Bollywood News Live: थिएटर्स में ऋतिक की 'फाइटर' की धूम तो OTT पर 'एनिमल' की धांसू एंट्री, पढ़िए अबतक का बड़ा अपडेट
Advertisement

Bollywood News Live: थिएटर्स में ऋतिक की 'फाइटर' की धूम तो OTT पर 'एनिमल' की धांसू एंट्री, पढ़िए अबतक का बड़ा अपडेट

Bollywood News Live: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर एरियल  एक्शन फिल्म फाइटर 25 जनवरी 2024 को सिनेमामघरों में रिलीज हो गई है. वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल की फिल्म 1947 से प्रीति जिंटा कमबैक करने वाली हैं.

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News in Hindi: सिद्धार्थ आनंद डायरेक्टेड एरियल एक्शन फिल्म 'फाइटर' आज यानी 25 जनवरी को वर्ल्डवाइड रिलीज हो गई है. 'फाइटर' को क्रिटिक्स के साथ-साथ ऑडियंस से भी पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो लॉन्ग वीकेंड के चलते 'फाइटर' फिल्म एक तगड़ी ओपनिंग कर सकती है. वहीं अजय देवगन बैक टू बैक कई फिल्मों की अनाउंसमेंट करने के बाद साल 2024 की अपनी पहली फिल्म 'शैतान' का टीजर आज रिलीज करने जा रहे हैं. अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए शेड्यूल है. फाइटर और अजय देवगन की 'शैतान' के टीजर रिलीज के अलावा सनी देओल की नई फिल्म 'लाहौर 1947' को लेकर भी एक अपडेट सामने आया है. रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल की फिल्म से प्रीति जिंटा कमबैक कर सकती हैं. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...  

25 January 2024
22:14 PM

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सिंगर Bhavatharini ने दुनिया को अलविदा, कैंसर से लड़ रही थीं जंग 

Ilaiyaraaja Daughter Bhavatharini Passes Away: साउथ इंडस्ट्री मशहूर संगीत निर्देशक इलैयाराजा की बेटी और प्लेबैक सिंगर भवतारिनी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गायिका भवतारिनी काफी लंबे समय से कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जंग लड़ रही थी, जो हार चुकी हैं. 

fallback

21:59 PM

नीली शर्ट और शॉर्ट्स में दिखा Rakul Preet Singh का कातिलाना अंदाज, देखें एक्ट्रेस की ग्लैमर से भरी तस्वीरें

Rakul Preet Singh Photos: साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी दमदार पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसी बीच उनकी कई सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में उनकी ऐसी ही कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

 

21:05 PM

माथे पर तिलक, रंगे हाथ और पीली चुनरी....दिल में उतर जाएगा Urvashi Rautela का ये अंदाज; बड़ी ही प्यारी हैं ये 5 तस्वीरें

Urvashi Rautela Photos: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर अपने यूनिक स्टाइल को लेकर अपने फैंस के बीच छाई रहती हैं, लेकिन हाल ही में उनकी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें वो हमेशा से थोड़ी अलग लग रही हैं. उर्वशी रौतेला का ये अंदाज और स्टाइल काफी पसंद किया जा रहा है. 

 

20:53 PM

Bigg Boss 17: इन 2 कंटेस्टेंट को टॉप में देखती हैं आयशा खान, एक के साथ तो खूब हुआ था इनका कलेश

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 का हिस्सा रह चुकी आयशा खान इन दिनों खूब लाइमलाइट लूट रही हैं. हाल ही में उन्होंने बिग बॉस फिनाले को लेकर बात की. एक्ट्रेस ने उन 2 घरवालों का भी नाम लिया जो टॉप 2 में पहुंच सकते हैं.

