Karisma Kapoor Doppelganger: करिश्मा कपूर की हूबहू कॉपी है ये लड़की, देखकर करीना कपूर भी खा जाएंगी धोखा
Advertisement

Karisma Kapoor Doppelganger: करिश्मा कपूर की हूबहू कॉपी है ये लड़की, देखकर करीना कपूर भी खा जाएंगी धोखा

Karishma Kapoor की तरह दिखने वाली एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस के गाने पर चेहरे के एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही हैं. 

 

करिश्मा कपूर

Karishma Kapoor Doppelganger: 90 के दौर में करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) काफी मशहूर हुए थी. एक्ट्रेस की अदाकारी और अदाओं के फैंस काफी दीवाने थे. करिश्मा अब भले ही फिल्मों में पहले से कम एक्टिव है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग बिल्कुल भी कम नहीं हुई है. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर करिश्मा कपूर की हूबहू शक्ल वाली लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आपका सिर ही चकरा जाएगा. 

करिश्मा कपूर की कॉपी है ये हसीना
सोशल मीडिया पर हिना नाम के अकाउंट से एक से बाद एक लगातार वीडियो शेयर हो रहे हैं. इन वीडियोज में ये हसीना करिश्मा कपूर के गानों पर हूबहू चेहरे के एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो में बैकग्राउंड में गाना बज रहा है- 'झांझरिया जान से छनक गई.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Henna (@heena_kh01)

 

डिफरेंस करना मुश्किल
ये लड़की करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के गानों पर इस तरह से एक्सप्रेशन देते हुए कई सारे वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है. हालांकि लोग इस लड़की में और करिश्मा कपूर के लुक में अंतर ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं और लगातार वीडियोज पर कमेंट्स कर रहे हैं. खास बात है ना केवल इस हसीना का चेहरा करिश्मा कपूर से मिलता है बल्कि आंखें और बालों का स्टाइल भी करिश्मा कपूर से मिलता जुलता है.

वीाडियो से भरा पड़ा है सोशल मीडिया
हिना नाम का ये अकाउंट कई वीडियोज से भरा पड़ा है. इन वीडियो में ये हसीना करिश्मा कपूर जैसा ड्रेसिंग सेंस करके एक्ट्रेस के गानों पर मिमकरी करती हुई नजर आ रही हैं. कुछ वीडियोज तो ऐसे हैं जिसे देखने के बाद आप धोखा तक खा जाएंगे. आपको बता दें, करिश्मा कपूर का नाम बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं. एक्ट्रेस 12 साल बाद बड़ी स्क्रीन पर नजर आने वाली है. इस फिल्म का नाम है 'मर्डर मुबारक'. ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी.
 

Trending news