Bollywood News Live: 'चंदू चैंपियन' में इस वर्ल्ड चैंपियन का सामना करेंगे कार्तिक, पहले दिन ही ढेर हुई पंकज त्रिपाठी की फिल्म
Advertisement

Bollywood News Live: 'चंदू चैंपियन' में इस वर्ल्ड चैंपियन का सामना करेंगे कार्तिक, पहले दिन ही ढेर हुई पंकज त्रिपाठी की फिल्म

Bollywood News Live: रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म चंदू चैंपियन में एक वर्ल्ड चैंपियन से मुकाबला करते नजर आने वाले हैं. वहीं बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन पंकज त्रिपाठी की फिल्म मैं अटल हूं ढेर होती नजर आई है. 

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News in Hindi: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म चंदू चैंपियन को लेकर लाइमलाइट बने हुए हैं. कार्तिक आर्यन फिल्म में एक स्पोर्ट्सपर्सन का किरदार निभा रहे हैं. वहीं फिल्म को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है, जिसके अनुसार कार्तिक फिल्म में एक असली वर्ल्ड चैंपियन से मुकाबला करते दिखाई देने वाले हैं. वहीं पंकज त्रिपाठी की नई फिल्म मैं अटल हूं क्रिटिक्स और ऑडियंस से पॉजिटिव रिव्यू लेने के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. चंदू चैंपियन और मैं अटल हूं के साथ ही आमिर खान के एक बार फिर से काम पर लौटने की खबरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर खान फरवरी के महीने से चैंपियन फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ... 

21 January 2024
23:33 PM

'अंधेरे में हम...' Shahid Kapoor के एक आदत से बेहद डरती थीं Kareena Kapoor; ब्रेकअप के बाद किया था खुलासा

Kareena Kapoor Khan Throwback Interview: करीन कपूर और शाहिद कपूर के रिश्तों के बारे में हर कोई जानता हैं. दोनों ने एक दूसरे को बहुत लंबे समय तक डेट किया था और कई फिल्मों में साथ काम भी किया था. ऐसे ही अपने एक थ्रोबैक इंटरव्यू में करीना कपूर ने शाहिद से जुड़े कई राज खोले थे. 

fallback

23:29 PM

सैफ अली खान की एक्स गर्लफ्रेंड को एक आंख नहीं भाती थीं करीना कपूर, फोटोशूट कराने पर लगाई थी एक्टर की क्लास

Saif Ali Khan: आज सैफ और करीना फैंस के दिलों की जान हैं. पर एक समय पर सैफ के लिए करीना के साथ फोटोशूट करना बहुत बड़ी समस्या बन गया था. उस समय सैफ किसी और के साथ रिलेशनशिप में थे. ऐसे में सैफ की एक्स को करीना के साथ उनकी शानदार केमिस्ट्री बिल्कुल भी नहीं पसंद आई थी.

23:28 PM

Tv Popular Actress: 'कुंडली भाग्य' में काम कर श्रद्धा आर्या बन गई थीं फैंस की फेवरेट, आज हैं करोड़ों की मालकिन

Tv Popular Actress Shraddha Arya: टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या को आज फैंस जानते हैं. उनके शो को पसंद किया जाता है. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के ढेर सारे फॉलोअर्स है. पर यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें एक लंबा सफर तय करना पड़ा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

23:27 PM

ऐश्वर्या राय के साथ पहली बार फोटोशूट करते वक्त शर्मा गए थे अभिषेक, झिझकते हुए पूछ रहे थे तरह-तरह के सवाल 

Aishwarya and Abhishek: ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता है. दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है. मगर शुरुआत में अभिषेक और ऐश्वर्या का रिश्ता ऐसा नहीं था. एक समय ऐसा भी था जब अभिषेक को ऐश्वर्या राय के साथ पोज देने में भी झिझक महसूस होती थी. हाल ही में डब्बू रतनानी ने एक इंटरव्यू के दौरान इंडस्ट्री के बारे में खुलकर बात की. इसी दौरान फेमस फोटोग्राफर ने एश्वर्या और अभिषेक से जुड़ा मजेदार किस्सा साझा किया.