20:24 PM

शाहरुख खान और संजय दत्त के नक्शेकदम पर कृति सेनन, UAE ने एक्ट्रेस को दिया गोल्डन वीजा

Kriti Sanon Got UAE Golden Visa: यूएई द्वारा साल 2019 में शुरू किया गया गोल्डन वीजा सिस्टम लंबे समय के लिए देश में रुकने की सुविधा देता है, जिससे बाहर से आने वालों को नेशनल स्पोंसर की जरूरत के बिना यूएई में रहने, काम करने और पढ़ने के लिए लंबे समय मिल सके, जो हाल ही में कृति सेनन को भी मिला है. 

fallback

19:43 PM

New Bhojpuri Song: 'कांची रे पिरितिया के' गाने को सुन लोग हुए इमोशनल, वीडियो में दुल्हन बन अक्षरा सिंह ने जीता फैंस का दिल

New Bhojpuri Song: रोजाना कोई ना कोई भोजपुरी गाना इंटरनेट पर वायरल हो जाता है. पिछले कुछ समय से 'कांची रे पिरितिया के' गाना चर्चा में बना हुआ है. गाने के लिरिक्स के साथ-साथ लोग वीडियो को भी जमकर प्यार दे रहे हैं.

19:42 PM

Bigg Boss 17 Highest Paid Contestant: अंकिता लोखंडे से ज्यादा फीस वसूल कर रही हैं मनारा चोपड़ा, लाखों रुपये कर रहीं चार्ज

Mannara Chopra Bigg Boss Fees: लंबे सफर के बाद मनारा चोपड़ा ने बिग बॉस के टॉप 5 कंटेस्टेंट की लिस्ट में जगह बना ली है. बता दें कि मनारा चोपड़ा ने रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए मोटी रकम वसूल की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mannara❤️ (@memannara)

19:40 PM

Viral Video: बहन की सगाई में साई पल्लवी ने किया जमकर डांस, नजर आईं बहुत खुश, देखें वीडियो

Sai Pallavi Dance Video: साई पल्लवी का एक डांस वीडियो सामने आया है. वीडियो में वो बहुत खुश और डांस करती दिखाई दे रही हैं. यह वीडियो उनकी बहन पूजा की सगाई का है. एक्ट्रेस के सिंपल लुक की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं.

19:24 PM

'कॉमेडी सर्कस' में Jamie Lever की 'रैगिंग' किया करते थे कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह! अपने दम पर की शुरुआत

Jamie Lever On Her Career: इंडस्ट्री के फेमस एक्टर जॉनी लीवर की बेटी और एक्ट्रेस जैमी लीवर ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में बताया कि जब उन्होंने अपने पिता की तरह ही कॉमेडी का अपना सफल शुरू किया तो उनके पिता जॉनी लीवर के नाम का कोई इस्तेमाल नहीं किया और न ही इसके लिए वो उनको कॉल किया करती थीं. 

18:54 PM

रवीना की बेटी और मलाइका के बेटे के बीच आखिर चल क्या रहा है?  Rasha और Arhaan की ये तस्वीरें कह गईं काफी कुछ
रवीना टंडन की बेटी और अरबाज खान के लाडले अरहान खान साथ साथ साथ नजर आए. पहले भी शूरा खान के बर्थडे में राशा पहुंची थीं तो शादी में भी वह मां रवीना के साथ नजर आई थीं. अब लेटेस्ट तस्वीरें में अरहान और राशा को देखिए. 

18:47 PM

Rohit Shetty  ने बिग बॉस 17 के फाइनलिस्ट को दिया स्टंट का चैलेंज, ये कंटेस्टेंट 'खतरों के खिलाड़ी 14' में आएगा नजर 

Rohit Shetty Challenges Bigg Boss 17 Finalists: इंडस्ट्री के एक्शन फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने हाल ही में बिग बॉ, 17 के फाइनलिस्टों से कुछ स्टंट करने का चैलेंज दिया. इसके साथ ही बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार को अपने रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' में लेने का फैसला किया है. 

fallback

18:05 PM

6 Years of Padmaavat: 30 किलो का लहंगा, 400 किलो सोने की ज्वेलरी, गाने में 66 चक्कर; जानिए इस फिल्म से जु़ड़ी 10 बेहद दिलचस्प बातें

6 Years of Padmaavat: हाल ही में संजय लीला भंसाली की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पद्मावत' को रिलीज हुए पूरे 6 साल हो चुके हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया था. हालांकि, आज भी इस फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प बातें लोग नहीं जानते, जिनके बारे में हम बताने जा रहे हैं. 

