Kartik Aaryan Movie: उड़ा रंग, ढोल पर नाचे, 'चंदू चैंपियन' का एक शेड्यूल पूरा होने पर मना जश्न
Advertisement

Kartik Aaryan Movie: उड़ा रंग, ढोल पर नाचे, 'चंदू चैंपियन' का एक शेड्यूल पूरा होने पर मना जश्न

Kartik Aaryan Chandu Champion: कार्तिक आर्यन ने अपनी अपकमिंग फिल्म का एक शेड्यूल पूरा होने के बाद कास्ट एंड क्रू के साथ जमकर सेलिब्रेट किया है. ढोल और रंग के साथ चंदू चैंपियन की पूरी टीम मस्ती करती नजर आई है. 

कार्तिक आर्य़न चंदू चैंपियन

Kartik Aaryan Chandu Champion Movie: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी नई फिल्म चंदू चैंपियन की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. विदेश में शूट करने के बाद कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बीते कुछ समय से महाराष्ट्र में चंदू चैंपियन की शूटिंग कर रहे थे. वहीं अब महाराष्ट्र का शेड्यूल भी कार्तिक ने पूरा कर लिया है. महाराष्ट्र का शेड्यूल पूरा होने के बाद एक्टर ने फिल्म की पूरी कास्ट एंड क्रू के साथ जमकर सेलिब्रेट किया है. कार्तिक ने सेलिब्रेशन की झलक फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी शेयर की है.

ढोल-रंग पर जमकर नाचे कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Movie) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में कई वीडियो पोस्ट किए हैं. जिसमें ढोल नगाड़ों पर कई लोग नाचते और जश्न मनाते दिखाई दे रहे हैं. कार्तिक ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- 'हमने ऐसे वाई शेड्यूल रैप को सेलिब्रेट किया. शेड्यूल खत्म हुआ है. पिक्चर अभी बाकी है.' रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन की नई फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion Movie) साल 2024 में रिलीज होगी. 

fallback

क्या है चंदू चैंपियन की कहानी?

रिपोर्ट्स की मानें तो कार्तिक आर्यन स्टारर चंदू चैंपियन एक रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है. कहा जा रहा है कि फिल्म मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है, जो पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट रह चुके हैं और इंडियन आर्मी में भी अपनी सेवा दे चुके हैं. बता दें, फिल्म का प्रोडक्शन साजिद नाडियाडवाला और डायरेक्शन कबीर खान कर रहे हैं. 

fallback

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट

साल 2011 में लव रंजन की फिल्म प्यार का पंचनामा से डेब्यू करने वाले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Films) कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का हुनर दिखा चुके हैं. कार्तिक आर्यन की साल 2023 में भूल भूलैया 2 और सत्यप्रेम की कथा रिलीज हुई थी. वहीं अब एक्टर भूल भूलैया 3, आशिकी 3 को लेकर भी खूब चर्चाओं में बने हुए हैं. बता दें, कार्तिक इस वक्त बॉलीवुड के मोस्ट बिजी एक्टर्स में से एक हैं.  

Trending news