Vedaa Teaser OUT: जॉन अब्राहम-तमन्ना भाटिया की एक्शन से भरपूर 'वेदा' का शानदार टीजर आउट, दिखा शारवरी का बॉक्सर अवतार
Advertisement

Vedaa Teaser OUT: जॉन अब्राहम-तमन्ना भाटिया की एक्शन से भरपूर 'वेदा' का शानदार टीजर आउट, दिखा शारवरी का बॉक्सर अवतार

Vedaa Teaser OUT: जॉन अब्राहम-तमन्ना भाटिया की एक्शन से भरपूर मोस्ट अवेटेड फिल्मा 'वेदा' का दमदार टीजर रिलीज हो चुका है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. इतना ही नहीं, जारी टीजर को देखने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट कापी बढ़ गई है. टीजर में जॉन से लेकर तमन्ना और शारवरी का शानदार अवतार नजर आ रहा है.  

जॉन अब्राहम-तमन्ना भाटिया की एक्शन से भरपूर 'वेदा' का शानदार टीजर आउट

Vedaa Teaser OUT: पिछले साल रिलीज हुई शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म 'पठान' में जॉन अब्राहम की शानदार उपस्थिति के बाद फैंस उनकी अगली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'वेदा' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।. निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शरवरी और तमन्ना भाटिया भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाली हैं. फिल्म ने घोषणा के बाद से फैंस के बीच खूब सुर्खियां बटोरी और अब फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया है. 

जारी किया गया टीजर दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है, जो एक्शन-थ्रिलर से भरपूर है और फैंस को रोमांच की दुनिया में सैर करने के लिए एकदम तैयार है. 19 मार्च को, जारी किए गए 'वेदा' के टीजर को देखने के बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक्शन के मामले में जॉन अब्राहम अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते हैं. फिल्म के टीजर को खूब जॉन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसके साथ एक्टर ने अपने फैंस के लिए कैप्शन भी शेयर किया है. 

जारी हुआ 'वेदा' का टीजर 

टीजर को शेयर करते हुए जॉन अब्राहम कैप्शन में लिखते हैं, 'झगड़ा नहीं आता मुझे, सिर्फ जंग लड़नी आती है! #VedaaTeaserOutNow... 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है'. वहीं, जॉन के इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस उनके पोस्ट पर कमेंट्स कर फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं. साथ ही इस फिल्म की रिलीज को लेकर बेसब्र हुए जा रहे हैं. टीजर में जॉन अब्राहम और शारवरी एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं तो वहीं, तमन्ना भाटिया का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. 

Tanushree Dutta Birthday: मिस इंडिया रहीं तनुश्री दत्ता ने इस वजह से अपनाया था अध्यात्म, जानें कैसा रहा एक्ट्रेस का फिल्मी सफर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikkhil Advani (@nikkhiladvani)

दमदार होने वाली है 'वेदा' 

निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित फिल्म 'वेदा' में जॉन अब्राहम, शरवरी वाघ और तमन्ना भाटिया के अलावा 'स्त्री' एक्टर अभिषेक बनर्जी भी नजर आने वाले हैं. फिल्म की कहानी असीन अरोड़ा ने लिखी है, जबकि इसके निर्माता जी स्टूडियो, मोनिषा आडवाणी, मधु भोजवानी और जॉन अब्राहम हैं. ये फिल्म 12 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं, जिसको लेकर फैंस भी खूब ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

Trending news