16:52 PM

'लोगों ने काम देना बंद कर दिया...' Sanjay Dutt से झगड़े के बाद संजय गुप्ता हो गए थे बेरोजगार; Big B की पार्टी में हुई थी सुलह 

Sanjay Gupta Sanjay Dutt Fight: इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म निर्देशक संजय गुप्ता ने हाल ही में संजय दत्त के साथ अपने मतभेदों के बारे में खुलकर बात की और साथ ही ये भी बताया कि झगड़े के बाद निर्देशक के पास तीन साल तक कोई काम नहीं था. कैसे उनकी संजय दत्त से सुलह हुई और फिर काम मिला. 

fallback

16:28 PM

1, 2 या 3 नहीं ... Anand Pandit ने एक साथ किया साउथ की 5 फिल्मों का ऐलान, कई बड़े एक्टर्स आ सकते हैं नजर!

Anand Pandit: हाल ही में फिल्म निर्माता-निर्देशक आनंद पंडित ने बैंगलोर में एक इवेंट के दौरान कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के साथ अपनी एक दो या तीन नहीं, बल्कि पांच फिल्मों का एक साथ अनाउंसमेंट की, जिसके बाद फैंस इस खबर के सामने आने के बाद काफी एक्साइटेड हो चुके हैं. 

16:19 PM

छोटे से रोल ने चमका दी थी रवि तेजा की किस्मत, इनकी फिल्मों का रीमेक बनाकर अक्षय-सलमान ने खूब छापे नोट

Happy Birthday Ravi Teja एक्टिंग के लिए कभी रवि तेजा ने पढ़ाई छोड़ दी थी. फिर सालों का स्ट्रगल भी किया. लेकिन एक्टर ने हार नहीं मानी. रवि तेजा ने फिर छोटे से रोल को करके अपनी प्रतिभा दिखा दी और अगले ही साल नेशनल विनिंग फिल्म में काम किया. पढ़िए रवि तेजा के बर्थडे पर ये किस्सा.

15:31 PM

'फाइटर' से पहले Hrithik Roshan की रिपब्लिक डे पर रिलीज हुई थी 'अग्निपथ', किया था तगड़ा कलेक्शन
ऋतिक रोशन की 'फाइटर' रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज हो चुकी है. आज से 12 साल पहले भी उनकी एक फिल्म इसी मौके पर रिलीज हुई थी जिसका वरडिक्ट रहा था सुपरहिट. जी हां, 'लो बजट हिट फिल्म' सीरीज में हम आपके लिए लाए हैं 'अग्निपथ' फिल्म के बारे में. कैसे कम बजट में बनी इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की थी. जानिए 'अग्निपथ' के बारे में डिटेल.

 

15:23 PM

इतने करोड़ में बन कर तैयार हुई तेजा सज्जा की HanuMan, निर्देशक प्रशांत वर्मा ने अब जा कर उठाया पर्दा

HanuMan Actual Budget: तेजा सज्जा स्टारर 'हनुमान' को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की. इसके साथ फिल्म मेकर्स कुछ पैसे राम मंदिर को भी दान किए. इसी बीच अब फिल्म के निर्देशक प्रशांत वर्मा ने फिल्म के असल बजट को लेकर बड़ा खुलासा किया है और बताया फिल्म को बनाने में कितना पैसा खर्च हुआ.  

