Ae Watan Mere Watan Teaser: 'ऐ वतन मेरे वतन' का टीजर OUT, ट्रेलर की रिलीज डेट का करण जौहर ने किया ऐलान
Advertisement

Ae Watan Mere Watan Teaser: 'ऐ वतन मेरे वतन' का टीजर OUT, ट्रेलर की रिलीज डेट का करण जौहर ने किया ऐलान

Ae Watan Mere Watan Teaser OUT: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान पहली बार एक स्वतंत्रता सेनानी उषा मेहता की भूमिका में नजर आएंगी, जिन्होंने ब्रिटिश राज के खिलाफ क्रांति शुरू करने के लिए एक रेडियो स्टेशन शुरू किया था. सारा अली खान करण जौहरी की फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में उषा मेहता का किरदार निभाएंगी, जिसका टीजर बेहद खास अंदाज में रिलीज हो गया है.

'ऐ वतन मेरे वतन' का टीजर आउट

Ae Watan Mere Watan Teaser OUT: प्राइम वीडियो ने करण जौहर के साथ अपनी आने वाली अमेजन ऑर्जिनल फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' का टीजर बेहद खास अंदाज में रिलीज कर दिया है. यह फिल्म 1942 के 'क्विट इंडिया मूवमेंट' के दौरान एक 22 साल की बहादुर लड़की उषा मेहता की कहानी पर आधारित है. उषा मेहता ने एक गुप्त रेडियो का इस्तेमाल करके देश को ब्रिटिश राज के खिलाफ एक करने की कोशिश की थी. टीजर रिलीज होने के बाद दर्शकों का एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गया है. लोग उषा मेहता की प्रेरणादायक और देशभक्ति कहानी को देखने के लिए उत्सुक हैं.

इस टीजर को करण जौहर (Karan Johar) ने बेहद खास अंदाज में रिलीज किया है. उन्होंने धर्मा फिल्म्स की सभी देशभक्ति वाली फिल्मों की कहानी के बारे में बताते हुए देश के वीरों को एक ट्रिब्यूट दिया है. करण जौहर टीजर में कहते हैं, ''उषा की कहानी उन्हें 'राजी' (Raazi) और 'शेरशाह' (Shershaah) जैसी फिल्मों की याद दिलाती है. 'राजी' में एक भारतीय लड़की पाकिस्तानी सेना के एक परिवार में शादी करके जासूसी करती है और 'शेरशाह' में एक बहादुर सैनिक कारगिल युद्ध में अपने प्राणों की आहुति देता है.'' 

4 मार्च को रिलीज होगा टीजर
करण जौहर वीडियो में आगे बताते हैं कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) स्टारर 'ऐ वतन मेरे वतन' (Ae Watan Mere Watan) एक ऐतिहासिक थ्रिलर-ड्रामा फिल्म है, जो उषा मेहता की असाधारण कहानी को दर्शाती है. यह फिल्म भारत के स्वतंत्रता संग्राम की दिशा बदलने वाली एक युवा लड़की की कहानी है. इस टीजर के अंत में बताया गया है कि फिल्म का ट्रेलर 4 मार्च को रिलीज होगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

मुख्य भूमिका निभा रहीं सारा अली खान
फिल्म का निर्देशन कन्नन अय्यर ने किया है. इसे दराब फारूकी और कन्नन अय्यर ने लिखा है. सारा अली खान फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं. सारा के अलावा सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ'नील और आनंद तिवारी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. फिल्म में इमरान हाशमी एक गेस्ट अपीयरेंस में नजर आएंगे.

21 मार्च को रिलीज होगी फिल्म
करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा द्वारा निर्मित धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की ऐ वतन मेरे वतन का प्रीमियर 21 मार्च को भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर होने वाला है.

Trending news