23:05 PM

Ram Mandir: प्राण प्रतिष्ठा से पहले 'राममय' हुआ मुकेश अंबानी का घर 'एंटीलिया', भव्य तस्वीरें मोह लेंगी दिल 

Ram Mandir Pran Pratishtha: पूरे देश में सोमवार, 22 जनवरी को लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. पूरे देश में दिवाली का माहौल बना हुआ है. हर काई अयोध्या में भगवान राम के भव्य मंदिर में उनकी प्राण प्रतिष्ठा को लेकर उत्साहित नजर आ रहे हैं. इसी बीच रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) का घर 'एंटीलिया' भी प्राण प्रतिष्ठा 'राममय' हो चुका है, जिसकी भव्य तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.  

21:37 PM

सुशांत सिंह की बर्थ एनिवर्सरी पर Sara Ali Khan ने ताजा की पुरानी यादें, शेयर की थ्रोबैक फोटो; फैंस भी हुए इमोशनल

Sushant Singh Rajput Birth Anniversary: आज सुशांत सिंह राजपूत की 38वीं बर्थ एनिवर्सरी हैं. इसी मौके पर फिल्म 'केदारनाथ' में सुशांत के साथ नजर आने वाली सारा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक्टर की एक थ्रोबैक फोटो शेयर कर पुरानी यादों को ताजा किया. 

fallback

20:58 PM

फिल्म बनाने के लिए Sunny Deol ने Sriram Raghavan को किया था फोन? लेकिन यहां अटक गया था मामला

Sriram Raghavan Sunny Deol Movie: हाल ही में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' के निर्देशक श्रीराम राघवन ने बताया कि वो सनी देओल के साथ एक फिल्म में काम करने वाले थे, जिसके लिए उन्होंने एक्टर से संपर्क किया था, लेकिन बाद में मामला यहां अटक गया. 

20:11 PM

शॉर्ट ड्रेस में सलमान खान की हीरोइन Saiee Manjrekar ने दिखाई अदाएं, ग्लैमरस लुक के हो जाएंगे कायल

Saiee Manjrekar Photos: 'दबंग 3' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस और इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार महेश मांजरेकर की बेटी साई मांजरेकर अक्सर अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर  सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ ऐसी ही खूबसूरत और ग्लैमरस फोटोज वायरल हो रही है, जिनमें उनके लुक्स को खूब पसंद किया जा रहा है. 

fallback

19:21 PM

डेनिम शॉर्ट ड्रेस में Kriti Sanon ढा रहीं कहर, इस 'रोबोट' की स्माइल चुरा लेगी दिल

Kriti Sanon Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिसमें वो पहली बार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करती नजर आएंगी. इन दिनों एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी चल रही हैं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

fallback

18:39 PM

'उसे वहीं से शुरुआत करनी होगी जहां से मैंने की थी...' बेटे ईशान के डेब्यू को लेकर Rohit Shetty ने कही ये बात

Rohit Shetty On Son Ishaan Shetty: हाल ही में एक्शन सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अपने इंटरव्यू में अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेटे ईशान शेट्टी को लेकर भी खुलकर बात की. डायरेक्टर ने बताया कि वो अभी 17 साल का है और इंडस्ट्री में कदम रखना चाहता है, लेकिन उनको वहीं से शुरुआत करनी होगी जहां से मैंने की थी. 

17:51 PM

'रीढ़ की हड्डी में सिहरन दौड़ गई...' जब बहन श्वेता सिंह कीर्ति को मिली थी भाई Sushant Singh Rajput के मौत की खबर 

Shweta Singh Kirti On Sushant Singh Rajput Death: आज सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी है. इसी मौके पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी किताब 'पैनः ए पोर्टल टू एनलाइटमेंट' सुशांत सिंह राजपूत के बारे में काफी कुछ लिखा है. साथ ही उन्होंने बताया कि जब एक्टर के मौत की खबर उनको मिली थी तो उनको कैसा लगा था.

16:55 PM

लेडी सिंघम Deepika Padukone के किरदार पर स्टैंडअलोन फिल्म बनाएंगे Rohit Shetty! डायरेक्टर ने बताया प्लान​

Rohit Shetty Make Movie With Deepika Padukone: हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रोहित शेट्टी ने खुलासा किया कि दीपिका पादुकोण अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' में एक बड़ा किरदार निभाने वाली हैं, जिसके बाद वो उनके इसी किरदार के इर्द-गिर्द एक स्टैंडअलोन फिल्म बनाने का प्लान कर रहे हैं.  

