करण जौहर की फिल्म में साथ नजर आएंगे रणवीर-दीपिका? ठंडे बस्ते में गई 'संगम' की रीमेक 
Advertisement

करण जौहर की फिल्म में साथ नजर आएंगे रणवीर-दीपिका? ठंडे बस्ते में गई 'संगम' की रीमेक 

Ranveer Deepika Movie: हाल ही में एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान फिल्म निर्माता-निर्देशन करण जौहर ने अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर एक बड़ी अपडेट दी है. उन्होंने बताया कि वे इस साल के आखिर यनी दिसंबर 2024 में अपनी एक नई फिल्म का निर्देशन करेंगे. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि ये कोई आम लव स्टोरी नहीं होगी. साथ ही उन्होंने 'संगम' की रीमेक पर भी बात की. 

 

करण जौहर की फिल्म में साथ नजर आएंगे रणवीर-दीपिका? ठंडे बस्ते में गई 'संगम' की रीमेक 

Karan Johar Ranveer Deepika Movie: हिंदी सिनेमा के जाने-माने निर्माता-निर्देशक करण जौहर इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'योद्धा' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. वहीं, हाल ही में एक्शन से भरपूर फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसके बाद फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का वेट कर रहे हैं और फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इसी बीच करण से अपने फैंस के साथ एक लाइव सेशन रखा. 

अपने इस लाइव सेशन में उन्होंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर अपडेट दिया और साथ ही 'संगम' की रीमेक पर भी बात की. हाल ही में सोमवार को, करण जौहर इंस्टाग्राम पर लाइव आए और उन्होंने अपने फैंस के साथ बातें करने के लिए अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाला. करण जहौर लगभग 15 मिनट तक लाइव सेशन में रहे, जिसमें उनके साथ बहुत सारे फैंस भी जुड़े. जिन्होंने निर्देशक पर अपने सवालों और प्यार भरे कमेंट्स की बौछार कर दी. इसके अलावा एक फैंस ने उनकी आखिरी रिलीज फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और 'ऐ दिल है मुश्किल' के बीच सात साल के लंबे समय के बारे में भी पूछा. 

fallback

अपकमिंग फिल्म को लेकर करण जौहर का अपडेट

इस सवाल का जवाब देते हुए करण जौहर ने अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में अपडेट देते हुए खुलासा किया कि कास्टिंग अभी तक नहीं हुई है, लेकिन वो साल के आखिर तक यानी दिसंबर तक फिल्म की शूटिंग स्टार्स कर देंगे. उन्होंने कहा, 'मेरी कहानी लगभग पूरी हो चुकी है. मैं जिस फिल्म का निर्देशन करना चाहता हूं, उसके पहले ड्राफ्ट से अभी एक हफ्ते दूर हूं. मैं खुद से और अपनी टीम से वादा करता हूं जो पहले से ही एक्टिव तौर से तैयारी कर रही है कि मैं इस साल के आखिर तक या उम्मीद है कि उससे थोड़ा पहले सेट पर पहुंच जाऊंगा और ये दो फिल्मों के बीच मेरा सबसे तेज बदलाव होगा'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

रणवीर-दीपिका संग बनाएंगे फिल्म

इसके अलावा एक और फैव ने उनसे उनकी, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म के बारे में पूछा, जिसके बारे में बात करते हुए निर्माता ने कहा, 'नहीं, मैं कोई लव स्टोरी नहीं बना रहा हूं. मुझे लगता है कि मेरी लव स्टोरी को थोड़ा आराम देने की जरूरत है, लेकिन मैं जो फिल्म लिख रहा हूं, उसमें निश्चित रूप से एक मजबूत लव स्टोरी अंतर्निहित है. इसलिए प्यार एक ऐसी चीज है जो मैं संगीत के बिना नहीं कर सकता. ऐसा न करें ताकि ये सभी हमेशा मेरे सिनेमा का एक बड़ा हिस्सा बने रहें'. वहीं, 'संगम' की रीमेक  के बारे में बात करते हुए निर्माता ने बताया कि उसको अभी फिलहाल के लिए रोक दिया गया है. 

Trending news