14:22 PM

'फेल होने का डर आपको...' ऐश्वर्या राय से अनबन की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने का क्रिप्टिक पोस्ट
Abhishek Bachchan Cryptic Post: अनबन की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने क्रिप्टिक पोस्ट लिखा है. जिसे पढ़ने के बाद अटपटा जरूर लग सकता है. ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन को लेकर लंबे समय से अनबन की खबरें आ रही हैं.

13:51 PM

'सोहा का आदमी....', Kunal Kemmu ने एनिवर्सरी पर कही मजेदार बात, नहीं दबा पाएंगे हंसी, तो भाभी करीना ने भी किया रिएक्ट
शादी की सालगिरह के मौके पर कुणाल खेमू ने वाइफ सोहा अली खान के साथ शादी की तस्वीरें शेयर की हैं. दोनों की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें भी देखने को मिली है. साथ ही कुणाल ने जो फनी कैप्शन लिखा है, वो पढ़कर तो आप भी अपनी हंसी नहीं दबा पाएंगे. दूसरी ओर, सोहा अली खान की भाभी करीना कपूर ने भी दोनों को बधाई दी है. चलिए दिखाते हैं कपल की तस्वीरें.

13:31 PM

Bigg Boss 17 की ट्रॉफी के लिए मुनव्वर vs अंकिता  के बीच कांटे की टक्कर, ईशा ने बता दिया कौन बनना चाहिए विनर 
'बिग बॉस 17' के ग्रैंड फिनाले में चंद दिन बाकी है. 28 जनवरी 2024 को साफ हो जाएगा आखिर कौन होगा इस सीजन का विनर. इस बीच 'बिग बॉस 17' की कंटेस्टेंट रही ईशा मालवीय स्पॉट हुईं. पपाराजी से बातचीत करते हुए ईशा ने 'बिग बॉस 17' के विनर की बात की. उन्होंने बताया कि कौन बनना चाहिए विनर.

 

13:27 PM

Dance Deewane: माधुरी दीक्षित के साथ जज बनेंगे सुनील शेट्टी, कॉमेडी का तड़का लगाएंगी भारती सिंह; इस दिन से 'डांस दीवाने' होगा शुरू  

'बिग बॉस 17' के खत्म होते ही कलर्स पर 'डांस दीवाने' धमाल मचाते नजर आएंगे. इस बार डांस दीवाने में माधुरी दीक्षित के साथ सुनील शेट्टी भी बतौर जज नजर आने वाले हैं.  

fallback

 

13:23 PM

Fighter Film Screening: शाहरुख खान की रॉयल एंट्री, गर्लफ्रेंड संग पहुंचे ऋतिक, तो एक्स वाइफ सुजैन भी स्टाइल में आईं नजर 

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म फाइटर की स्पेशल स्क्रीनिंग में शाहरुख खान समेत कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. ऋतिक की एक्स वाइफ भी बच्चों के साथ फाइटर स्क्रीनिंग में का हिस्सा बनी थीं. 

fallback

12:42 PM

Bigg Boss 17 से निकलते ही पार्टी कर रहे विक्की जैन, बीवी अंकिता लोखंडे बोलीं- घर जाकर देखूंगी 5 दिन की CCTV फुटेज

 

'बिग बॉस 17' के फिनाले से जस्ट पहले विक्की जैन आउट हो गए. वहीं अंकिता लोखंडे अभी भी शो में बनी हुई हैं और फाइनलिस्ट हो चुकी हैं. घर से निकलते ही विक्की जैन बिग बॉस दोस्तों के साथ पार्टी करते नजर आए. वहीं, अंकिता लोखंडे का रिएक्शन सामने आया है जहां वह अभिषेक कुमार के साथ बैठकर पति की पार्टी करने पर रिएक्ट कर रही हैं. आइए दिखाते हैं विक्की जैन की पार्टी की तस्वीरें.