16:25 PM

Bigg Boss 17: अंकिता, ईशा और विक्की जैन पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार, इस कंटेस्टेंट का होगा फिनाले से पहले 'गेम ओवर'

Bigg Boss 17 New Promo: बिग बॉस 17 सीजन का जल्द ही फिनाले आना वाला है. ऐसे में इस समय घरवालों पर एलिमिनेशन की तलवार लटक रही है. सामने आए नए प्रोमो में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और ईशा मालवीय डेंजर में नजर आ रहे हैं. आइए जानते हैं कौनसा घरवाला बेघर हो सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

16:24 PM

लता मंगेशकर की आवाज में 'राम आएंगे' भजन सुन लोग हुए दीवाने, AI का कमाल देख हर कोई बोला 'वाह'

Ram Aayenge in Lata Mangeshkar Voice: राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के लिए पूरा भारत उत्साह से भरा हुआ है. लोग लगातार 'राम आएंगे' भजन को सुन रहे हैं. इसी बीच लता मंगेशकर की आवाज में एआई जनरेटेड 'राम आएंगे' भजन वायरल हो गया है. इसे सुन फैंस स्वर कोकिला को याद कर रहे हैं.

16:15 PM

Pawn Stars टीवी स्टार रिक हैरिसन के बेटे Adam Harrison का निधन, 39 साल की उम्र में ड्रग ओवरडोज़ से हुई मौत!

Rick Harrison Son Adam Harrison Passes Away: हिस्ट्री टीवी पर आने वाले जाने-माने शो 'पॉन स्टार्स' के रिक हैरिसन के बेटे एडम हैरिसन का संदिग्ध हालत में निधन हो गया है. खबरों की मानें तो उनकी मौत कथित तौर से ड्रग ओवरडोज से हुई है, जिसकी जांच अभी की जा रही है. 

15:37 PM

Ram Mandir: तेजा सज्जा स्टारर 'हनुमान' की टीम ने पूरा किया वादा, राम मंदिर के लिए दान किए 2.6 करोड़

Ram Mandir Pran Pratishtha: प्रशांत वर्मा और तेजा सज्जा की नई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'हनुमान' के प्री-रिलीज के ये वादा किया था कि वो फिल्म की हर एक टिकट से 5 रुपये राम मंदिर ट्रस्ट फंड में दान के रूप में देगे, जिसको हाल ही में पूरा किया गया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HanuMan (@tejasajja123)

15:16 PM

इस दिन 'मैदान' में उतरेंगे Ajay Devgn, फिल्म की रिलीज डेट जारी; फैंस हुए एक्साइटेड 

Ajay Devgn Maidaan Release Date: अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मैदान' की रिलीज डेट जारी हो चुकी है. फिल्म में फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की कहानी को दिखाया जाएगा, जिन्होंने भारतीय फुटबॉल टीम को 1951 और 1962 के एशियाई खेलों में जीत दिलवाई थी.

fallback

15:06 PM

Kangana Ranaut: 'आओ मेरे राम...' प्राण प्रतिष्ठा से पहले भक्ति में डूबीं कंगना रनौत, हनुमान गढ़ी में लगाया झाड़ू; Video वायरल  

एक्ट्रेस कंगना रनौत राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए अयोध्या पहुंच चुकी हैं. रामनगरी में कंगना प्रभु श्रीराम की भक्ति में डूबी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह मंदिर में झाड़ू लगाती नजर आ रही हैं.  

fallback

 

13:15 PM

एक्ट्रेस की स्पेशल रिक्वेस्ट, अनिल कपूर के हाथ से निकली सुपरहिट फिल्म; दिलचस्प है किस्सा  

रिपोर्ट्स के अनुसार, रीना रॉय फिल्म बंटवारा में अपने हस्बैंड क्रिकेटर मोहसिन खान के साथ काम करना चाहती थीं. जिसके लिए एक्ट्रेस ने फिल्ममेकर जेपी दत्ता से रिक्वेस्ट की और अनिल कपूर को सुपरहिट फिल्म छोड़नी पड़ गई. 

fallback

 

12:21 PM

क्यों रामानंद सागर की 'रामायण' के 'हनुमान' 8-9 घंटे तक रहते थे भूखे? पूंछ की वजह से मिलती थी खास कुर्सी! 

