ज्यादा बोलना Kangana Ranaut को पड़ा भारी, इस ब्रांड्स ने दिखाया बाहर का रास्ता
Advertisement

ज्यादा बोलना Kangana Ranaut को पड़ा भारी, इस ब्रांड्स ने दिखाया बाहर का रास्ता


बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. वो बेधड़क होकर हर मुद्दे पर खुलकर बोलती हैं. मगर कंगना को इस बार  उनका बड़बोलापन काफी भारी पड़ गया है.

 

ज्यादा बोलना Kangana Ranaut को पड़ा भारी, इस ब्रांड्स ने दिखाया बाहर  का रास्ता

Kangana Ranaut : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत  ( Kangana Ranaut ) अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. वो बेधड़क होकर हर मुद्दे पर खुलकर बोलती हैं. उनका यही राउडी अंदाज इंडस्ट्री में उन्हें लोगों से अलग करता है. मगर कंगना अक्सर अपनी बेबाकी की वजह से परेशानियों में फस जाती हैं और इस बार कंगना को उनका बड़बोलापन काफी भारी पड़ गया है. इस बात का खुलासा खुद कंगना ने किया हैं. उन्होंने बताया कि उनका करोड़ों का नुकसान हो गया है और ये नुकसान उन्हें इसलिए हुआ है क्योंकि वो  " हिंदुत्तव पर बात करती है, आजादी की बात करती है,  "हिंदू धर्म" को बचाने की बात करती है,  जिस वजह से उन्हें  कई ब्रांडों ने हटा दिया है. उन्होंने इस बात का भी दावा किया है कि इन  ब्रांडों से निकाले जाने की वजह से उनका  30-40 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है. 

एलॉन मस्क का दिया उदाहरण

कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर ट्विटर हेड एलॉन मस्क का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मस्क कहते हुए दिखाई दे रहे है कि, मैं वही बोलूंगा जो मेरा मन करेगा चाहे इससे मुझे पैसे का ही नुकसान क्यों ना हो. एक्ट्रेस ने बताया कि उनका जो मन करेगा वो वहीं बोलेंगी, ऐसा करने से उन्हें कोई नहीं रोक सकता है. 

2021 में हुआ था  ट्विटर अकाउंड बैन

आपको बता दें कंगना के इसी बड़बोलेपन की वजह से साल 2021 में उनका ट्विटर अकाउंड बैन कर दिया गया था. हमेशा कंगना कुछ ना कुछ ऐसा बोल जाती हैं कि वो सुर्खियों में आ जाती हैं. साथ ही साथ उन्हें इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ता है. लेकिन हमेशा की तरह एक्ट्रेस यही कहती हैं कि उनके दिल में जो आएगा वहीं बोलेंगी. 

Trending news