Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection: 'पठान' के सामने मुंह के बल गिरी 'किसी का भाई किसी की जान', सिर्फ इतनी रही पहले दिन की कमाई!
Advertisement
trendingNow11663046

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection: 'पठान' के सामने मुंह के बल गिरी 'किसी का भाई किसी की जान', सिर्फ इतनी रही पहले दिन की कमाई!

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan फिल्म 21 अप्रैल, 2023 को रिलीज हुई और जहां सबको लग रहा था कि ये सलमान खान फिल्म शाहरुख खान की 'पठान' को कड़ी टक्कर देगी, वहीं ऐसा हुआ नहीं और 'पठान' के आगे 'किसी का भाई किसी की जान' मुंह के बल गिरी! देखें पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन...

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection: 'पठान' के सामने मुंह के बल गिरी 'किसी का भाई किसी की जान', सिर्फ इतनी रही पहले दिन की कमाई!

Pathaan vs Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान और शाहरुख खान बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सितारे हैं जिनकी फिल्मों की रिलीज उनके फैंस के लिए किसी जश्न या त्योहार से कम नहीं होती हैं! जनवरी में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'पठान' (Pathaan) रिलीज हुई जिसने पहले दिन से हि बॉक्स ऑफिस के तमाम रिकॉर्ड्स को हिलाकर रख दिया! अब, ईद के मौके पर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (KKBKKJ) रिलीज हुई है लेकिन उम्मीद के विपरीत, ये फिल्म बहुत अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई है. पहले दिन पर सलमान खान, पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), पलक तिवारी (Palak Tiwari) और राघव जुयल (Raghav Juyal) स्टारर फिल्म ने कितनी कमाई की है और पठान के सामने यह किस तरह मुंह के बल गिरी है, आइए सबकुछ जानते हैं... 

सिर्फ इतनी थी KKBKKJ के पहले दिन की कमाई!

फिलहाल इग्जैक्ट नंबर्स तो सामने नहीं आए हैं लेकिन शुरुआती अनुमानों के हिसाब से सलमान खान की फिल्म ने बहुत अच्छा परफॉर्म नहीं किया है और इनकी पहले दिन की कमाई लगभग 12.5 करोड़ रुपये हो सकती है. बता दें कि अड्वान्स बुकिंग में भी सलमान खान की फिल्म के आंकड़े बहुत अच्छे नहीं रहे.. ब्रह्मास्त्र (Brahmastra), केजीएफ 2 (KGF 2) और पठान (Pathaan)- इन सभी फिल्मों की अड्वान्स बुकिंग ज्यादा ही थी. 

'पठान' के सामने मुंह के बल गिरी 'किसी का भाई किसी की जान'

फिल्म के आंकड़े वैसे तो पता चल गए हैं, अब बात करते हैं कि पठान के मुकाबले फिल्म किस तरह मुंह के बल गिरी है. ओवरऑल कलेक्शन पर फिलहाल तुलना नहीं की जा सकती है लेकिन पहले दिन के कलेक्शन से कम्पैरिजन किया जा सकता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर 'पठान' का ओपनिंग डे कलेक्शन 57 करोड़ रुपये था, जो 'किसी का भाई किसी की जान' से लगभग 45 करोड़ रुपये ज्यादा है. इस ट्रेंड के हिसाब से ऐसा लगता है कि शाहरुख खान की इस कमबैक फिल्म के कलेक्शन को सलमान खान की ईद रिलीज कभी नहीं छू पाएगी!

इस फिल्म में पलक तिवारी और शहनाज गिल ने डेब्यू भी किया है और राम चरण का कैमियो भी है लेकिन इस सबके बावजूद सलमान खान की फिल्म अपना जादू फैंस पर नहीं चला पाई है और इसे लोगों ने 'फ्लॉप' बताया है. उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इस फिल्म का कलेक्शन थोड़ा बेहतर हो जाए.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news