रामानंद सागर के बेटे प्रेम सागर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि रामायण में हनुमान का किरदार निभाने वाले दारा सिंह 8-9 घंटों तक कुछ नहीं खाते थे. इतना ही नहीं दारा सिंह पूंछ की वजह से सही से बैठ भी नहीं पाते थे.  

fallback

 

11:24 AM

Rohit Shetty: क्या अपने कॉम्पिटिशन की पैसे देकर ट्रोलिंग कराते हैं एक्टर्स? रोहित शेट्टी बोले- 'मुझे पांच मिनट लगेंगे सबका सच...'  

रोहित शेट्टी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि वह ऐसे एक्टर्स को पहचानते हैं जो कॉम्पिटिशन के खिलाफ ट्रोल्स एक्टिव करते हैं. रोहित ने साथ ही कहा, उन्हें पांच मिनट नहीं लगेंगे सबका सच बताने के लिए. 

fallback

11:23 AM

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा से मिलने पहुंची किंजल, रेस्टोरेंट में लगी आग; क्या अनु संभाल पाएगी नई मुसीबत?  

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि किंजल अनु को खोज निकालती है. तो वहीं शाह हाउस में वनराज के मन में अंश को खोने का डर बैठ जाता है.  

fallback

 

09:16 AM

Bigg Boss 17: क्या विक्की रखते हैं मनारा के लिए फीलिंग्स? अंकिता ने पूछा सवाल, तो बोले- तुमने अच्छे रिश्ते की...  

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में एक बार फिर अंकिता और विक्की के बीच ऐसी बात हुई है, जिसने फैंस को भौहें उचकाने पर मजबूर कर दिया है. अंकिता ने विक्की से पूछा कि क्या उसके मन में मनारा के लिए फीलिंग्स हैं. जिसपर विक्की जैन ने अंकिता को जवाब दिया है.  

fallback

 

08:27 AM

Rashmika Mandanna ने पुलिस को कहा थैंक्यू, डीपफेक केस का आरोपी अरेस्ट होने के बाद बोलीं- लड़कियों और लड़कों अगर...   

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो के आरोपी को पुलिस ने असरेस्ट कर लिया है. आरोपी के अरेस्ट होने के बाद एक्ट्रेस ने पहला रिएक्शन दिया है और पुलिस को थैंक्यू कहा है. 

fallback

 

07:29 AM

Sara Tendulkar: लेट-नाइट शुभमन गिल की बहन के साथ घूमने निकलीं सारा तेंदुलकर, Photos हुईं वायरल  

रविवार की लेट-नाइट सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की बहन शाहनील गिल एक साथ दिखाई दीं. सारा और शाहनील की आउटिंग की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.  

fallback

 

06:43 AM

Malaika Arora: क्रॉप टॉप, लूज पैंट...सिर टोपी पहन कूल लुक में घर से निकलीं मलाइका, अदाओं के हो रहे चर्चे; देखें Photos  

मलाइका अरोड़ा के लुक्स और फैशन सेंस अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं.  कभी  मिनी ड्रेस तो कभी जिम फिट में मल्ला की फोटोज फैंस के दिलों पर छुरियां चलाने का काम करती हैं. हाल में भी जब एक्ट्रेस ने कैजुअल लुक में स्टाइल का तड़का लगाया तो मल्ला को हर कोई देखता रह गया. 

fallback

06:41 AM

Chandu Champion में कार्तिक आर्यन का होगा असली वर्ल्ड चैंपियन से मुकाबला! डिटेल्स आईं सामने  

स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म चंदू चैंपियन में कार्तिक आर्यन लीड रोल निभा रहे हैं. कार्तिक आर्यन इस फिल्म में एक वर्ल्ड चैंपियन से लड़ते नजर आने वाले हैं.  

fallback

 

Trending news