6 करोड़ की लग्जरी गाड़ी के मालिक बने कार्तिक आर्यन, पहले से मौजूद हैं गैरेज में 5 महंगी कार
Advertisement

6 करोड़ की लग्जरी गाड़ी के मालिक बने कार्तिक आर्यन, पहले से मौजूद हैं गैरेज में 5 महंगी कार

एक्टर कार्तिक आर्यन ने पहले बॉक्स ऑफिस पर 'भूल भुलैया 2' और फिर 'सत्यप्रेम की कथा' से धमाल मचाया. अब वह इसके सीक्वल और 'आशिकी 3' जैसी फिल्मों में बिजी हैं. इन सब कामयाबी के बीच कार्तिक आर्यन ने नई गाड़ी खरीदी है. कोई छोटी मोटी कार नहीं बल्कि 6 करोड़ की कीमत वाली.

कार्तिक आर्यन ने खरीदी कार

एक्टर कार्तिक आर्यन ने पहले बॉक्स ऑफिस पर 'भूल भुलैया 2' और फिर 'सत्यप्रेम की कथा' से धमाल मचाया. अब वह इसके सीक्वल और 'आशिकी 3' जैसी फिल्मों में बिजी हैं. इन सब कामयाबी के बीच कार्तिक आर्यन ने नई गाड़ी खरीदी है. कोई छोटी मोटी कार नहीं बल्कि 6 करोड़ की कीमत वाली. जी हां, सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन का वीडियो भी सामने आया है जहां वह चमचमाती कार की पूजा करती दिख रहे हैं. तो चलिए बताते हैं आखिर अपने कार कलेक्शन में कार्तिक आर्यन ने कौन सी गाड़ी शामिल की है.

Kartik Aaryan को गाड़ियों और बाइक्स का काफी शौक है. उनके गैरेज में कई गाड़ियां हैं मगर फिर भी वह हर लेटेस्ट कार को अपने कार कलेक्शन में शामिल करना चाहते हैं. इसी राह में उन्होंने रेंज रोवर की एसवी को ऐड किया है. काले रंग की ये गाड़ी 5-6 करोड़ रुपये की बताई जा रही है.

कार्तिक आर्यन ने खरीदी नई गाड़ी
सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में कार्तिक आर्यन और उनकी फैमिली नजर आ रही हैं. काले रंग की गाड़ी के सामने एक्टर ने नारियल फूड़ा. इस दौरान वह नंगे पांव दिखे. इसी के साथ कमेंट बॉक्स में सब कार्तिक आर्यन को बधाई देने लगे. सबने कहा कि वह ऐसे ही करियर में तरक्की करते रहे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

कार्तिक आर्यन का कार कलेक्शन

  • BMW 5 Series 520d
  • McLaren GT
  • Mini Cooper S
  • Lamborghini Urus Capsule
  • Porsche 718 Boxster

कार्तिक आर्यन की फिल्में
वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन जल्द ही कबीर खान की 'चंदू चैम्पियन' में नजर आने वाले हैं. फिलहाल वह 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग में बिजी है. इसी महीने उन्होंने विद्या बालन स्टारर फिल्म की शूटिंग शुरू की है. इस बार इस सीरीज में तब्बू नहीं बल्कि विद्या बालन की वापसी हुई है. कार्तिक की झोली में 'आशिकी 3' भी है जहां उनके अपोजिट तृप्ति डिमरी नजर आएंगी.

Trending news