Chandu Champion: सिर पर टोपी...बदन पर वर्दी की शान...सैनिक बने कार्तिक आर्यन; 'चंदू चैंपियन' का न्यू लुक
Advertisement

Chandu Champion: सिर पर टोपी...बदन पर वर्दी की शान...सैनिक बने कार्तिक आर्यन; 'चंदू चैंपियन' का न्यू लुक

Kartik Aaryan ने सोशल मीडिया पर 'चंदू चैम्पियन' फिल्म से अपने नए लुक की फोटो शेयर की है. इस फोटो में एक्टर सैनिक के लुक में नजर आए. इस नए लुक के साथ कार्तिक ने जो कैप्शन लिखा है वो किसी भी हिंदुस्तानी को जरूर पसंद आएगा.
 

कार्तिक आर्यन चंदू चैम्पियन न्यू लुक

Chandu Champion: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी मचअवेटेड फिल्म 'चंदू चैंपियन से अपने एक और लुक का पोस्टर शेयर किया है. इस फोटोज में कार्तिक आर्यन सैनिक की वर्दी में नजर आए रहे हैं. सिर पर टोपी और शरीर पर वर्दी की शान वाली कार्तिक आर्यन की ये फोटो एक्टर ने गणतंत्र दिवस के मौके पर शेयर की.

सैनिक बने कार्तिक आर्यन
कार्तिक आर्यन ने गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए अपनी आने वाली फिल्म 'चंदू चैंपियन' (Chandu Champion) से जो फोटो शेयर की है वो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. इस फोटो को शेयर कार्तिक ने लिखा- 'चैंपियन होना हर भारतीय के खून में है... जय हिंद...हैप्पी रिपब्लिक डे...चंदू चैंपियन.' 

 

 

दो लुक और हो चुके रिवील

इससे पहले कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म से अपने दो लुक और रिवील कर चुके हैं. एक फोटो में वो कोट पहने नजर आए तो वहीं दूसरी फोटो में सैनिक की वर्दी में हाथ में गन पकड़े चिल्लाते हुए दिखे. इस गन वाले सीन को कार्तिक आर्यन ने सबसे मुश्किल सीन बताया था. इस सीन के बारे में बात करते हुए कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर लिखा था-  'इस 8 मिनट के लंबे सिंगल शॉट मेरे लिए काफी चैलेंजिंग और मुश्किल रहा, साथ ही यादगार भी.'

 

 

 

 

14 जून को 'इमरजेंसी' से होगा क्लैश
कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' इसी साल 14 जून, 2024 को रिलीज होगी. ये फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का क्लैश कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' से होगा. ये फिल्म भी इसी दिन रिलीज हो रही है. कबीर खान इससे पहले कई फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं. जिसमें 'बजरंगी भाईजान', '83', 'एक था टाइगर', 'फैंटम', 'न्यूयॉर्क' और 'सुल्तान' शामिल है. वर्कफ्रंट की बात करें तो कबीर खान आखिरी बार 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आए थे.

 

 

Trending news