आखिर काजोल ने अपनी बेटी की शादी के पहले क्यों कह दी ये बड़ी बात, 'तुम्हें तुम्हारे जैसी ही बेटी मिले'
Advertisement

आखिर काजोल ने अपनी बेटी की शादी के पहले क्यों कह दी ये बड़ी बात, 'तुम्हें तुम्हारे जैसी ही बेटी मिले'

काजोल ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल बातें मीडिया से शेयर करते हुए बताया कि कैसे उनकी मां तनुजा को ये उम्मीद थी कि उन्हें उनकी तरह ही बेटी मिलेगी. 

आखिर काजोल ने अपनी बेटी की शादी के पहले क्यों कह दी ये बड़ी बात, 'तुम्हें तुम्हारे जैसी ही बेटी मिले'

Kajol: बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में काजोल का नाम शुमार है. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी नई सीरिज, द ट्रायल - प्यार, कानून, धोखा के लिए सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस शो में काजोल एक वकील के किरदार में दिखाई दे रही हैं, जब उनका पति एक घोटाले में फस जाता है तब काजोल को अपनी प्रैक्टिस फिर से शुरू करनी पड़ती है. एक्ट्रेस अपने शो को प्रमोट करने के लिए कई सारे इवेंट में शामिल हो रही हैं. ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल बातें मीडिया से शेयर करते हुए बताया कि कैसे उनकी मां तनुजा को ये उम्मीद थी कि उन्हें उनकी तरह ही बेटी मिलेगी. 

"तुम्हें तुम्हारे जैसी बेटी मिले"

काजोल ने बताया कि उनकी मां हमेशा उनसे कहती थी कि मैं आशा करती हूं कि तुम्हें तुम्हारी जैसी ही बेटी मिले और अब ये बात काजोल अपनी बेटी को कहती है. "मेरी मां उन लोगों में से एक थीं जो कहा करती थीं, 'मैं आशा करती हूं और प्रार्थना करती हूं कि तुम्हें तुम्हारे जैसी बेटी मिले.' और मैंने अपनी बेटी से भी यही कहा, और मेरी बेटी ने मुझे कहा, 'नहीं, मुझे बेटा चाहिए क्योंकि मैं अपनी जैसी बेटी को संभाल नहीं पाऊंगी.' ये सुनकर मैं खुद शॉक्ड हो गई.

द ट्रायल में काजोल ने निभाया मां का किरदार

बता दें अपने नए शो द ट्रायल में काजोल एक मां के किरदार में नजर आ रही हैं और अपने वास्तविक जीवन में भी वो दो बच्चों की मां हैं. उन्होंने एक्टर अजय देवगन से शादी की है और उनकी 20 साल की बेटी है और एक 12 साल का बेटा है. वहीं बात एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करे तो वो अब कृति सेनन की पहली प्रोडक्शन फिल्म दो पत्ती में उनके साथ दिखाई देंगी. साथ ही फिल्म के अलावा उनके पास एक और फिल्म पाइपलाइन में है. हालांकि इस फिल्म के बारें में अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है लेकिन जल्द ही काजोल कई एक्साइटिंग प्रोजेक्ट्स में दिखाई देने वाली हैं. 

Trending news