृष्णा अभिषेक की दुलारी बहन आरती सिंह की अप्रैल में शादी, मामा गोविंदा को भी जाएगा न्योता!

Arti Singh Marriage: कृष्णा अभिषेक की  बहन आरती सिंह शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. वह बॉयफ्रेंड दीपक चौहान संग शादी रचा सकती हैं. दोनों पिछले एक साल से डेट कर रहे हैं. गोविंदा की भांजी आरती सिंह की शादी से जुड़े क्या डिटेल सामने आई है. आइए बताते हैं.

16:02 PM

Oh My God! परिणीति चोपड़ा के सिंगिंग करियर पर ऐसा था पति राघव चड्ढा का रिएक्शन; एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Parineeti Chopra On Raghav Chadha Reaction: बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय में अपना दम दिखाने के बाद परिणीति चोपड़ा ने सिंगिंग की दुनिया में भी अपनी पहचान बनाने के लिए अपने कदम आगे बढ़ा दिए हैं. हाल ही में उन्होंने मुंबई फेस्टिवल 2024 में लाइव सिंगिंग डेब्यू किया, जिसको खूब पसंद किया गया, लेकिन इस पर उनके पति राघव चड्ढा का कैसा रिएक्शन था. एक्ट्रेस ने हाल में इसका खुलासा किया.

15:44 PM

Ankita Lokhande के साथ वायरल हुए डांस वीडियो पर Navid Sole ने तोड़ी चुप्पी, बोले- वो तो सिर्फ मस्ती थी
बिग बॉस 17 के नावेद और अंकिता लोखंडे का डांस वीडियो हाल में ही वायरल हुआ था. जिसमें दोनों के डांस स्टेप्स और अंदाज को देख कुछ लोगों ने उंगलियां उठाई थीं. अब नावेद ने खुद इस वायरल वीडियो पर रिएक्ट किया है. पढ़िए क्या कहना है यूके बेस्ड बिजनेसमैन का.

15:13 PM

'क्या शानदार एंट्री है...' बेटे सिकंदर के हॉलीवुड डेब्यू पर इमोशनल हुए Anupam Kher; 'मंकी मैन' में दिखाएंगे दम

Anupam Kher On Son Sikandar Hollywood Debut: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर के बेटे सिकंदर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मंकी मैन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो अप्रैल में रिलीज होने वाली हैं. इसी बीच एक्टर ने अपने बेटे के हॉलीवुड डेब्यू को लेकर एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

15:12 PM

Raveena Tandon को मेट्रो में देख दीवाने हुए फैंस, एक्ट्रेस के साथ सेल्फी लेने के लिए लगी भीड़, मिनटों में वायरल हुआ वीडियो

Raveena Tandon Metro Viral Video: 'कर्मा कॉलिंग' के बाद से रवीना टंडन एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस को अलग-अलग इवेंट में स्पॉट किया जा रहा है. आज रवीना को मेट्रो में देखा गया. फैंस उन्हें देख क्रेजी नजर आए. आप भी देखें वायरल वीडियो.

14:43 PM

9 साल की आयशा खान संग अंकल ने की गंदी हरकत, मोलेस्टेशन के बारे में बताते हुए फूट-फूटकर रोने लगीं BB 17 की Ex कंटेस्टेंट
'बिग बॉस 17' में आयशा खान वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर पहुंची थीं. हालांकि वह शो के फाइनल तक तो नहीं पहुंच पाईं लेकिन फेम जरूर मिला. इस बीच उन्होंने खुलासा किया था कि उन्हें 9 साल की उम्र में मोलेस्ट किया गया था. अब एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलकर ये सब बातें बताई हैं.

 

13:47 PM

आर्थिक तंगी से नहीं, 20 करोड़ की चपत से जूझ रहे हैं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, आलीशान घर को करेंगे खाली, मुकदमा भी किया 
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के लॉस एंजिलेंस वाले घर को खाली करने की खबरों को सुन हड़कंप मच गया है. कुछ लोगों ने तो दावा किया कि एक्ट्रेस और सिंगर आर्थिक तंगी का सामना कर रहा है. लेकिन ये सच नहीं है. सच ये है कि प्रियंका ने सेलर के खिलाफ मुकदमा कर दिया है. पढ़िए आखिर क्या है मामला.

13:38 PM

शागिर्द को पीटने के विवाद पर राहत फतेही अली खान ने बताई फंसाने की प्लानिंग, बोले- नेगेटिव मुहिम चला रहे हैं वो 
Rahat Fateh Ali Khan Explains Controversy: पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान हाल में ही विवादों में आए. शागिर्द को पीटने के मामले में अब 5 दिन बाद सिंगर ने पूरी बात बताई है. जहां उन्होंने इशारा किया कि इस मसले के पीछे कुछ लोग उन्हें फंसाने के लिए ऐसे हत्थकंडे अपना रहे हैं. पढ़िए राहत फतेह अली खान का पूरा बयान. 

13:02 PM

'जानी दुश्मन' ने ठुकराई फिल्म तो मिला श्रीदेवी को नागिन का किरदार, फिर हुआ कुछ ऐसा कि एक्ट्रेस को मांगनी पड़ गई मन्नत!  

