Bhool Bhulaiyaa 3: दिवाली 2024 में फिर डराने आ रही है 'भूल भुलैया' की 'मंजुलिका, कार्तिक आर्यन ने किया ऐलान
Advertisement

Bhool Bhulaiyaa 3: दिवाली 2024 में फिर डराने आ रही है 'भूल भुलैया' की 'मंजुलिका, कार्तिक आर्यन ने किया ऐलान

Bhool Bhulaiyaa 3: 'भूल भुलैया 2' की जबरदस्त सक्सेस के बाद मेकर्स ने 'भूल भुलैया 3' का ऐलान किया था, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इसी बीच कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का का फेमस गाना शेयर कर फिल्म की रिलीज को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है. 

दीवाली 2024 में फिर डराने आ रही है 'भूल भुलैया' की 'मंजुलिका, कार्तिक आर्यन ने किया ऐलान

Kartik Aaryan Bhool Bhulaiyaa 3: साल 2022 में रिलीज हुई 'भूल भुलैया 2' की जबरदस्त सक्सेस के बाद फिल्म मेकर्स ने इसके तीसरी किस्त 'भूल भुलैया 3' का ऐलान किया था, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इसी बीच कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का का फेमस गाना शेयर कर फिल्म की रिलीज को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है. हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है.

शेयर किए गए वीडियो में विद्या बालन की 'भूल भुलैया' और कार्तिक की 'भूल भुलैया 2' का गना 'आमी जे तोमार' का मिक्स वर्जन नजर आ रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने कैप्शन में लिखा, 'और ऐसा हो रहा है. और मंजुलिका भूलभुलैया की दुनिया में वापस आ रही हैं. @balanvidya का स्वागत करते हुए बेहद एक्साइटेड हूं. इस दिवाली धूम मचने वाली है #BhoolBhulaiyaa3 @aneesbazmee @tseries.official #BhusanKumar'. 

पोस्ट देख एक्साइटेड हुए फैंस

वहीं, कार्तिक आर्यन द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही पोस्ट पर कमेंट्स कर फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. हालांकि, फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आ पाई है. कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिशियल ऐलान में केवल इतना बताया है कि फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर आ सकती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

'भूल भुलैया 2' ने की थी जबरदस्त कमाई 

वहीं, अगर कार्तिक आर्यन की पिछली फिल्म 'भूल भुलैया 2' के बारे में बात करें तो भूषण कुमार की फिल्म में कार्तिक के अलावा कियारा आडवाणी और तब्बू के अलावा कई बड़े कलाकार नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 216.5 करोड़ की कमाई की थी. बता दें, 'भूल भुलैया 3' के अलावा कार्तिक 'चंदू चैंपियन' में नजर आने वाले हैं. 

Trending news