Kiara Advani: अब पापड़ नहीं बेलेंगी कियारा आडवाणी; छोड़ दी फिल्म, दो साल बाद प्रोड्यूसर से किया किनारा
Advertisement
trendingNow11414822

Kiara Advani: अब पापड़ नहीं बेलेंगी कियारा आडवाणी; छोड़ दी फिल्म, दो साल बाद प्रोड्यूसर से किया किनारा

Kiara Advani Next Film: ग्लैमरस भूमिकाओं से मिली शोहरत और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रिलेशनशिप की खबरों के बीच कियारा आडवाणी ने करीब दो साल पहले साइन की उस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है, जो लाखों महिलाओं के लिए प्रेरक कहानी हो सकती है. कियारा अपनी अगली रोमांटिक-कॉमेडी सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग की तैयारी कर रही हैं.

 

Kiara Advani: अब पापड़ नहीं बेलेंगी कियारा आडवाणी; छोड़ दी फिल्म, दो साल बाद प्रोड्यूसर से किया किनारा

Lijjat papad Story: शेरशाह और भूलभुलैया 2 से मिली लोकप्रियता के बाद कियारा आडवाणी ने नॉन ग्लैरस भूमिकाओं को अलविदा कह दिया है. उन्हें विश्वास हो गया है कि पब्लिक उन्हें कंटेंट सिनेमा में नहीं देखेगी. यही वजह है कि उन्होंने हिंदी को लगान जैसी फिल्म देने वाले निर्देशक आशुतोष गोवारिकर के प्रोडक्शन हाउस की एक फिल्म को करीब दो साल बाद न करने का फैसला किया है. खबर है कि कियारा ने गोवारिकर के बैनर की हीरोइन-सेंट्रिक फिल्म कर्रम कुर्रम को अलविदा कह दिया है. कियारा इस समय भूल भुलैया 2 में अपने हीरो रहे कार्तिक आयर्न के साथ फिल्म सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग की तैयारियों में व्यस्त हैं. शूटिंग नवंबर में अहमबाद में होगी. कार्तिक अहमदाबाद पहुंच चुके हैं.

कहानी लिज्जत पापड़ की
गोवारिकर ने दिसंबर 2020 में लिज्जत पापड़ को देश भर में पहुंचाने और ब्रांड बनाने वाली महिला की कहानी पर फिल्म बनाने की घोषणा की थी. फिल्म को टाइटल दिया था कर्रम कुर्रम. फिल्म के लिए कियारा को साइन किया गया था. फिल्म से जुड़े सूत्रों के हवाले से बॉलीवुड हंगामा ने बताया है कि शुरुआत में आइडिये को पसंद करने वाली कियारा ने अब फिल्म से किनारा कर लिया है. बताया गया कि कियारा को अब लग रहा है कि इस फिल्म में ज्यादा कॉमर्शियल वेल्यू नहीं है और सब्जेक्ट में वह बात नहीं है कि आम दर्शक को पसंद आएगा. साथ ही कियारा को लगता है कि वह आज की अपनी इमेज के हिसाब से लोगों को पापड़ बेलने वाली महिला के रूप में आकर्षित नहीं कर पाएंगी.

एक प्रेरक कहानी
सूत्रों ने कहा कि अभी निर्माताओं ने फिल्म से कियारा की विदाई की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन वह इस एक्ट्रेस की जगह नए चेहरे की तलाश में हैं. नई हीरोइन फाइनल होते ही सबको बताया जाएगा. कुर्रम कर्रम घरेलू महिलाओं के एक ऐसे समूह की कहानी है, जिन्होंने पापड़ बनाने का कुटीर उद्योग शुरू किया था और धीरे-धीरे उसे देश-दुनिया में एक ब्रांड की तरह स्थापित कर दिया. आत्म निर्भर बनने के अभियान के आज के दौर में बहुत-सी महिलाओं के लिए यह प्रेरक कहानी है. कहानी में लीड एक्ट्रेस ऐसी महिला के रूप में नजर आएगी, जो गरीब और निम्न मध्यमवर्गीय महिलाओं को आत्मनिर्भर बनने का सपना दिखाती है, उन्हें प्रोत्साहित करती है और ख्वाब को हकीकत में भी बदलती है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news