लीजेंड एक्ट्रेस श्रीदेवी फिल्म नगीना के लिए पहली पसंद नहीं थीं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए मेकर्स की पहली पसंद जया प्रदा थीं. आइए, यहां जानते हैं फिर कैसे श्रीदेवी को ब्लॉकबस्टर फिल्म मिली. 

fallback

11:56 AM

Showtime: नेपोटिज्म की कहानी, इमरान-नसीरुद्दीन का दम...बॉलीवुड के राज खोलेंगे करण जौहर! 'शोटाइम' जल्द होगी OTT पर रिलीज   

इमरान हाशमी, नसीरुद्दीन शाह और मौनी रॉय स्टारर वेब सीरीज 'शोटाइम' से किरदारों के लुक सोशल मीडिया पर रिवील कर दिए गए हैं. करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्माटिक एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी सीरीज में फिल्मी दुनिया और नेपोटिज्म का कनेक्शन खुलता दिखाई देगा.  

fallback

 

11:06 AM

Anupamaa Spoiler Alert: अधिक ने पाखी को भेजा लीगल नोटिस, आद्या एक बार फिर करेगी तमाशा!  

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में अधिक, पाखी को लीगल नोटिस भेजेगा. तो वहीं अनुज-अनु को मिलने से रोकने के लिए आद्या एक बार फिर से तमाशा करती दिखाई देगी.  

fallback

 

10:28 AM

Heeramandi First Look: खूबसूरती, ड्रामा और थ्रिलर का मिक्सचर है 'हीरामंडी' का पहला लुक, भंसाली फिर साबित कर रहे अपना काम!  

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी का पहला लुक सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. हीरामंडी के पहले लुक में खूबसूरती, ड्रामा, सस्पेंस और थ्रिलर का जबरदस्त मिक्सचर देखने को मिल रहा है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix US (@netflix)

09:46 AM

Pankaj Tripathi बने भारत रंग महोत्सव के ब्रांड एंबेसडर, 'नाटकों के महाकुंभ' पर बोले- '200-400 से ज्यादा लोगों के अलावा...'  

25वें भारत रंग महोत्सव की शुरुआत 1 फरवरी 2024 से होने जा रही है. भारत रंग महोत्सव का ब्रांड एंबेसडर बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी को बनाया गया है.  

fallback

 

09:10 AM

Shah Rukh-Suhana Movie: क्या पापा शाहरुख खान ने 'द आर्चीज' के बाद सुहाना खान की फिल्म ठंडे बस्ते में खिसकाई? जानें क्या है पूरी बात 

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान ने सुहाना खान के साथ अगली फिल्म को ठंडे बस्ते में खिसका दिया है. कहा जा रहा है कि 'द आर्चीज' की रिलीज के बाद शाहरुख खान ने बेटी के साथ काम करने के प्लान को फिलहाल के लिए टाल दिया है.  

fallback

 

09:09 AM

'12वीं फेल' एक्टर के साथ OTT डेब्यू करेंगे राजकुमार हिरानी, विक्रांत मैसी स्टारर प्रोजेक्ट की कहानी से उठा पर्दा! 

राजकुमार हिरानी ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो राजकुमार हिरानी के ओटीटी प्रोजेक्ट में विक्रांत मैसी लीड रोल में नजर आएंगे. 

fallback

 

08:22 AM

क्या Deepika Padukone की इस फिल्म के सीक्वल में अनन्या पांडे-सारा अली खान आएंगी साथ नजर? जानें डिटेल्स  

रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण की फिल्म कॉकटेल का रीमेक बनाया जा रहा है. जिसमें दीपिका और डायना की जगह सारा अली खान और अनन्या पांडे नजर आ सकती हैं.  

fallback

 

06:43 AM

Mannara Chopra: कभी कैजुअल, तो कभी वेस्टर्न...एक शाम में अपने ही 'फैशन गेम' को कुछ ऐसे मात देती आईं नजर; Photos वायरल  

बिग बॉस 17 फेम मनारा चोपड़ा रिएलिटी शो के खत्म होने के बाद भी लगातार लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं. मनारा चोपड़ा कभी अपने स्टेटमेंट्स को लेकर तो कभी अपने लुक्स को लेकर फैंस के दिलों-दिमाग पर छाई हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस एक ही दिन में दो अलग-अलग अंदाज में दिखाई दीं. कभी मनारा चोपड़ा ने कैजुअल लुक में कहर बरपाया तो कभी वेस्टर्न में अपना स्टाइल दिखाया.  

fallback

 

06:42 AM

Chandu Champion के लिए कार्तिक आर्यन की कुर्बानी, एक साल बाद चखा चीनी का स्वाद; Video के साथ बताई वजह  

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें एक्टर ने अपनी नई फिल्म चंदू चैंपियन की शूटिंग के बारे में अपडेट किया है. साथ ही कार्तिक ने बताया कि उन्होंने एक साल के बाद मीठे का स्वाद चखा है.  

fallback

 

Trending news