छोड़ा सैफ का भी साथ ना ही तैमूर दिखे करीब, पति और बेटे से भी करीबियों के साथ मनाया Kareena Kapoor ने वेलेंटाइन डे
Advertisement

छोड़ा सैफ का भी साथ ना ही तैमूर दिखे करीब, पति और बेटे से भी करीबियों के साथ मनाया Kareena Kapoor ने वेलेंटाइन डे

Kareena Kapoor valentine Day: करीना कपूर अक्सर सैफ अली खान के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखती हैं लेकिन इस बार वेलेंटाइन डे पर बेबो सैफ का साथ छोड़ किसी और के साथ इन्जॉय करती दिखीं. 

करीना कपूर (फोटो - सोशल मीडिया)

Kareena Kapoor Instagram: करीना कपूर सैफ अली खान पर जान छिड़कती हैं तो वहीं तैमूर भी उनके लाडले हैं जिन्हें वो प्यार से टिम-टिम कहती हैं. लेकिन इस बार वेलेंटाइन डे पर ना तो सैफ ही उनके साथ दिखे और तैमूर. फिर भी बेबो का वेलेंटाइन बेहद खास रहा. उसकी वजह थी वो स्पेशल लोग जिनके साथ करीना ने खास दिन सेलिब्रेट किया आखिर कौन थे जो करीना को सैफ और तैमूर से भी प्यारे हैं चलिए बताते हैं आपको. 

करीना कपूर की ननद सबा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है और दिखाया है कि पटौदियों ने वेलेंटाइन डे का खास दिन कैसे सेलिब्रेट किया. इसमें शर्मिला टैगोर, सबा अली खान, करीना कपूर और जेह अली खान नजर आ रहे हैं. जेह प्यार से मम्मी करीना की गोद में नजर आ रहे हैं तो वहीं दादी शर्मिला साथ में खड़ी होकर पोज दे रही हैं. तो वहीं दूसरी तस्वीर में इनके साथ सबा अली खान भी हैं. इस खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए सबा ने लिखा- मेरी जिंदगी के कुछ प्यार के साथ मेरा वेलेंटाइन डे. मैं आज खूबसूरत लेडीज और जेह के पीछे छिपी हूं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Pataudi (@sabapataudi)

करीना के घर पर अक्सर फैमिली गेट टू गेदर होता रहता है. दरअसल, बेबो जब भी फ्री होती हैं तो परिवार के साथ ही समय बिताना पसंद करती हैं. लिहाजा अक्सर उनके घर पर सोहा अली खान, शर्मिला टैगोर, मां बबीता, पिता रणधीर और बहन करिश्मा को स्पॉट किया जाता है. इतना ही नहीं करीना अपनी BFF के साथ भी घर पर ही इन्जॉय करना पसंद करती हैं.
 
आने वाली हैं इन फिल्मों में नजर
करीना के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो प्रोड्यूसर बनने के लिए तो तैयार हैं ही साथ ही वो कई फिल्मो में भी एक्टिंग करती दिखेंगी. हंसल मेहता के क्राइम ड्रामा में करीना नजर आने वाली हैं. तो वहीं ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ के हिंदी एडप्टेशन में भी करीना हैं जिसके डायरेक्टर हैं सुजॉय घोष.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news