12:02 PM

56 दिन के बाद रिपब्लिक डे पर 'एनिमल' की ओटीटी पर धांसू एंट्री, रणबीर का और खूंखार दिखेगा अंदाज

Animal OTT Release on Netflix : 'एनिमल' की ओटीटी रिलीज डेट का ऑफिशियल ऐलान हो चुका है. दर्शक रिपब्लिक डे 2024 के मौके पर घर बैठे अब ओटीटी पर रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी की फिल्म का आनंद उठा सकते हैं. आइए दिखाते हैं नेटफ्लिक्स ने रणबीर कपूर की 'एनिमल' को लेकर क्या अपडेट दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

11:49 AM

Ranbir Kapoor Upcoming Films: Animal के बाद इन 5 फिल्मों से बॉक्स ऑफिस के आंकड़े हिलाएंगे रणबीर कपूर, एक में साथ होंगी बीवी आलिया  

एनिमल के बाद बैक-टू-बैक रणबीर कपूर बिग बजट मूवीज में दिखाई देने वाले हैं. रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्मों में रामायण से लेकर ब्रह्मास्त्र 2 तक शामिल है. 

fallback

 

11:35 AM

यहां सामने आया 'फाइटर' का पहला रिव्यू, वहां ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने कही ये बात
Fighter FIRST Review Out:  'फाइटर' रिपब्लिक डे 2024 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. पहले दिन पहला शो देखने वाले दर्शक तो इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं 'फाइटर' का अब फर्स्ट रिव्यू भी सामने आ गया है. वहीं, 'फाइटर' को लेकर ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन का रिएक्शन भी सामने आया है. चलिए बताते हैं सब.

10:01 AM

Anupamaa Spoiler Alert: अनुज के साथ श्रुति भी है जोशी बहन से मिलने के लिए बेचैन, मां को बेइज्जत करेगा तोषू!  

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में अनुज के साथ-साथ श्रुति भी जोशी बहन से मिलने के लिए बेचैन होती दिखेगी. वहीं तोषू एक बार फिर अपनी मां की बुरी तरह से बेइज्जती करेगा.  

fallback

 

09:36 AM

Shaitan Teaser: 'जहर भी मैं, दवा भी मैं...',  आर माधवन की दमदार आवाज ने खड़े किए रोंगेट, 'शैतान' के टीजर में डरे-सहमे दिखे अजय देवगन   

अजय देवगन और आर माधवन स्टारर शैतान का टीजर सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. टीजर वीडियो में आर माधवन दमदार आवाज में रोंगटे खड़े कर देने वाला डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

08:25 AM

ऋतिक-दीपिका की केमेस्ट्री कमाल, तो एक्शन को लोगों ने बताया बवाल;  'फाइटर' देखने जाने से पहले पढ़ लें ट्विटर रिव्यू  

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म को चारों तरफ से तारीफें मिल रही हैं. क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस तक फाइटर को पॉजिटिव रिव्यू दे रहे हैं. फाइटर का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले इसे मेगाब्लॉकबस्टर बता रहे हैं...!  

fallback

 

08:23 AM

क्या Sunny Deol की 'लाहौर 1947' से 'डिंपल गर्ल' करेंगी कमबैक? जानें सच 

लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल जल्द ही 'लाहौर 1947' की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि आमिर खान प्रोडक्शन्स में बन रही इस फिल्म से 90 के दशक की एक पॉपुलर एक्ट्रेस वापसी कर सकती हैं.  

fallback

 

06:52 AM

'एक्टिंग स्कूलों में आपका...', Hrithik ने तारीफों में बांधे पुल, छलके अनिल के आंसू!  

ऋतिक रोशन और अनिल कपूर पहली बार सिद्धार्थ आनंद डायरेक्टेड फाइटर में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. ऋतिक ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान अनिल कपूर की तारीफों में पुल बांधे हैं.  

fallback

 

Trending news