Kim Kardashian का Stree 2 फिल्म से क्या है कनेक्शन ?Shraddha kapoor ने खोला राज
Advertisement
trendingNow11778426

Kim Kardashian का Stree 2 फिल्म से क्या है कनेक्शन ?Shraddha kapoor ने खोला राज

हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन ने हाल ही में एक रहस्यमय स्त्री  के साथ एक मिरर सेल्फी पोस्ट की थी. जिस पोस्ट को लेकर श्रद्धा कपूर ने स्त्री 2 से  संबंधित बताया है.

 

Kim Kardashian का Stree 2 फिल्म से क्या है कनेक्शन ?Shraddha kapoor ने खोला राज

Stree 2: श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. ऐसे में इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी आने वाला है. इसी बीच एक्ट्रेस ने हॉलीवुड स्टार किम कार्दशियन की मिरर सेल्फी पर मजेदार कमेंट किया है जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे. एक्ट्रेस ने किम की नई तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट करते हुए लिखा वो स्त्री है वो कहीं भी पहुंच सकती है. दरअसल, ये लाइन श्रद्धा की फिल्म की फेमस लाइन है. उसी लाइन का संदर्भ देते हुए एक्ट्रेस ने किम की तस्वीर का मजाकिया अंदाज में चुटकी ली है.     

किम को श्रद्धा ने ऐसे किया ट्रोल
 
दरअसल, हुआ यूं कि हाल ही में  किम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मिरर सेल्फी पोस्ट की थी. इस तस्वीर में देख सकते हैं कि एक कोने में रहस्यमय महिला की परछाई छिपी हुई थी.  SKIMS के संस्थापक ने कैप्शन में लिखा: "बहुत बढ़िया, मैंने यह तस्वीर पिछले हफ्ते तब ली थी जब मैं अकेली थी और अब जब मैं अपने फोन को देख रही हूं तो खिड़की में एक महिला को देखकर मैं घबरा रही हूं." फिर क्या था श्रद्धा ने भी मौके पर चौका मारते हुए अपनी आने वाली फिल्म स्त्री 2 का प्रमोशन करने से पीछे नहीं हटीं और लगे हाथों चिपका दिया अपने फिल्म का डॉयलग  

स्त्री 2 में दिखेगा श्रद्धा का जलवा

बात अगर श्रद्धा के वर्कफ्रंट की करे तो वो जल्द ही स्त्री 2 में नजर आएंगी. इस फिल्म के सीक्वल का पहला लुक सोमवार को जारी किया गया. फिल्म की छोटी सी क्लिप को श्रद्धा ने अपने सोशल मीडिया पर टैगलाइन का खुलासा करते हुए शेयर किया. इस क्लिप में एक दीवार पर 'लापता' पोस्टर के साथ चंदेरी की एक शांत गली दिखाई गई.  फिर वीडियो में दीवारों पर 'कल आना लाइन की जगह 'रक्षा करना' दिखाया गया. श्रद्धा की इस फिल्म का निर्माण दिनेश विजान के प्रोडक्शन हाउस मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले किया जाएगा. इस फिल्म में श्रद्धा के अलावा राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकार एक बार फिर दिखाई देंगे. 

 

 

Trending news