Kapil-Sunil: 'संभाल के पार्टी करेंगे...',कपिल की बात पर सुनील ने दी चेतावनी! वायरल हो गईं दोनों कॉमेडियन की Photos
Advertisement

Kapil-Sunil: 'संभाल के पार्टी करेंगे...',कपिल की बात पर सुनील ने दी चेतावनी! वायरल हो गईं दोनों कॉमेडियन की Photos

Kapil Sharma-Sunil Grover: 6 साल के बाद कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी एक बार फिर ऑनस्क्रीन नजर आने वाली है. कॉमेडी शो से पहले कपिल शर्मा ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिनपर सुनील ग्रोवर ने कॉमेडियन को चेतावनी दे दी है. 

कपिल शर्मा सुनील ग्रोवर

Kapil Sharma-Sunil Grover Fight: सालों के झगड़े-लड़ाई के बाद एक बार कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ने एक बार फिर से दोस्ती का हाथ थाम लिया है. दोस्ती के बाद कपिल और सुनील जल्द ही नेटफ्लिक्स पर अपना कॉमेडी शो लेकर आने वाले हैं. शो के टेलीकास्ट से पहले सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा जमकर साथ पार्टी भी कर रहे हैं. इन्हीं सब के बीच कपिल शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसके कैप्शन पर सुनील ग्रोवर ने भी रिएक्ट किया है. 

पार्टी मूड में आए कपिल शर्मा

कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ पार्टी फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह, गिन्नी चतरथ और सुनील ग्रोवर के साथ कई लोग नजर आ रहे हैं. पार्टी फोटोज के साथ कपिल शर्मा ने कैप्शन में लिखा- 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है'. कपिल शर्मा की इन्हीं फोटोज और कैप्शन पर एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर खुद को मजेदार कमेंट करने से रोक नहीं पाए हैं. सुनील ने लिखा- 'हां, लेकिन संभाल के पार्टी करेंगे.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

सुनील ग्रोवर के कमेंट पर आए नेटीजन्स के रिएक्शन

कपिल शर्मा के इंस्टाग्राम पोस्ट पर सुनील ग्रोवर के रिएक्शन पर कई नेटीजन्स कमेंटबाजी कर रहे हैं. सुनील के रिएक्शन पर एक यूजर ने लिखा- नहीं तो फिर से पंगा हो जाएगा. तो दूसरे ने पुरानी बातें याद दिलाते हुए लिखा- भाई पार्टी फ्लाइट में नहीं हो रही है. बता दें, कपिल शर्मा औऱ सुनील ग्रोवर की सालों पहले ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते दौरान झगड़ा हो गया था, जिसके बाद सुनील ने द कपिल शर्मा शो से दूरी बना ली थी. वहीं अब झगड़े को भूल कपिल और सुनील एक बार फिर साथ में कॉमेडी शो के लिए नजर आने वाले हैं.

Trending news